पीपल के पत्ते से वशीकरण कैसे करें ? पीपल के पत्ते के 7 खतरनाक प्रयोग

दोस्तों पीपल के अनेक उपयोग हम आपको पूर्व के लेखों के अंदर बता चुके हैं। इस लेख के अंदर हम बात करेंगे कि आप पीपल के पत्ते से वशीकरण कैसे कर सकते हैं। दोस्तों पीपल के पत्ते पर नाम लिखकर भी वशीकरण किया जा सकता है। ‌‌‌इसके अलावा पीपल के पत्ते से वशीकरण करना काफी आसान होता है। यदि आप पीपल के पत्ते से वशीकरण करने की सोच रहे हैं तो यह लेख आपके लिए ही है। आप नीचे पीपल के पत्ते से वशीकरण करने की विधि को फोलो कर सकते हैं।

Table of Contents

1.पीपल के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण

हमारे दोस्तों आप पीपल के पत्ते पर नाम लिखकर भी वशीकरण कर सकते हैं। आइए जानते हैं यह सब कैसे करना है ? आप इस तरीके का प्रयोग किसी भी व्यक्ति पर कर सकते हैं। यदि आप प्रेमी जोड़े पर कर रहे हैं या फिर अपने दुश्मन पर कर रहे हैं तो भी आप कर सकते हैं।‌‌‌इस विधि को सोमवार को सुबह 8 बजे से पहले ही करना होगा । आप रात को उठकर कर सकते हैं।इसको करने के लिए आपको पीपल के पत्ते ,जल , और लाल कलम की आपको आवश्यकता होगी । सबसे पहले अपने पास के पीपल के पेड़ से पत्ते तोड़कर ले आए । ध्यान रखें की गिरे हुए पत्ते का उपयोग नहीं करना है।

1.पीपल के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण

‌‌‌इस बात का भी ध्यान रखें की पत्ता कहीं से कटा फटा नहीं होना चाहिए । यदि पत्ता कहीं से कटा फटा है तो दूसरा ले आएं । उसके बाद पत्ते के उपर वाले हिस्से पर अपना नाम लिखें और नीचे वाले हिस्से पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप वंश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌उॅं नमो जलज्जा जल्यं

: : : ह्रीम नम:

‌‌‌पत्ते को हाथ मे लेने के बाद उपर दिए गए मंत्र का 108 बार जप करना है।मंत्र को जप करने के बाद उस पत्ते को वापस पेड़ के पास रखकर आएं ।और जल को भी उस पीपल के पेड़ को अर्पित करआवें ।‌‌‌इस तरीके से आप पीपल के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण कर सकते हैं।

‌‌‌2.पीपल के पत्ते से वशीकरण का दूसरा तरीका

फ्रेंडस यह तरीका पूर्व तरीके के समान सा ही है। लेकिन इसके अंदर प्रोसेस थोड़ी अलग है तो आइए इस तरीके के बारे मे भी जान लेते हैं कि यह किस प्रकार से काम करता है।

‌‌‌इस तरीके से वशीकरण करने के लिए आपको सबसे पहले एक पीपल का पत्ता तोड़कर ले आना है।और इसके अंदर जो सामग्री यूज होगी । इनमे शहद और मार्कर आप ले सकते हैं। मार्कर आप लाल ही प्रयोग करें ।‌‌‌सबसे पहले पत्ते के उपर अपना नाम लिखेंगे उसके नीचे मम वस्यम कुरू लिखें उसके बाद नीचे एक प्लस का चिन्ह बनाएं और वहां पर लिखे जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। उसके बाद लिखें त्वम मम वस्यम कुरू ।

‌‌‌उसके बाद पीपल के पत्ते के चारो ओर आपको शहद लगाना है। और ‌‌‌पत्ते को गोल मोड़ने के बाद पीपल के पत्ते को काले धागे से बांध कर उसे किसी भी तुलसी के पेड़ के नीचे दबा देना होगा । इसी प्रकार की प्रोसेस आपको सात दिन तक करनी है।उसके बाद आपका वशीकरण हो जाएगा ।

