जयपूर के अंदर c**all girl कैसे तलाश करें ? who find c**all girl in jaipur rajasthan

दोस्तों एक लेख लिखने के बाद मेरे पास कई लोगों के फोन  कॉल आ चुके हैं। सब लोग कह रहे हैं कि भाई किसी girl   के नम्बर दे दो । और मुझे यह बोलना पड़ता है कि मेरे पास कोई नम्बर नहीं है। और वैसे मेरे पास कोई नम्बर सच मे ही नहीं है। ‌‌‌क्योंकि मैंने इस पर केवल एक लेख लिखा था । मैं girl   की कोई सर्विस प्रोवाइड नहीं  करता हूं ।लेकिन इस लेख के अंदर मैं आपको कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे मे बताने जा रहा हूं जो girl   सर्वीस प्रोवाइड करती हैं।

call girl photo

‌‌‌लेकिन इन वेबसाइट पर ज्यादा विश्वास नहीं किया जा सकता है। फिर भी आप ट्राई करके देख सकते हैं। इसके अलावा आपके पास कोई चारा नहीं है।

‌‌‌पूरी तरह से सावधानी बरतें

दोस्तों मुझे इन वेबसाइट का कोई रिव्यु भी नहीं मिला है। इस वजह से पूरी तरह से सावधानी बरतने की आवश्यकता है। इन वेबसाइट को एडवांस के अंदर कभी भी पेमेंट ना दें । और काम होने के बाद ही पेमेंट करें । वरना हो सकता है यह आपके साथ धोखा धड़ी भी कर सकती हैं।

‌‌‌कितनी रेट है यहां पर ?

दोस्तों यहां पर एक घंटा की कम से कम 2000 रूपये रेट है। इसके अलावा आपको जितनी अच्छी लड़की चाहिए ।उस हिसाब से ही उसकी रेट लगती है। 40000 घंटे की रेट भी इसमे है। वैसे यदि रेट की बात की जाए तो यह काफी हाई है। लेकिन यदि इसमे पूरी सुरक्षा की गारंटी आती है । तो इसे देने मे ‌‌‌कोई बुराई नहीं है।

Sanjanaesc**orts.com

‌‌‌मैं इस वेबसाइट का लिंक पूरा आपको नहीं दे सकता क्योंकि यह 18 से उपर के लोगों के लिए बनी है। जब आप इस पर जाओगे तो आपको उपर ही  नम्बर लिखा मिल जाएगा । और यदि आप फोन पर बात नहीं करना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर ईमेल आईडी भी दी हुई है। आप इस पर जाकर कॉन्टेक्ट कर सकते हैं।

hotescortsjaipur.com

जब आप इस वेबसाइट पर विजिट करते हैं तो उपर ही उपर आपको कॉल गर्ल का नम्बर मिल जाता है। उसके बाद आपको यहां पर कई सारी सूचनाएं भी मिल जाती हैं। मतलब यह लोग अपनी सर्विस के बारे मे बता रहे होते हैं। आप इनको कभी भी कॉंन्टेक्ट कर सकती हैं।

Address : Jaipur 5 Star Hotels

Email:getyournumbernow@gmail.com

sweetisinhaa.com

यदि आपको विआईपी कॉल गर्ल चाहिए तो यहां पर मिल सकती हैं। यहां आपको फोन नम्बर भी दिया हुआ है। आप उस पर कॉल करके पूछ सकते हैं। जैसे कितने पैसे लगेंगे । और मिनीमम और अधिकतम रेट के बारे मे भी बात कर सकते हैं।

