कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक के बारे मे रोचक जानकारी

‌‌‌इस लेख मे हम बात करेंगे कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore के बारे मे ।दोस्तों देह का धंधा भारत के अंदर भी तेजी से पैर पसार रहा है। सरकार ने यह कानून तो बना दिया कि देह व्यापार करना जुर्म है। लेकिन एक बात आज तक समझ मे नहीं आती है कि सरकार जो महिलाएं ऐसा काम करती हैं उनको नौकरी क्यों नहीं देदेती । वे अपने आप ही यह सब करना छोड़देंगी। लेकिन भाई ‌‌‌कानून बनाना बहुत आसान है। 200 विधायक बहस करके कानून बना देंगे और बहस करने का कोई पैसा नहीं लगता है। लेकिन उस कानून के लिए सही माहौल तैयार करना ही उस कानून का बनाने का फायदा है। सरकार ने देह धंधे को बैन कर दिया तो सरकार को देह धंधा पैदा करने वाली परिस्थितियों को ही खत्म कर देना चाहिए ।‌‌‌सब लोग कानून का पालन अपने आप ही करने लगेंगे ।

कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore

‌‌‌लेकिन सचाई कुछ और ही है। सरकार सिर्फ कानून बनाना जाती है। और कानून का उलल्घंन करने वालों को सजा दे सकती है। लेकिन सरकार यह नहीं जानती है कि इंसान भी एक मशीन है और उसका ऑपरेट होने का भी एक नियम है। यदि आप कानून बनादोगे  लेकिन उस नियम को नहीं बदल पाओगे तो कैसे कोई कानून का पालन करेगा ।‌‌‌जिन महिलाओं के पास पैसा नहीं होता है वे कॉल गर्ल बन जाती हैं और कम समय मे अधिक पैसा कमाती हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि अमीर महिलाएं कॉल गर्ल क्यों नहीं होती हैं? क्योंकि भाई उनके पास पैसा होता है।

कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore

‌‌‌दोस्तों आज इंटरनेट पर कॉल गर्ल वेबसाइट की बाढ़ सी आ गई है। यदि आप कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore लिखकर सर्च करोगे तो आपके सामने बहुत सारी वेबसाइट आ जाएंगी । लेकिन दोस्तों यह पता नहीं है कि वे सच मे कॉल गर्ल प्रोवाइड करती हैं या फेक हैं। लेकिन वे दावा करती हैं। ‌‌‌जब आप नेट पर जाकर कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore सर्च करेंगे तो आपको कई फेसबुक प्रोफाइल और कॉल गर्लप्रोफाइल मिल जाएंगे । जिनके अंदर यह दावा किया गया है कि वे इंदौर के अंदर कॉल गर्ल प्रोवाइड करवाते हैं। हालांकि सच्चाई के बारे मे कोई नहीं जानता है। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार आजकल फैसबुक ‌‌‌से भी कॉल गर्ल का धंधा चलाया जाता है। ‌‌‌दोस्तों जो लोग इंदौर के अंदर रहते हैं। वे सब जानते हैं कि किस तरह से फेसबुक और दूसरे ग्रुप के जरिय देह का धंधा चलाया जाता है। आइए जानते हैं। इस बारे मे कुछ खास टिप्स

कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore ‌‌‌नेम से प्रोफाइल बनाते हैं

कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक

‌‌‌कुछ कॉल गर्ल सैलर फैसबुक के उपर एक आईडी बनाते हैं और उस आइडी के अंदर यह एड कर देते हैं कि वे इंदौर की कॉल गर्ल हैं। और उसके बाद धीरे धीरे उनके पास कमेंट आने शूरू हो जाते हैं। फिर क्या है फेसबुक की खास बात आप जानते हैं कि वह अपने लोकल के आस पास इस प्रोफाइल को तेजी से दिखाता है। ‌‌‌और इस वजह से अधिक से अधिक लोग ऐसी लड़कियों से फ्रेंड बन जाते हैं आपस मे चैटिंग होती है। और कॉल गर्ल की मांग होने लगती है। दोस्तों यह तरीका कोई नया तरीका नहीं है। यह बहुत पहले से ही चला आ रहा है।