‌‌‌3.पीपल के पत्ते से वशीकरण कैसे करें

pipal tree

‌‌‌पीपल के पत्ते के इस वशीकरण प्रयोग के अंदर आपको पीपल के ही दो सूखे हुए पत्ते लाने  हैं। ध्यानदें पीपल के पत्तों को तोड़कर लाना है। जमीन पर पड़े हुए पीपल के पत्तों का प्रयोग ना करें । उसके बाद उन दोनों पत्तों को आपस मे जोड़ लेना होगा ।‌‌‌ध्यादें आपको यह पत्ते केवल अमावस्या के दिन ही लाने हैं। आप जब दो पत्ते ले आएं तो उनमे से एक पर अपने दुश्मन का नाम लिखें या आप उसका नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। और दूसरे पत्ते पर खुद का नाम लिखें ।

एक पत्ते पर‌‌‌नाम काजल से लिखना है और दूसरे पत्ते पर नाम सिंदूर से लिखना है। काजल वाले पत्ते को पीपल के पेड़के नीचे उल्टा टांग आएं ।और दूसरे पत्ते को अपने घर की छत पर उल्टा करके रखदें । और पूर्णिमा तक पीपल के पेड़ को पानी दें ।

‌‌‌इस बात का भी ध्यान रखें की दोनों पत्ते सही सलामत तब तक रहने चाहिए जब तक की आपका कार्य पूर्ण नहीं हो जाए । और एक बात का विशेष ध्यान रखें की पीपल के पेड़ मे जल डालते समय अपने कार्य सिद्वि की प्रार्थना करनी चाहिए।‌‌‌जब आपका कार्य पूर्ण हो जाए तो उसके बाद दोनों पत्तों को उठाकर किसी बहते हुए पानी के अंदर डालदें ।‌‌‌यह था पीपल के पत्ते से वशीकरण प्रयोग ।

4.पीपल के 7 पत्तों से वशीकरण कैसे करें

‌‌‌सबसे पहले आपको शुक्रवार को पीपल के पेड़ के नीचे जाएं और वहां से कुछ पत्ते जो पूरी तरीके से सूखे हुए नहीं हैं तोड़ लाएं और तोड़ने से पहले यह बोलें की मैं आपके पत्ते तोड़ रहा हूं मुझे आशिर्वाद चाहिए ।‌‌‌आपको ऐसे सात पत्ते तोड़कर लाने हैं और यदि आप चाहे तो पत्तों को नीचे से भी उठा सकते हैं। उन सभी पत्तों से वशीकरण करने से पहले उनको साफ करलें ।उसके बाद लाल चंदन और पानी की मदद से सातों पत्तो पर आपको उस व्यक्ति का नाम लिखना है। जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं।

‌‌‌उसके बाद सब पीपल के पत्तों को समेटने के बाद उनको एक लाल धागे के अंदर बांधे और उसी पीपल के पेड़ के नीचे एक गढ़ा खोद कर उनको दबा देवें ।उसके बाद पीपल से प्रार्थना करें । और वापस आते समय किसी से बोले नहीं और पीछे मूड़कर ना देखें ।‌‌‌और घर मे आने के बाद हाथ मुंह धोने के बाद अपने भगवान से कार्य पूर्ण होने की प्रार्थना करें ।

‌‌‌5.पीपल के पत्ते से खतरनाक वशीकरण

दोस्तों पीपल के पत्ते से वशीकरण करने के कई सारे तरीके हैं। आइए जानते हैं इसका एक और तरीका ।‌‌‌इस उपाय को आप शुक्रवार या शीनवार के दिन कर सकते हैं। लेकिन यदि आप शनीवार को करते हैं तो यह अधिक प्रभावी रहेगा ।शनिवार के दिन आपको श्मसान घाट के अंदर जाना है। और वहां से एक पीपल का पता तोड़कर लाना है। इस बात का ध्यान रखना है कि पत्ता उपर से ही तोड़ना है। ‌‌‌नीचे पड़ा हुआ पत्ता आपको नहीं उठाना है। और पीपल से आपको यह प्रार्थना भी करनी होगी कि आप जिस काम के लिए यह पत्ता लेकर जा रहे हो आपका वह काम सफल हो ,

‌‌‌पीपल का पत्ता तोड़ने के बाद आपको घर की तरफ रवाना हो जाना है और पीछे मुड़कर नहीं देखना है और ना ही रस्ते के अंदर आपको बात करनी है  । किसी ने नजरे भी नहीं मिलानी हैं।‌‌‌आपको पता सुबह 6 बजे से पहले ही तोड़ लेना है। ध्यानदें ऐसा समय चुने जब आपको किसी के मिलने का कोई डर ना हो ।‌‌‌उसके बाद घर आएं और लाल आसन पर बैठ जाएं ।