GANDHI NAGAR JAIPUR 302015

Jaipur, Rajasthan

India

Email : tanitamittal@gmail.com

.vipes**corts*hubinjaipur.com

यदि आप इसके लिए अधिक पैसे खर्च करने को तैयार हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए अच्छी है। यहां पर केवल विआइपी लोगों के लिए कॉल गर्ल मिलती है। लेकिन यदि आप सस्ती कॉल गर्ल चाहते हैं तो यहां वह आपको नहीं मिलेगी । आप इसके बारे मे अधिक जानने के लिए इस वेबसाइट पर दिये गए ‌‌‌फोन नम्बर पर फोन कर सकते हैं। आपको यह लोग और बेहतर तरीके से जानकारी देंगे ।यहां पर आपको फोटो चूज करने का अवसर भी मिल जाता है। आप अपनी पसंद की लड़की चुन सकते हैं।

call girl

‌‌‌इसके अलावा लड़की की हाइट और पर घंटे कितने पैसे लगेगें । वो भी आपको मिल जाएगा । अलग अलग कॉल गर्ल की अलग अलग रेट है। वैसे इस वेबसाइट पर यूजर रिव्यू भी दिया हुआ है जो काफी टूरस्ट लग रही है।

jaipur-esc**orts.net

यदि आप एक सस्ती कॉल गर्ल के बारे मे सोच रहे हैं तो वो आपको इस वेबसाइट पर मिल जाएगी । यहां पर आपको कम से कम 2000 के अंदर एक कॉल गर्ल मिल सकती है। इस बारे मे आप और अधिक जानना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर दिये गए फोन नम्बर पर फोन करके जानकारी ले सकते हैं।

call girl in jaipur photo

1-esc ### orts.com

इस वेबसाइट पर कई सारी कॉल गर्ल के बारे मे जानकारी दी गई है। नीचे फोन नम्बर भी दिया गया है। आप इनसे कॉन्टेक्ट कर सकते हैं। आपको यहां पर फोटो भी मिल जाती है। जो लड़की आपको पसंद आती है। उससे आप कान्टेक्ट करे और सारी जानकारी ले सकते हैं।

‌‌‌वेबसाइट से कान्टेक्ट करना बेहतर है या सीधे

दोस्तों वेबसाइट की मदद से कॉल गर्ल से कान्टेक्ट करना बेहतर रहता है। क्योंकि इसमे लूट का खतरा कम होता है। लेकिन सीधे कान्टेक्ट करना आसान भी नहीं है। और इसमे लूट का खतरा भी सबसे अधिक होता है।

‌‌‌जगह और स्थान आप खुद सलेक्ट करें

आप से कुछ रकम पहले ली जाती है। और बाकी की रकम आपको बाद मे देनी होती है। वेबसाइट से बुकिंग होने का फायदा यह होता है कि आप  जहां चाहें वहां पर आपको कॉल गर्ल मिल जाती है। फिर भी मुझे नहीं पता की यह वेबसाइट सच मे ही कॉल गर्ल प्रोवाइड करवाती हैं।

‌‌‌फाइनल वर्ड

दोस्तों इस लेख के लिखने का हमारा उदेश्य जानकारी देना मात्र है। यदि आपको इस लेख की वजह से कोई नुकसान होता है तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे । हमने इंटरनेट पर मौजूद बहुतसी वेबसाइट को सिर्फ एक लिस्ट के अंदर बांधा है। हमारा इस काम के अंदर प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से किसी तरह से ‌‌‌कोई हाथ नहीं है।

‌‌‌एक कॉल गर्ल को आसानी से कैसे तलास कर सकते हैं ?

दोस्तों जैसा कि आपको पता ही होगा कि कॉल गर्ल का धंधा आजकल काफी अधिक जोरो पर चल रहा है और सबसे बड़ी बात तो यह है कि ऑनलाइन बहुत सारी ऐसी वेब बन चुकी हैं । जिसके अंदर कई सारे दलाल काम करते हें जोकि आपको कॉल गर्ल देने का वादा करते हैं। हालांकि ‌‌‌इसके अंदर कई सारे छिपे हुए पहलू होते हैं। इसके बारे मे हम आपको बताना चाहेंगे । कॉलगर्ल को तलास करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप यदि किसी दलाल को जानते हैं। या आपका कोई मित्र इसके अंदर गया हुआ है तो फिर आप उससे संपर्क कर सकते हैं। यह सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। आप इस बात को समझ लें ।

