इंडियन कॉल गर्ल की सच्ची कहानियां जो आपको सोचने को मजबूर कर देंगी

दोस्तों वैसे भी  आप जानते हैं कि देश के अंदर बेरोजगारी इतनी अधिक बढ़ चुकी है कि अब किसी को कोई काम नहीं मिल रहा है। यही वजह है कि महिलाएं कॉल गर्ल बनने को मजबूर हैं। इंडियन कॉल गर्ल ‌‌‌की यदि हम बात करें तो यही वजह है।

इंडियन कॉल गर्ल की सच्ची कहानियां

आप खुद यह सोच सकते हैं कि एक इंसान को महिने का 7000 रूपये कमाने मे कितना संघर्ष करना पड़ रहा है। और ऐसी स्थिति के अंदर घर चलाने की बात तो करना बहुत दूर की बात है। इस लेख के अंदर हम इंडियन कॉल गर्ल से जुड़ी विभिन्न घटनाओं के बारे मे चर्चा करेंगे ।

‌‌‌इंडियन कॉल गर्ल को जमीन पर फेंक कर हत्या
Indian call girl thrown to the ground and murdered

दोस्तों  3 नवंबर 2018 को छपी एक न्यूज के अनुसार एक इंडियन कॉल गर्ल को रायपुर के लिए बुक किया गया था। लेकिन पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि उसे7 वीं मंजील से नीचे फेंक दिया गया । ‌‌‌म्रतका कॉल गर्ल राजेंद्र नंगर के एक मकान के अंदर ठहरी हुई थी।

इसी कॉम्पलेक्स के अंदर रहने वाली महिला दलाल अपने दो बेटों के साथ मिलकर देह व्यापार चलाती है। और पुलिस के प्रारम्भिक जांच के अंदर यह पता चला है कि इंडियन कॉल गर्ल ने सुसाइड किया है। लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि एक शराबी ‌‌‌कस्टमर ने उसे नीचे फेंक दिया था।

‌‌‌पुलिस के अनुसार जो महिला दलाल थी वह रूम 105 के अंदर रह रही थी और कॉल गर्ल के धंधे से जुड़ी हुई थी। खबरों के अनुसार वह अलग अलग जगह से कॉल गर्ल को बुलाती थी और उसके बाद सप्लाई करती थी। 22 अक्टूबर को उसे किसी कस्टमर का कॉल आया कि उसे कॉल गर्ल चाहिए तो उसने 30 वर्ष की कॉल गर्ल को रूम 107 के ‌‌‌अंदर भेज दिया ।

उसके बाद सुबह लोगों ने उसकी लाश को देखा और फिर पुलिस को सूचना दी पुलिस ने लाश को अपने कब्जे के अंदर लेलिया और उसके बाद अब पुलिस पुछताज कर रही है। महिला दलाल ने बताया कि लड़की अपने ब्योयफ्रेंड को लेकर परेशान थी । इसी वजह से उसने सुसाइड कर लिया था। हालांकि यह नहीं पता चल ‌‌‌सका कि यह क्या हुआ ।

‌‌‌हाईटेक इंडियन कॉल गर्ल की कहानी
Story of hitech indian call girl

दोस्तों एक न्यूज चैनल के साथ अपनी स्टोरी शैयर करते हुए एक पूजा नामक लड़की ने बताया कि बचपन के अंदर ही उसक पिताजी की मौत हो गई और उसके बाद कुछ दिनों तक तो उसके परिवार वालों ने उसकी मदद कि लेकिन उसके बाद सब किनारा करने लगे । बादमें मैं यह सोच चुकी थी कि इंडियन कॉल गर्ल ‌‌‌ही बनना है। लेकिन मैंने एक कम्पनी के अंदर नौकरी करनी शूरू कर दी और अपने बिएसी की पढ़ाई को भी पूरा कर लिया ।

हाईटेक इंडियन कॉल गर्ल की कहानी

हालांकि बाद मे मैंने अपना डेटा नेट पर शैयर किया तो मेरे को कॉल आया कि आप 70 हजार महिना कमा सकती हैं। यदि आप हमारे कस्टमर को खुश करदेंगे । मुझे यह सौदा अच्छा लगा और मैंने अपनी मां ‌‌‌से इस क्षेत्र के अंदर जाने के लिए अनुमति मांग लेकिन मां ने पहले तो मना कर दिया । पर बाद मे मैंने उसे किसी तरीके से मान लिया। और अब मेरे लिए यह सब नोर्मल हो चुका है।

‌‌‌एक मां ने बनाया अपनी ही बेटी को इंडियन कॉल गर्ल A mother made her own daughter an Indian call girl