‌‌‌यदि आप इसको दिन के अंदर करते हैं तो पूर्व दिसा मे मुख करके बैठ जाएं और अपने आगे अगरबति वैगरह जला लेनी है। और यदि आप इसको रात के 4 बजे से पहले करते हैं तो आपको चमैली के तेल से दिया और अगरबती अपने आगे जला लेनी है।

‌‌‌उ नमो भगवते रूद्राय

नाम मोहन ‌‌‌मम वस्यम कुरू कुरू स्वाहा:

आपको यह मंत्र सवालाख बार जप करना है। और उसके बाद यह आपका मंत्र सिद्व हो जाएगा । आपको यह पक्रिया 11 दिन के अंदर पूरी करनी है। मतलब आपको यह मंत्र 11 दिन के अंदर सवा लाख बार जपना है।‌‌‌उसके बाद आप उस पत्ते को लेकर वापस स्मशान के अंदर जाना है और जमीन के अंदर उस पत्ते को गाड़ देना है। और पीपल देवता से यह प्रार्थना करनी है कि वह आपका काम सिद्व करे ।और वहीं पर अलग से सिंदूर भी रख देना है।

‌‌‌6.पीपल के पत्ते पर लौंग से वशीकरण

इस वशीकरण का प्रयोग केवल दीपावली के अवसर पर ही किया जा सकता है।‌‌‌इस विधि को पूरा करने के लिए आपको सात पीपल के पत्ते 21 लौंग और धागा और रूद्राक्ष की माला व भैरव की तस्वीर की आवश्यकता होगी ।‌‌‌दक्षिण दिसा के अंदर सबसे पहले लकड़ी के उपर भैरव की तस्वीर स्थापित करनी है। और उनकी पूजा करें और दीप जलाकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करें ।‌‌‌दीप आप चार मुंह का जलाएं और दो बातियों का प्रयोग करें ।

‌‌‌अब आपको हर पीपल के पत्ते पर तीन लौंग रखने हैं और उसके बाद धागा बांध देना है।उसके बाद आपको हर पत्ते को भैंरव बाबा के आगे चढ़ा देना है। और उसके बाद रूद्राक्ष की माला की मदद से तीन माला जाप करनी है।

‌‌उं नमो रूद्राय कपिलाय भैरवाय

त्रिलोक नाथाय ही्र फट स्वाहा:

‌‌‌आपको बतादें कि इस मंत्र की 7 माला जाप करनी हैं। और पूजा के दौरान दीया बुझना नहीं चाहिए और उस रात आपको बिस्तर पर नहीं सोना है। आप जमीन पर कहीं पर भी सो सकते हैं। इसके अलावा एक बात का और ध्यादें कि गलत भावना से कार्य कर रहे हैं तो आपका नुकसान भी हो सकता है।

‌‌‌7.पीपल के पत्ते को अभिमंत्रित करके वशीकरण

पीपल के पत्ते को अभिमंत्रित करके वशीकरण

दोस्तों इस तरीके के अंदर आपको पीपल का एक पत्ता लेकर आना है। और उसको नीचे दिये गए मंत्र से सात बार अभिमंत्रित करना है। उसके बाद उसके उपर यह मंत्र लिखकर उस व्यक्ति के घर के अंदर फेंक देना है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।

