इंसान को जानवर बनाने का जादू इंसान को बिल्ली ,सांप बनाने का तरीका

दोस्तों दुनिया के अंदर अनेक प्रकार के जादू टोने प्रचलित हैं। और उनमे से कुछ तो ऐसे हैं। जिनपर सहज ही विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसा ही जादू बताने वाले हैं। जिसकी मदद से इंसान को जानवर बनाया जाता है। ‌‌‌यदि आप इंसान को जानवर बनाने का मंत्र , इंसान को जानवर बनाने का मंत्र या इंसान को जानवर कैसे बनाएं के बारे मे सर्च कर रहे हैं तो यह लेख आपके लिए ही है। दोस्तों आपको बतादें की आपइसका प्रयोग ना करें । यह सिर्फ प्राचीन किताबों के अंदर लिखी गई विधि है।

‌‌‌यह तरीके कितना काम करते हैं? इस बारे मे हमे नहीं पता क्योंकि हमने इनको प्रयोग करके कभी नहीं देखा । लेकिन कुछ जानकार यह बताते हैं कि इन तरीकों का प्रयोग जादूगर करते हैं। और यह काले जादू से जुड़े हुए तरीके हैं जिनका सीधा प्रयोग करना आपको नुकसान दे सकता है।

‌‌‌इसके अलावा हम आपको यह भी बतादें कि यह टोटके किसी भी इंसान को रियल मे जानवर नहीं बना सकते हैं। मात्र जादू के प्रभाव से कुछ समय के लिए इंसान जानवर जैसा नजर आने लगता है। और जैसे ही प्रभाव खत्म होता है इंसान वापस इंसान की तरह दिखने लगता है।

‌‌‌इंसान को जानवर कैसे बनाएं

दोस्तों इंसान को जानवर बनाने के कई सारे तरीके हैं। लेकिन हमारे पास केवल कुछ ही तरीके उपलब्ध हैं। इन तरीकों का प्रयोग कुछ तांत्रिक लोग करते हैं और वे इनकी मदद से अपनी कलाएं दिखाते हैं। हालांकि इनका प्रभावी सीमित होता है यह कोई स्थाई समाधान नहीं हैं।

इंसान को जानवर बनाने का टोटका इंसान को बंदर बनाना

इंसान को जानवर बनाने का टोटका इंसान को बंदर बनाना

दोस्तों इंसान को बंदर बनाने के लिए आपको सबसे पहले करना यह है कि कहीं से किसी भी मरे हुए बंदर का सर लेकर आएं।उसके बाद भाद महिना और भरणी नक्षत्र के अंदर सफेद नुरमटी काली रेत के साथ बो दें।‌‌‌आपको यह उस बंदर के सर को जमीन मे गाड़ कर उसके अंदर बोना है। उसके बाद उस पेड़ को उगाने का पूरा प्रयास करें ।और उसे जो भी आवश्यकता हो जैस समय पर खाद पानी वैगरह सब कुछ देवें और पौधे को इतना बड़ा तैयार करलें कि उस पर फल आने लगे । ध्यान दें आप पौधे को किसी जंगल मे ही लगा सकते हैं। घर मे ना लगाएं ।

‌‌‌जब पौधे पर फल लग आएं तो उनको रविवार के दिन तोड़ लें और उसका गडा बनाकर एक माला के अंदर पिरोलें । अब आपका तंत्र तैयार हो चुका है।

इस तंत्र को प्रयोग करने का सरल तरीका है कि आप इसको जिस किसी को एक बार बंदर के जैसा दिखाना चाहते हैं उसके गले के अंदर डालदें । बस वह सब लोगों को बंदर नजर आएगा ।‌‌‌अक्सर कुछ तांत्रिक लोगों को अचंभित करने के लिए इस तरीके का प्रयोग करते हैं। आमतौर पर माला जब इंसान के गले मे डाली जाती है तो इंसान जानवर बन जाता है। और जैसे ही उस माला को बाहर निकाला जाता है वह इंसान के जैसा दिखने लग जाता है।

‌‌‌इंसान को जानवर बनाना इंसान को बिल्ली बनाने का तरीका

‌‌‌इंसान को जानवर बनाना इंसान को बिल्ली बनाने का तरीका

दोस्तों यह प्रयोग भी पूर्व प्रयोग की भांति है। आपको इसके अंदर करना यह होता है कि इसमे कहीं से कोई मरी हुई बिल्ली का सर लाया जाता है। अक्सर दुष्ट किस्म के लोग बिल्ली की हत्या भी कर देते हैं। उसके बाद उसके सर को काट लेते हैं।‌‌‌उसके बाद उस सर को जमीन के अंदर गाड़ आते हैं और रेत डालकर उस पर एक अरंडी का बीज बो देते हैं। वे इसको किसी जंगल के अंदर गाड कर आते हैं। घर के अंदर इस प्रकार की क्रियाएं नहीं की जाती हैं। इसके अलावा इन सबको करने के मूर्हत भी होते हैं। जिनके बारे मे हमे नहीं पता है।‌‌‌क्योंकि हम आपको सिर्फ इंद्रजालिक पुस्तकों से पढ़कर बताते हैं।

