किसी का गुप्त भेद कैसे जाने ?पत्नी पति व गर्लफ्रेंड का गुप्त भेद जानने का तरीका

दोस्तों कई बार क्या होता है कि हमे किसी दूसरे व्यक्ति के गुप्त भेद के बारे मे जानने की आवश्यकता पड़ जाती है।क्योंकि कई बार हम किसी बड़ी मुश्बित के अंदर फंसे होते हैं। उस समय हम यह तेजी से सर्च करते हैं कि किसी का गुप्त भेद हम कैसे जान सकते हैं ? ‌‌‌इसके अलावा कई बार किसी व्यक्ति की सच्चाई को सामने लाने के लिए भी उसका गुप्त भेद जानना आवश्यक होता है। आमतौर पर बड़े तांत्रिक किसी के भी मन को पढ़ सकते हैं। इस वजह से उनको किसी का गुप्त भेद जानने मे कोई समस्या नहीं होती है।

‌‌‌लेकिन समस्या हम जैसे लोगों के साथ है। क्योंकि हम लोगों के अंदर तांत्रिक जैसी शक्तिे होती नहीं है। इस वजह से हम किसी का गुप्त भेद आसानी से नहीं जान पाते हैं। इस लेख के अंदर हम आपको एक ऐसा टोटका बताने वाले हैं। जिसकी मदद से आप किसी का भी गुप्त भेद आसानी से जान सकते हैं।

‌‌‌गुप्त भेद कैसे जाने

जिस किसी के मन का गुप्त भेद आपको जानना हो उसके लिए रवि पुष्प योग के अंदर म्रत कौवे की जबान और सहराई मेढक की जबान दोनों को एक डिब्बी के अंदर रखलें ।उसके बाद रात के अंदर इस डिब्बी को उस व्यक्ति के सीने पर रखें । जिसका आप भेद जानना चाहते हो । ‌‌‌जैसे ही आप इसको उस व्यक्ति के उपर रखेंगे । वह आपको बड़बड़ा कर अपना सारा भेद बतादेगा । उसके बाद इसको हटा सकते हैं। ध्यान दें उसे जागने पर कुछ भी याद नहीं रहेगा ।

‌‌‌पति पत्नी का गुप्त भेद जान सकते हैं

यदि आपका पति या पत्नी आपसे कुछ बड़ी बात छुपा रहा है। तो आप इस तरीके की मदद से उसका गुप्त भेद जान सकते हैं। अक्सर जिन पुरूषों को अपनी पत्नी पर विश्वाष नहीं है। वे इसका प्रयोग कर सकते हैं।

‌‌‌गर्लफ्रेंड का गुप्त भेद

यदि आपको अपनी गर्लफ्रेंड का गुप्त भेद जानना है तो आप इस तरीके  का प्रयोग कर सकते हैं।

अक्सर लोगों को इस बारे मे बहुत अधिक शिकायत होती है कि उनकी गर्लफ्रेंड का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है लेकिन वह उसे बता नहीं रही है।

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।