‌‌‌उं भ्रां भ्रां भू भैरवाय स्वाहा उं भं भं भं

अमुख मोहनाय स्वाहा

‌‌‌8.अमावस्या जल प्रयोग

दोस्तों पीपल के पत्ते से वशीकरण करने के लिए सबसे पहले आपको अमावस्या को मीठा जल लेकर लौहे के बर्तन मे पीपल के पेड़ के पास जाना है। उसके बाद वहां पर पीपल के पेड़ से प्रार्थना करनी है कि आप ‌‌‌जिस काम के लिए यहां पर आए हैं। आपका वह काम सिद्व हो जाए उसके बाद वहीं पर किसी सूखे पीपल के पत्तों को लेकर और उस पर पीपल की लकड़ी की कलम की मदद से काली स्याही लेकर किसी का नाम लिखें जिसको आप वश मे करना चाहते हों ।‌‌‌उसके बाद वापस घर आएं और ध्यानदें कि उस पीपल के पत्ते को उल्टा करके किसी पत्थर के नीचे दबा देना है।  एक पीपल के पत्ते को भी साथ लेकर आएं ।घर आने के बाद आपको दूसरे पीपल के पत्ते ‌‌‌के उपर सिंदूर से नाम लिखदें और उसे अपनी घर की छत के उपर रखदें । और उस पर पत्थर भी रखदेवें ।और इस तरीके से पूर्ण मासी तक करें । आपका काम सफल होन जाने के बाद मतलब आप दोनों पत्तों को कहीं जमीन के अंदर गाड़ सकते हैं।

‌‌‌पीपल के पत्ते से वशीकरण करने से पहले यह टिप्स जान लें

दोस्तों यदि आप किसी भी प्रकार के वशीकरण करते हैं और यदि आप सही तरीके से विधि को पूरा करते हैं तो यह तरीका आवश्य ही काम करता है। लेकिन यदि विधि के अंदर कोई चूक रह जाती है तो फिर यह काम नहीं करेगा ।

‌‌‌गलत भावना से प्रयोग ना करें

tree

यदि आप पीपल के पत्तों से वशीकरण की विधि को गलत भावनाओं से प्रयोग करते हैं तो यह काम सिद्व नहीं होगा । यदि आप किसी को नुकसान पहुंचाने के उदेश्य से कर रहे हैं तो  हो सकता है उल्टे आपको भी नुकसान हो जाए ।‌‌‌इस वजह से पीपल के पत्ते वशीकरण प्रयोग गलत भावना से ना करें ।

विधि को अच्छे से पूरा करें

उपर हमने आपको कई सारी विधियां बताई हैं। कुछ विधि काफी कठिन हैं तो कुछ एकदम से सरल हैं। आपको जो विधि सरल लगती है और उसके अंदर गलती होने की संभावना कम से कम हो उस को चुन सकते हैं। याद रखें गलती होने पर आपका प्रयोग कोई काम नहीं करेगा ।

‌‌‌किसी तांत्रिक की मदद लें तो बेहतर होगा

दोस्तों यदि आप खुद वशीकरण करते हैं तो यह उतना अधिक प्रभावी ना हो । क्योंकि लगभग हर मंत्र को सिद्व करना पड़ता है। और नए लोगों से गलतियां हो जाती हैं। ऐसी स्थिति के अंदर यदि आप एक प्रभावी वशीकरण करना चाहते हैं तो किसी तांत्रिक की मदद  ले सकते हैं।‌‌‌हो सकता है। इसमे आपको कुछ पैसा खर्च करना पड़ेगा लेकिन यह बेहतर तरीके से काम करेगा ।

‌‌‌पीपल के पत्ते का वशीकरण बहुत प्रभावी है

दोस्तों पीपल के पत्ते की मदद से आप जो वशीकरण करते हैं। वह बहुत अधिक प्रभावी होता है। पीपल के पत्ते का वशीकरण अचूक होता है। आप उपर दिये गए वशीकरण के तरीकें की मदद से किसी को भी अपने वश मे कर सकते हैं।‌‌‌जैसे कि आप अपनी प्रेमिका को वश मे करना चाहते हैं। और यदि आपका प्रेमी आप से दूर चला गया है तो वशीकरण प्रयोग करके आप उसे अपने पास बुला सकती हैं।

‌‌‌यदि आप किसी कम्पनी के अंदर काम करते हैं और आपका बोस आपको बहुत अधिक परेशान करता है तो आप उस पर यह वशीकरण प्रयोग कर सकते हैं। जब आप एक बार सफल प्रयोग करलेंगे तो आपका बोस आपको कभी भी परेशान नहीं करेगा ।

‌‌‌इसके अलावा यदि आपका पड़ोसी आपको परेशान कर रहा है या किसी वजह से आप उसको वश मे करना चाहते हैं तो पीपल के पत्ते से वशीकरण कर सकते हैं। यदि पति पत्नी की बात नहीं मानता है तो पत्नी अपने पति को वश मे करने के लिए इन टोटकों का प्रयोग कर सकती है।