‌‌‌लडकी के नाम से बनाई जाती है आईडी

अक्सर कॉल गर्ल खुद कभी ही फेसबुक पर अपनी कॉल गर्ल की आईडी बनाती हैं। इस मामले मे दलाल होते हैं जो किसी लड़की के नाम से फेसबुक पर आईडी बना लेते हैं। और उसके उपर इंदौर या जहां के लिए वे कॉल गर्ल रखते हैं । उस जगह का नाम लिख देते हैं। ‌‌‌लड़की की आईडी बनाने के पीछे का मकसद यह है कि लड़की की और लोग जल्दी से आकर्षित हो जाते हैं और उस पर विश्वास भी कर लेते हैं। इसके विपरित लड़के की बात कोई सुनेगा नहीं ।

‌‌‌ आईडी फेक होती है

कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore  यदि आप सर्च करेंगे तो आपको कई प्रोफाइल मिलेंगे । उनमे से अधिकतर प्रोफाइल फेक होते हैं। मतलब उनके अंदर अपना रियल कुछ भी नहीं होता है। फेसबुक अकाउंट बनाने के लिए वे अपना नकली ईमेल और नकली नाम व फोटो का इस्तेमाल करते हैं। ‌‌‌ऐसा करने की वजह यह होती है कि यदि पुलिस फेसबुक अकाउंट को चैक भी करे तो वे आसानी से पुलिस के हाथ ना आ सकें।

‌‌‌फेसबुक पेज से देहव्यापार

‌‌‌फेसबुक पेज से देहव्यापार

दोस्तों फेसबुक के उपर प्रोफाइल के अलावा पेज भी बनाए जानते हैं। जिनके उपर सुंदर सुंदर लड़कियों के फोटो पोस्ट किये जाते हैं। और उन फोटो को देखकर लोग कमेंट भी करते हैं। हालांकि इन पेज के संचालक के रूप मे एक लड़की को ही दिखाया जाता है। लेकिन इन पेज के संचालक अक्सर ‌‌‌पुरूष ही होते हैं। ‌‌‌इसके अलावा इन पेज के उपर लड़कियों के मोबाइल नंबर भी डाले जाते हैं। उन नंबर पर जब कोई कॉल करता है तो यह लोग उसे कॉल गर्ल का ऑफर देते हैं। यदि कोई इसमे रूचि रखता है तो बात को आगे बढ़ाते हैं। नहीं तो वहीं पर सब खत्म कर दिया जाता है।

Whatsapp ‌‌‌से सूचनाओं का आदान प्रदान

कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore  के अंदर पीछले दिनों फेसबुक पेज से होने वाला बड़ा कॉल गर्ल का रैकेट पकड़ा गया था। उसके बाद यह खुलासा हुआ कि कुछ लोग फेसबुक पेज पर दिये गए नंबर पर कॉल करते हैं तो उनको कॉल गर्ल का ऑफर दिया जाता है। और यदि वे इसके लिए राजी हो जाते हैं तो Whatsapp के माध्यम से कस्टमर से कान्टेक्ट किया जाता है। सौदा तय होने से पहले कॉल गर्ल की फोटो भेजी जाती है। इसके अलावा आधी रकम भी पहले ही जमा करानी होती है। उसके बाद तय जगह पर कॉल गर्ल को भेजा जाता है।

Full list कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक

Full list कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक

‌‌‌दोस्तों अक्सर कॉलगर्ल का जाल पूरे भारत के अंदर फैला हुआ है। एक जगह का दलाल दूसरे दलाल को अच्छी तरीके से जानता है। यही वजह है कि लोग फेसबुक के माध्यम से भी आसानी से अपने आस पास के क्षेत्र के अंदर कॉल गर्ल को मंगवा लेते हैं। एक सर्चकर्ता ने हमे बताया कि सर सारे नेटवर्क के तार जुड़े हुए हैं। ‌‌‌यदि आप फेसबुक पर अपने आस पास की कॉल गर्ल सर्च करके उनसे कान्टेक्ट करते हो तो वे आपको अपने ऐरिया की दूसरी कॉलगर्ल से भी कान्टेक्ट करवा देते हैं। लेकिन यह सब इतना आसान नहीं होता है। आपको इसके लिए पहले आधा पेमेंट देना होता है। ‌‌‌इन लोगों को पुलिस का भी डर बना रहता है। इस वजह से इनको पैर फूंक फूंक कर रखना होता है।