दोस्तों दुनिया के अंदर अजीबो गरीब लोग होते हैं। दुनिया मे आपको ऐसे इंसान भी मिल जाएंगे जो पैसे की खातिर कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। निशा नामक एक लड़की ने एक अंग्रेजी अखबार को अपनी दास्ता शैयर करते हुए बताया कि वह किस तरह से अपनी मां ‌‌‌ने मुझे एक कॉल गर्ल बना दिया था।

पहले मैं और मेरी मां ललिता इंडिया के अंदर ही रहते थे । मेरी मां तो इस धंधे से बहुत पहले ही जुड़ी चुकी थी। मुझे नहीं पता कि वह कब इस धंधे के अंदर आई थी। लेकिन अब मे 14 साल की थी। ‌‌‌यह कहानी सन 2013 के अंदर शूरू हुई जब ललिता अपनी बेटी के साथ न्यूजलैंड आ गयी ।और वहां पर ही अपनी बेटी का एडमिशन करवा दिया । और खुद इस धंधे के अंदर उतर गई। इस धंधे का वसूल यही है कि कस्टमर सबसे अधिक जवान कॉल गर्ल को पसंद करते हैं और मेरी मां की तो उम्र ढल रही थी।

‌‌‌और इस तरह से धीरे धीरे उसके पास बुकिंग भी आनी कम हो गयी । एक तरफ हमारे पास विजा रिन्यू करवाने के पैसे भी नहीं रहे तो मुझे वहां के स्कूल से भी निकलवादिया गया । वैसे भी बिना विजा के कोई दूसरा देश क्यों स्कूल के अंदर पढ़ाये गा ।

‌‌‌उसके बाद मैंने अपनी मां से कहा …………….. मां आप परेशान क्यों होती हो । इससे अच्छा तो वापस चले जाते हैं ।

………. पागल हो गई हो क्या मैं कुछ इंतजाम कर लूंगी ।

…….. लेकिन यदि आप यह सोच रही हैं कि मैं कॉल गर्ल बन जाउं तो यह मेरे से नहीं होगा ।

……… तो अब क्या करेगी । ‌‌‌अब हमारे पास एक यही तो रस्ता बचा हुआ है।  और तू एक बाद कान खोलकर सुनले तुझे वही करना पड़ेगा जो मैं कह रही हूं ।

‌‌‌लता का एक दलाल से भी संपर्क था तो उसने दलाल से फोन पर बात कि यदि वह अब इस लायक नहीं रही है तो कम से कम उसकी बेटी तो इसके लायक है। दलाल भी काफी खुश हुआ और ललिता को बताया कि हां तुम्हारी बेटी की अच्छी कीमत मिल सकती है। यदि तुम चाहो तो और तुम्हारी सारी समस्याएं हल हो सकती हैं।

‌‌‌और इन सब के बाद ललिता ने डन कर दिया था।

अगले दिन किसी कस्टमर का फोन आया ।

……… क्या आप ललिता बोल रही हैं

…… हां बोलो

……. किसी ने आपका नंबर दिया है?

……. हां सही जगह फोन किया है ?

‌‌‌….लड़की अच्छी होनी चाहिए । कीमत अच्छी मिलेगी ।

…….. हां  आपको मैं उसकी फोटो भेज देती हूं ।

……. हां ठीक है फोटो देखने के बाद मैं डन करूंगा ।

‌‌‌और उनका सौदा तय हो गया ।उससे अगले दिन निशा को ललिता ने नय कपड़े पहनाए और एक होटल के अंदर ले गयी । निशा को शक तो पहले से ही था। लेकिन उसके बाद वह उसे एक कमरे के अंदर लेकर कई और वहां उनको एक पुरूष मिला उसने निशा को कुछ खाने का सामान दिया । अब निशा का शक गहरा हो चुका था।

‌‌‌और उसके बाद ललिता उसे उस कमरे के अंदर छोड़ कर जाने लगी । अब निशा को यकीन हो चुका था कि उसकी मां तो उसे इंडियन कॉल गर्ल बनाकर ही छोड़ेगी ।

‌‌‌और उसने अपनी जाती हुई मां से पूछा

……… मां तू कहां जा रही है?