‌‌‌अच्छी कॉ*लगर्ल काफी महंगी होती हैं

दोस्तों अच्छी का मतलब यह है कि वह कॉलगर्ल जोकि आपके काम के अंदर आपका पूरा साथ देती हैं। यदि आप एक सस्ती कॉलगर्ल को लेकर आते हैं तो उसके साथ कई तरह की समस्याएं हो सकती हैं। और अच्छी कॉलगर्ल की कीमत 25 हजार तक हो सकती है। यह हम नहीं कह रहे है।। असल मे इसके ‌‌‌ बारे मे आपको कई अनुभवी लोग कह रहे हैं। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । यदि आपके पास अधिक पैसा देने के लिए नहीं है तो फिर यह काम आपके लिए नहीं है।

‌‌‌कॉ*ल गर्ल का नाम प्यार नहीं है

दोस्तों यदि आप सोच रहे हैं कि जब आप किसी कॉलगर्ल के पास जाते हैं तो आपको भरपूर प्यार मिलेगा तो आप गलत सोच रहे हैं। कॉलगर्ल एक प्रकार का बिजनेस होता है। यदि आप उसको एक बार बुक कर चुके है तो उसके बाद आप चाहे कुछ करें या ना करें । आपका पैसा जाना ही है। और ‌‌‌आप इस बात को हमेशा भूल जाएं कि कॉलगर्ल आपकी पत्नी की तरह  आपका साथ देगी । ऐसा नहीं हो सकता है। आपकी पत्नी या प्रेमिका एक अलग है। उसकी तरह आपका साथ वह नहीं देगी । यदि आप उसे दूसरी प्रेमिका की उम्मीद करके बैठे हैं तो आप गलत सोच रहे हैं आपको निराश होना पड़ सकता है।

‌‌‌जैसा आपको दिखाया जाता है वैसा होता नहीं है

‌‌‌एक कॉल गर्ल को आसानी से कैसे तलास कर सकते हैं ?

दोस्तों आपको पता ही है कि ऑनलाइन कई तरह की वेब हैं जिनके उपर कॉलगर्ल का धंधा चोरी छुपे चलता रहता है। और बुकिंग होती है। और वहां पर कई तरह की फोटो डाली जाती हैं। और आपको यह लगता है कि वे काफी अधिक सुंदर होती हैं। जैसा वेब पर देखा जाता है रियल मे ‌‌‌ वैसा कुछ भी नहीं होता है आप इस बात को अच्छी तरह से समझ लें और इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए । इसलिए यदि आपको कोई भ्रमित कर रहा है कि सुंदर सुंदर लड़कियों के फोटो से तो आपको संभल जाना चाहिए ।

‌‌‌कॉल – गर्ल के साथ आपका अनुभव कैसा रहा

देखिए हम कभी कॉलगर्ल को पसंद नहीं करते हैं और ना ही जाना चाहते हैं। यह हमारा अपना सिद्धांत है। हमारे लिए एक पत्नी काफी है। लेकिन कई लोग इसका अनुभव कर चुके हैं वे लिखते हैं। कि भारतिए कॉलगर्ल का अनुभव उतना अच्छा तो नहीं है लेकिन पैसा वसूल आप कह सकते हैं। ‌‌‌लेकिन कई जानकार लोग यह सजेशन देते हैं कि यदि आप इस मामले मे काफी बेहतर अनुभव पाना चाहते हैं तो फिर आपको एक अच्छी और स्वतंत्र कॉलगर्ल को चुनना चाहिए । और यदि आप सस्ती कॉलगर्ल को चुनते हैं तो फिर आपके लिए कोई फायदे की बात नहीं होगी । और आपके लिए यह अनुभव अच्छा नहीं होगा ।

‌‌‌कॉ*लगर्ल किसके लिए नहीं है

दोस्तों यदि आप धार्मिक इंसान हैं तो फिर आपके लिए यह सब नहीं हैं। आप इस बात को समझ सकते हैं। कारण यह है कि जो धार्मिक इंसान होते हैं उनके नियम और अपने कायदे होते हैं। वे इस तरह के लोगों को कभी भी पसंद नहीं करते हैं। और हम यही कहेंगे कि आपको इस क्षेत्र के अंदर ‌‌‌ पड़ना भी नहीं चाहिए । क्योंकि यह आपके लिए सही नहीं होगा ।

‌‌‌क्या कॉ****लगर्ल के पास जाना रिस्की सौदा हो सकता है ?