‌‌‌तुरन्त वशीकरण नहीं होता

दोस्तों कुछ लोगों को लगता है कि पीपल के पत्ते से तुरन्त ही वशीकरण हो जाता है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। इसके अंदर कुछ समय लग सकता है। ऐसा कुछ नहीं है कि आपने प्रयोग किया और वशीकरण हो गया ।‌‌‌सबसे बड़ी बात तो यह है कि आप जितनी कठिन विधियों का प्रयोग करते हैं। वह उतनी ही प्रभाव शाली तरीके से वशीकरण करती हैं।

‌‌‌हानि लाभ के लिए आप खुद जिम्मेदार होंगे

दोस्तों हर तंत्र किया के बाद मे हम आपको कहते हैं कि हमारा काम मात्र विधियों को बताना है। यदि आपको इनकी वजह से किसी प्रकार का कोई नुकसान होता है। या किसी भी प्रकार की कोई हानि होती है तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे । हम आपको यह सुझाव देते हैं।‌‌‌कि इन सभी विधियों का प्रयोग किसी पंड़ित की देख रेख मे करें । पीपल के पत्ते से वशीकरण कैसे करें  लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके हमे बता‌‌‌एं

‌‌‌क्या वाकाई मे पीपल के पत्ते से वशीकरण काम करता है?

दोस्तों जो लोग तंत्र मंत्र को काफी नजदिगी से देख चुके हैं । और समझ चुके हैं उन्हें पता है कि वशीकरण काम करता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी यह जों इन चीजों से नहीं जुड़े हुए हैं। उनको यह भी लग सकता है कि ‌‌‌पीपल के पत्तों से वशीकरण काम करता है या नहीं ? सो इसी के प्रूफ के लिए हम आपको एक रियल घटना के बारे मे बताने जा रहे हैं । हालांकि यह पीपल के पत्तों का वशीकरण हमने नहीं किया था ।यह एक तांत्रिक ने किया था।

‌‌‌हमारे गांव के अंदर एक मंदिर है।उसके अंदर एक तांत्रिक रहता है। काफी समय की बात हो जाने की वजह से मुझे उसका नाम याद नहीं है। लेकिन एक बार हमारी बुआ हमारे यहां आई तो बोली कि क्या करें ।‌‌‌बेटों की सगाई तो हो गई है लेकिन ससुराल वाले अब मना कर रहे हैं। उसके बाद मेरी ममी ने उनको कहा कि आप मंदिर के अंदर एक तांत्रिक रहता है उसके पास जाओ वो इस समस्या का समाधान कर देगा ।उसके बाद दूसरे दिन शाम को मैं और बुआ वहां पर गए ।‌‌‌और उस तांत्रिक को अपनी समस्या बताई तांत्रिक पहले सुना उसके बाद बोंला कल आना ।उसके बाद हम उसके पास कल गए तो उसने हमको बैठाया और दो पीपल के पत्ते पर दोनों का नाम पूछा और उसके बाद बोला कि अब आप जा सकते हो आपका काम हो जाएगा ।

‌‌‌उसके बाद हम लोग आ गये । दो दिन बाद ही ससुराल वालों का फोन आ गया कि वो जल्दी से शादी करना चाहते हैं और सब कुछ अचानक से बदल सा गया । मुझे उस वक्त तो कुछ समझ मे नहीं आया ।लेकिन अब समझ मे आया कि उस तांत्रिक ने पीपल के पत्तों का प्रयोग करके वशीकरण किया था।

‌‌‌सबसे बड़ी बात तो यह होती है कि कुछ लोग इन तंत्र का प्रयोग करते  हैं। लेकिन उनमे से अधिकतर लोग इनको सही ढंग से पूरा नहीं कर पाते हैं। जिसके परिणाम स्वरूप प्रयोग असफल हो जाता है।‌‌‌यदि आपने प्रयोग के अंदर थोड़ी सी भी गलती करदी तो काम नहीं बनेगा ।‌‌‌किसी भी तंत्र विधि को इसी वजह से गुरू की देख रेख मे करने को कहा जाता है । ताकि कोई गलती ना हो।

pipal ki datun ke fayde पीपल के दातुन के 8 बेहतरीन लाभ

पीपल का पेड़ काटने से होते हैं यह 9 नुकसान

दो लोगों में लड़ाई करवाने का टोटका 12 अचूक टोटके और मंत्र

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।