…….. अभी थोड़ी देर मे आ रही हूं।

……….नहीं मां मे यहां नहीं रह सकती है।

……. चुप बे वरना मार खाएगी ।

‌‌‌और उसके बाद कस्टमर ने निशा के साथ जबरदस्ती की । वह कुछ नहीं कर सकती थी । बेचारी यातनाओं की शिकार होती गई। कुछ समय बाद उसकी मां उसे ले गई। दोनों ने कोई बात नहीं । निशा बहुत दुखी थी। उसकी मां ने उसे बहुत कुछ दिलाया लेकिन वह एक इंडियन कॉल गर्ल नहीं बनना चाहती थी। ‌‌‌और इस तरह से यह धंधा स्टार्ट हो गया । आए दिन निशा बिकने लगी और लोग मजे लूटते रहे । निशा कुछ नहीं कर सकती थी। उसे वह सब जबरदस्ती करवाया जाता था।

‌‌‌और इतना सब होने के बाद निशा की मां ने एक स्टूडियों के अंदर उसे ले जाकर उसके कई फोटो सूट करवाए और उसके बाद उनको ऑनलाइन शैयर कर दिया । उसके बाद तो निशा की कीमत बहुत अधिक बढ़ गई। निशा को अब रेाजाना लगभग 10 कस्मर के साथ होना पड़ता ।

‌‌‌ऐसी बात नहीं है कि निशा ने वहां से भागने की कोशिश नहीं कि । उसने कई बार भागने की कोशिश की किंतु वह अपने मकसद मे कामयाब नहीं हुई । और इन प्रयासों के बाद उसकी बहुत पिटाई भी हुई। और उसे एक विरान कमरे के अंदर बंद करके रखा जाता । वहां से उसे तब ही निकाला जाता जब किसी कस्टमर के पास उसे ‌‌‌किसी के पास भेजना होता ।

‌‌‌और एक दिन वह भी आ गया जब निशा सब की नजर बचाने के बाद वहां से भाग निकली और न्यूजर्लेंड पुलिस को सब कुछ बता दिया ।और उसके बाद पुलिस ने लड़की को हिरासत मे लेलिया । और फिर उसकी मां की तलास भी शूरू कर दी । लेकिन कुछ ही समय के अंदर वह दलाल और उसकी मां को पुलिस ने पकड़ लिया ।

‌‌‌ललिता के खिलाफ पुलिस ने बिना विजा रहने का मुकदमा दर्ज किया है।

हालांकि इस स्टोरी के अंदर कोई भी नाम रियल नहीं बताया गया है। और इसमे सिर्फ घटनाएं रियल हैं।

‌‌‌कॉल गर्ल की हालत बिगड़ी Call girl’s condition deteriorates

‌‌‌कॉल गर्ल की हालत बिगड़ी Call girl's condition deteriorates

दोस्तों पिछले दिनों एक न्यूज यह भी आ रही थी कि एक इंडियन कॉल गर्ल पटना से एक पार्लर संचालिका ने बुलाया और उसे पैसे लेकर दो युवको के पास भेज दिया  युवक उसे किसी होटल के अंदर ले गए और उसके बाद दुराचार किया । हालांकि बाद मे लड़की की हालत खराब हो गई तो उसे ‌‌‌अस्पताल के अंदर भर्ती करवाया गया है। और इस मामले की सूचना पुलिस को दी जा चुकी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

‌‌‌दोस्तों कॉल गर्ल एक तरह से काफी परेशानी भरा जीवन जीती हैं। पिछले दिनों आई एक न्यूज के अनुसार जब दिल्ली के अंदर कुछ पैसे वाले लोगों ने 4 कॉल गर्ल को हायर किया और उनके साथ पार्टी करने लगे । पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो पुलिस ने वहां पर भारी पुलिस फोर्स के साथ छापा मार दिया और सब को अरेस्ट ‌‌‌कर लिया ।

इस तरह की अनेक जगहों पर छापामारी होती है। कुछ कॉल गर्ल तो ऐसी होती हैं जिनको पुलिस बार बार पकड़ती है और बार बार वे इस धंधे के अंदर उतर जाती हैं। इसके पीछे भी कारण होता है। पुलिस उनका भी क्या कर सकती है? उनको अपने पास रख भी नहीं सकती है।

ebbbfecdbdeefeedbfc  talk girl

‌‌‌इंडियन कॉल गर्ल हो या कोई और कॉल गर्ल हो इस काम के अंदर बहुत अधिक रिस्क होता है। खास कर कॉल गर्ल के अंदर क्योंकि इसमे लड़की को कहीं दूर जाना होता है और यदि कुछ घटिया किस्म के लोग मिल जाएं तो वे रेप भी कर सकते हैं। और कई मामलों के अंदर तो लड़की की मौत तक हो जाती है। ‌‌‌हालांकि भारत के अंदर जो रेडलाइट एरिया हैं वहां पर वर्कर की सुरक्षा अच्छी है। क्योंकि वहां पर कोई मर्द लड़की पर अत्याचार नहीं कर सकते हैं।

‌‌‌इंडियन कॉल गर्ल लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके हमें बताएं ।

असली सच इन 3 कारणों से हुआ था शक्तिमान बंद

Kya aap ko pata hain saans rokne ka world record

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।