बेशक यदि आप सही तरह से सुरक्षा का ध्यान नहीं देते हैं तो आप अपनी जिदंगी को नर्क बना सकते हैं। एक कॉलगर्ल आपकी पत्नी या प्रेमिका की तरह सुरक्षित नहीं होती है। खास कर यदि आप कॉलगर्ल के मामले मे देखेंगे तो इसकी वजह से भयंकर एचआईवी फैलने का  ‌‌‌ डर हमेशा बना रहता है।

‌‌‌इस संबंध मे एक यूजर ने अपनी कहानी को बताते हुए कहा था कि एक बार वह भी किसी गलत लड़की के चक्कर के अंदर फंस गया था। असल मे जवानी का जोश ही कुछ ऐसा होता है कि वह अपना होश खौ बैठता है और यही मेरे साथ भी हुआ था। कई बार हम लोगों ने रिलेशन बनाए । उसके बाद वह तो अपने रश्ते चली गई और मुझे पता नहीं चल ‌‌‌ पाया कि किस कदर मौत मेरे शरीर के अंदर घुस चुकी है। उसके बाद जब मैं बीमार हो गया तो डॉक्टर के पास गया और कई लक्षणों से मुझे शंका हुआ तो फिर मैंने चकअप करवाया तो एचआई वी निकला ।उसके बाद ऐसा लगा मानों मेरे अरमानों पर पानी फिर चुका है।

‌‌‌और आज धीरे धीरे मैं कमजोर होकर मरता जा रहा हूं । यदि आप भी किसी के साथ असुरक्षित संबंध बनाते हैं तो यह आपके लिए खतरे की घंटी हो सकता है ।दो मिनट के फायदे के लिए आप बड़ा नुकसान कर देंगे । और यदि आपकी पत्नी और बच्चे हैं तो आपको यह सब नहीं करना चाहिए ।

‌‌‌ वरना वो भी आपकी वजह से तिल तिल कर मरने के लिए मजबूर हो जाएंगी । आप इस बात को समझ सकते हैं। और आपको इस बात के बारे मे पता होना चाहिए । यही आपके लिए सबसे अधिक सही होगा ।

‌‌‌किन के लिए कॉ***ल गर्ल उचित हो सकती है ?

देखिए वैसे तो कॉलगर्ल उचित किसी के लिए नहीं है। लेकिन प्राचीन काल के अंदर कई लोग इनका प्रयोग करते थे । पर जिनकी शादी नहीं हो रही है वे अपने नए अनुभव बना सकते हैं। लेकिन यदि आपकी शादी हो चुकी है तो फिर आपके लिए किसी भी होल मे यह उचित नहीं है।

काजू खाने से होते हैं यह 16 फायदे  kaju eating benefits in hindi

पत्नी को खुश करने के 21 जबरदस्त उपाय Bina ruke 1 ghante tak patni ko khush kare

‌‌‌कंगारू के बारे मे जानकारी और कंगारू से जुड़े तथ्य

लड़कियों की छाती कम करने के 17 उपाय ladkiyon ki chhati kam karne ka tarika

behosh karne wala spray list hindi बेहोश करने के स्प्रे का नाम

पितरों को खुश करने के 17  उपाय pitro ko khush karne ke saral upay

‌‌‌झींगा मछली खाने के 12 फायदे और नुकसान

‌‌‌टाइगर के बारे मे जानकारी और टाइगर के प्रकार tiger information in hindi

सपने मे खुद को रोते हुए देखना sapne mein khud ko rote hue dekhna shubh ya ashubh

This Post Has 6 Comments

  1. Ravi

    Jaipur me sare chor hai koi bhi ladki bulane ki galati na kre y log sirf lut lete hai logo ko

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।