‌‌‌बहुत ही घटिया एक्सपिरियंस

आप चाहे कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore की सर्च कर रहे हो या कहीं और की लेकिन अक्सर इन सब के चक्करों के अंदर फंस चुके लोगों मे से कुछ का यही कहना है कि कॉल गर्ल हायर करने का कोई फायदा नहीं है। कॉल गर्ल के अंदर वो बात नहीं होती है। ‌‌‌उसे इस बात का कोई मतलब नहीं होता है कि अगला क्या चाह रहा होता है। कुछ लोगों ने नाम ना बताने की शर्त पर बताया कि कॉल गर्ल को टाइम पर पैसा मिलता है। जैसे आपने किसी कॉल गर्ल को 1 घंटे के लिए बुक किया तो वह जल्दी से जल्दी एक घंटा निकालना चाहेगी। उसका आपके अंदर कोई इंट्रेस्ट नहीं हैं। ‌‌‌और कई बार तो वह आपसे जबरदस्ती और अधिक पैसा ऐंठ लेती है। और आप चाहकर भी कुछ नहीं बता सकते हैं।

‌‌‌दिखाया कुछ जाता है दिया कुछ और जाता है

दोस्तों यह बात कोई नई नहीं है। यदि आप ऑनलाइन कॉल गर्ल बुक करवा रहे हैं तो इससे पहले आपको सचेत हो जाना चाहिए । अक्सर बहुत से लोग यह शिकायत करते हैं कि इस धंधे के अंदर आपको ऐसी लड़कियों की फोटो भेजी जाती है। जिस को देखकर आपका मन भर जाएगा । लेकिन ‌‌‌रियल के अंदर वो लड़कियां होती ही नहीं हैं। आपके पास कोई और भेजी जाती है । आपको पैसा भी वापस नहीं किया जाता है।

‌‌‌कई गिरोह सक्रिय हैं

ह मत समझना कि कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore  तलास किया और उसे सच मान बैठे ।

दोस्तों यह मत समझना कि कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore  तलास किया और उसे सच मान बैठे । दरसअल अनेक प्रकार के गिरोह काम कर रहे हैं। जिनके बारे मे पता लगाना मुश्किल है। पीछले दिनों एक ऐसा गिरोह पकड़ा गया जो पुरूषों को बैलेकमैल करके पैसा एंठता था। ‌‌‌इस गिरोह के अंदर 5 लड़कियां थी ,जो किसी बड़े बिजनेसमैन को अपने जाल के अंदर फंसा लेती और उसके बाद उसके साथ संबंध बनाकर उसका विडियो बना लेती । उसके बाद उसे बलैकमेल करने लगती ।

इससे पहले भी ऐसे गिरोह पकड़े जा चुके हैं। और आप चाहकर भी इसकी शिकायत पुलिस से नहीं कर पाएंगे । ‌‌‌यदि आप इसकी शिकायत पुलिस से करेंगे तो आपके घरवालों को इस बात का पता चल जाएगा । और यदि आपकी शादी हो चुकी है और आपकी पत्नी को यह सब पता चल गया तो आपका बुरा हाल हो सकता है।

कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक indore लेख आपको कैसा लगा । दोस्तों हमारा इस लेख को लिखने का मकसद अपने विचार व्यक्त करना है। किसी प्रकार की गलत भावना को समाज के अंदर पैदा करना नहीं है। ‌‌‌यदि यह लेख आपको अच्छा लगा हो तो हमें नीचे कमेंट करके बताएं ।

यह है आपकी girlfriend ka full form जान कर हंसी आएगी

कॉल गर्ल भवानी मंडी राजस्थान number कैसे तलास करें tips

कोलकता रेड लाइट एरिया , ऐशिया का सबसे बड़ा रेडलाइट एरिया के रहस्य

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।