‌‌‌उसके बाद उस पेड़ को अच्छे तरीके से पानी से सींचा जाता है। और जब अंरड़ी का पेड़ बड़ा हो जाता है और उस पर फल लगते हैं तो उनमे से कुछ फलो को तोड़ लिया जाता है। उसके बाद यदि कोई उन फलों को अपने मुंह के अंदर रखता है तो वह बिल्ली की तरह दिखता है।‌‌‌और दूसरे लोगों को वह एक काली बिल्ली नजर आती है। और जैसे ही फल को मुंह से बाहर निकाला जाता है। उसके बाद वह इंसान नजर आने लगता है। इस तरीके से इंसान को जानवर बनाया जाता है।

‌‌‌आदमी को घोड़ा बनाने का जादू

‌‌‌आदमी को घोड़ा बनाने का जादू

दोस्तों यह तरीका भी पूर्व तरीकों के जैसा ही है।‌‌‌इस तंत्र को करने के लिए तांत्रिक लोग सबसे पहले किसी जगह से मरे हुए घोड़े का सर लेकर आते हैं।उसके बाद उसके अंदर सन के बीज और खेत की रेत भरकर किसी ऐसी जगह पर गाड़ देंते हैं। जहां पर उस पर किसी इंसान की छांया नहीं पड़नी चाहिए । खुद की छायां भी नहीं पड़नी चाहिए ।‌‌‌उसके बाद पेड़ के अंदर पानी देते रहे और उसकी सेवा करें ।जब पेड़ बड़ा बन जाए तो उसकी एक रस्सी बना लें । उस रस्सी को जिसके भी गले के अंदर डाला जाएगा । वह जानवर नजर आने लगेगा ।

‌‌‌इंसान को सांप बनाने का टोटका

सबसे पहले कहीं से मरा हुआ सांप लेकर आएं । और उसके बाद उसका फन काटकर अलग करदें ।यह काम आषाढ के अंदर करना होता है।धड़ के अंदर कपास को लगाएं उसके बाद उसे बराबर पानी देते रहें । जब कपास बड़ा हो जाए और उसके फल लग जाए तो उसकी रूई को निकाल लें ।और बिनौले को सावधानी पूर्वक‌‌‌अपने पास रख लें । अब जो भी व्यक्ति इस बिनौल को अपने मुंह के अंदर रखकर दूसरे इंसानों के सामने जाएगा । वह सांप जैसा नजर आने लगेगा । और बिनौले को मुंह से वापस बाहर निकालते ही इंसान दिखने लगेगा ।

‌‌‌आदमी को जानवर बनाने का मंत्र आदमी को भैंसा जैसा दिखाना

सबसे पहले कहीं से एक मुर्दा भैंस का एक गमला बनाकर लाया जाता है।उसके बाद उस गमले के अंदर शनिवार के दिन रेत भरकर भंग के बीज को बोया जाता है। और उसे किसी जंगल के अंदर गाड़ आते हैं । निरंतर पानी देकर सींचा जाता है।‌‌‌उस पेड़ पर जब फल उग आए तो फल को रविवार के दिन तोड़ कर अपने पास रखलें और फल के बीज को यदि कोई अपने मुंह के अंदर रखेगा तो वह भैंसा जैसा नजर आने लगेगा और बीज को वापस मुहं से निकालने के बाद इंसान नजर आएगा ।

‌‌‌आदमी को जानवर बनाने के टोटके हमने जो आपको उपर बताएं हैं।उनको प्रयोग खुद ना करें । क्योंकि ऐसा करना पाप कर्म है। और यह बस आपके ज्ञान के लिए हैं। वैसे आपको अनेक ऐसी किताबे मिल जाएंगी जिनके अंदर इस प्रकार के टोटके दिये हैं।‌‌‌यदि आप इनका प्रयोग जानबूझ कर करते हैं तो इसके लिए आप खुद जिम्मेदार होंगे ।हमारा मकसद मात्र जानकारी देना है।

sapne me sar kata dekhna का मतलब और फल

किसी का गुप्त भेद कैसे जाने ?पत्नी पति व गर्लफ्रेंड का गुप्त भेद जानने का तरीका

पानी में आग कैसे लगाएं? पानी मे आग लगाने के 6 शानदार तरीके

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।