Fames red light area in jaipur rajasthan and price

‌‌‌जिस तरह से दिल्ली की जीबी रोड पर वेश्याएं रहती हैं। वहां पर कोई भी मर्द अपनी भूख आसानी से मिटाकर आ सकता है। उसी तरह से जयपुर के अंदर भी कुछ ऐसी जगह हैं। जहां पर देह व्यापार का धंधा होता है। इस लेख के अंदर हम आपको जयुपर के रेड लाईट ऐरिया के बारे मे बताने वाले हैं। ‌‌‌साथ ही हम आपको यह भी बताने वाले हैं कि लड़की कीतनी  price लेती है। और कैसे work किया जाए   ‌‌‌इन रेड लाईट ऐरिया के अंदर जाकर आसानी से अपने लिए कोई बढ़िया पार्टनर फाईड कर सकते हैं। आपको यहां पर कई वैराईटी के अंदर लड़कियां मिल जाती हैं। पैसे भी आपको उनकी फिगर के हिसाब से देने होते हैं। अच्छी फिगर वाली लड़की की रेट भी उंची होती है।

red light area in jaipur  photo

1.    Chandpole

‌‌‌यहां पर आप अपने work के लिए अच्छी लड़की तलास कर सकते हैं। आप जब रात को 9 बजे के आस पास इस बाजार से होकर गुजरेगें तो आपको दुकानों के उपर से झांकती हुई कई लड़कियां दिख जाएंगी । यह आपको ईशारा भी करेंगी । आप उनको बदले मे ईशारा करके बुला सकते हैं। चांदपोल जयपुर के पास मे ही है। और आपको इसके लिए ‌‌‌अधिक दूर जाने की जरूरत नहीं है।

 

2.    Tilawala

‌‌‌यह जयपुर से 30 किलोमटर दूर है। यह मालावारा रोड़ के निकट पड़ता है। यह एक छोटा क्षेत्र है जोकि रोड के दाईं और पड़ता है। यहां पर आपको कई सारी वेश्याएं मिल जाती है। यह दीवार के आस पास आपको खड़ी मिल जाती हैं।

 

3.    Bhojpura

मालीपुरा रोड पर जयपुर से 50 किलोमीटर दूर फागी के पास स्थित है। कुछ लोग लड़कियों की अच्छी गुणवत्ता की वजह से इस क्षेत्र की सलाह देते हैं लेकिन अभी भी सस्ते कीमतों। यह एस # एक्स का आनंद लेने के लिए एक सुरक्षित स्थान भी है।

 

4.    Mahala area near Jaipur Randi.

‌‌‌यदि आप कुछ पैसा खर्च करने को तैयार हैं तो यह ऐरिया आपके लिए सबसे अच्छा है। यह जयपुर से 46 किलोमिटर दूर है।यह अजमेर राजमार्ग पर है। यह एक छोटा सा गांव है। यहां पर आप अच्छे पैसे के अंदर बढिया लड़कियां पा सकते हैं। जब आप इस गांव के अंदर जाओगे तो आपको कई सारी वेश्याएं मिल जाएगी ।

 

 

स्ट्रीट हूकर

स्ट्रीट हूकर वो महिलाएं होती हैं जोकि सड़क के आस पास खड़ी होकर या बैठकर अपने कस्टमर का ईंतजार करती हैं।  आप इनसे बहुत कम पैसे के अंदर जैसे 100 और 200 रूपये के अंदर भी सेक्स कर सकते हैं। लेकिन आपको ऐसी महिलाओं की तलास रेडलाईट ऐरिया के आस पास करनी होगी ।‌‌‌लेकिन यदि लड़की का फिगर अच्छा है तो आपको 1000 रूपये तक भी देने पड़ सकते हैं। यदि आपके पास जयपुर के अंदर सेक्स करने के लिए कोई कमरा है तो आपके पास और भी विकल्प मिल जाते हैं। आप Choti Chopar से बडी चोपड़ तक कुछ महिलाएं कोकनेर के रूप बैठी वेश्याएं हो सकती हैं। अगर आपके पास कुछ रुपये हैं तो आप जयपुर में प्रतिमा मंडल से लड़कियां चुन सकते हैं। रिक्शा में लड़कियों की तलाश करें, वे रेस्तरां और स्नैक फीस के साथ 1000 का शुल्क लेते हैं।

स्टुच सर्किल और अजमेरी गेट पर रहने वाले स्ट्रीट हूकर आपको धोखा दे सकते हैं जैसा कि आप उनसे संपर्क करते हैं, समूह एक साथ आते हैं। एक महिला अपनी बाइक या कार में बैठेगी और दूसरे आपको रिक्शा के लिए पैसे देने के लिए कहेंगे, फिर कुछ अग्रिम और फिर पूरी रकम के लिए। हर बार जब आप भुगतान करते हैं तो वे चिल्लाते हैं और अधिक पैसे मांगते हैं।

 

जैसा कि आप भुगतान करते हैं, उन्हें और अधिक पूछने के लिए एक नया बहाना मिल जाता है। जैसे ही आप भुगतान बंद कर देते हैं, आपकी बाइक या कार पर लड़की उतर जाती है और कोई भी आपके साथ नहीं आता है। वे आपको दो या तीन के समूह में धोखा देते हैं इन जगहों पर बैठने वाली कुछ पुरानी महिलाएं भी उनके लिए मछली लगाने में भूमिका निभाती हैं। दूसरे स्थान पर तीन के समूह में अन्य गिरोह काम करता है। उनसे दूर रहें

 

‌‌‌सावधानी बरते

आपको लेख के अंत मे बतादें कि किसी भी प्रकार की गर्ल के चंगुल मे फंसने से सावधानी से बचे क्योंकि कई ऐसे गिरोह भी काम कर रहे हैं जोकि बाद मे आपको ब्लेकमेल करके आपका सारा पैसा ऐंठ सकते हैं। इसलिए सेक्स वर्कर के पास जाने से पहले आपको अपनी जेब मे केवल उतना ही पैसा रखना ‌‌‌चाहिए ‌‌‌जितना वेश्या को देना होगा ।

24 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *