दो लोगों में लड़ाई करवाने का टोटका 16 अचूक टोटके और मंत्र

दो लोगों में लड़ाई करवाने का टोटका दो लोगों में लड़ाई करवाने का उपाय घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करना ,

दोस्तों वैसे हम किसी के अंदर झगड़ा करवाने का समर्थन नहीं करते हैं। यदि आप इन मंत्रों और टोटकों का गलत इस्तेमाल करते हैं तो आपके उपर भी इनका बुरा प्रभाव हो सकता है। यदि आप किसी अच्छे आदमी को परेशान करते हैं तो यह मंत्र आपके उपर भी बुरा प्रभाव डाल सकते हैं। ‌‌‌इस वजह से आपको इनका प्रयोग सोच समझ कर करना चाहिए । जहां पर जरूरत हो तभी इनका प्रयोग करना चाहिए । मात्र किसी के उपर परीक्षण के लिए दो लोगों मे लड़ाई करवाने के मंत्रों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

दो लोगों में लड़ाई करवाने का टोटका

Table of Contents

‌‌‌किसी व्यक्ति को सही रस्ते पर लाने के लिए प्रयोग करें

दोस्तों कई बार क्या होता है कि हमारा संबंधी किसी गलत रस्ते के उपर चल पड़ता है। और हमे उसे सही रस्ते पर लाना होता है। जैसे बेटा किसी बुरी संगत मे पड़ गया है और आप चाहते हैं कि बुरे दोस्तों से उसको छुटकारा मिले । ‌‌‌तो इसके लिए आप दो लोगों मे लड़ाई करवाने का उपाय कर सकते हैं। ताकि बेटा बुरे लोगों से दूर रहे ।

इसके अलावा यदि किसी की बेटी गलत आदमी के प्रेम मे फंस गई है तो भी आप इनका प्रयोग कर सकते हैं। इस मंत्र का प्रयोग करने से बेटा का जिस किसी के साथ प्रेमप्रसंग चल रहा होगा तो उसके साथ झगड़ा हो जाएगा । ‌‌‌उसके बाद वह अपने आप उस व्यक्ति से दूर रहने लगेगी । दोस्तों अक्सर प्यार के मामले के अंदर आप लोग किसी की सुनते नहीं हैं और सही और गलत का भी निर्णय नहीं ले पाते हैं। यदि लड़का भी इसी तरह के चक्कर के अंदर फंस गया है तो आप यह उपाय कर सकते हैं।

‌‌‌इसके अलावा कोई महिला किसी दूसरे पुरूष के प्रेम मे फंस गई है तो उसका पति यह प्रयोग कर सकता है। वह इस मंत्र को सही तरीके से प्रयोग करेगा तो वह महिला उस व्यक्ति से अपने आप ही दूर हो जाएगी । ‌‌‌अक्सर ऐसे मामलों के अंदर पतियों को काफी बुरा लगता है वे अपनी पत्नी को समझाते भी हैं। लेकिन वे नहीं मानती हैं यदि आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो आप एक बार प्रयोग कर सकते हैं।

इसके अलावा यदि किसी महिला का पति गलत लोगों के साथ फंस गया है तो आप इस मंत्र का प्रयोग कर सकती हैं। अपने ‌‌‌पति को सही रस्ते पर लाने के लिए।

‌‌‌दो लोगों मे लड़ाई करवाने के कई सारे टोटके मौजूद हैं। आप उनमे से किसी का प्रयोग कर सकते हैं। जो आपकी समस्या पर एकदम से फिट बैठता हो । तो आइए जानते हैं दो लोंगों के अंदर लड़ाई करवाने के टोटकों के बारे मे ।

1.दो लोगों में लड़ाई करवाने का टोटका

‌‌‌नीचे दिया गया मंत्र आप प्रेमी प्रेमिका या पति पत्नी के रिश्ते को सुधारने के लिए कर सकते हैं । यदि कोई महिला अपने पति को छोड़ किसी दूसरे मर्द के साथ रिलेश्न मे है या कोई पति अपनी पत्नी को छोड़कर किसी दूसरी महिला के साथ है तो आप इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं।‌‌‌इस मंत्र का प्रयोग करने से होगा यह कि यह साथी के मन मे दूसरे के प्रति गलत भावना को भर देगा और जिससे दोनों के अंदर झगड़ा हो जाएगा । वैसे इस मंत्र की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह आपके दुश्मन के अंदर गलत भावना भरता है। और यदि आप वशीकरण करते हैं तो वह दुश्मन के मन मे गलत भावना पैदा करने मे ‌‌‌सक्षम नहीं हो पाता है।

‌‌‌मंत्र नीचे दिया जा रहा  है।

ओम क्रीं क्रीं क्रीं ह्रीं खं स्फोटय कालरात्रि चण्डिकाये फट स्वाह!!

‌‌‌मंत्र को सिद्व करने की विधि

दोस्तों कोई भी मंत्र हो उसे सही तरीके से सिद्व किये बिना यह काम नहीं करेगा ।तो आइए जानते हैं इस मंत्र को किस प्रकार से सिद्व करना होगा ।‌‌‌वैसे यह एक टोटके की तरह ही है। तो आपको सबसे पहले एक झाडू लेनी है। उसके बाद उसके उपर एक लाल कपड़ा लपेटना है। फिर उसके उपर काला धागा बांध लेना है। फिर शनिवार की रात को 12 बजे अपने दुश्मन के घर के आगे जाना होगा ।‌‌‌उसके बाद उस झाडू को औरत के घर के बाहर रखदें और घर के सामने एक दीपक जला दें ।उसके घर के सामने बैठकर 108 बार इस मंत्र का जाप करना होगा । ध्यानदें इस दौरान आपको कोई देखना नहीं चाहिए । और तेजी से मंत्र जाप करने के बाद आप वहीं पर झाडू वैगरह छोड़कर भाग आएं और यदि आपको कोई पुकारे तो पीछे‌‌‌मुड़कर नहीं देखना है।

दो लोंगों मे झगड़ा करवाने का टोटका करने के बाद आपकी प्रेमिका या पति का साथी उससे अपने आप ही अलग हो जाएगा । लेकिन आपको इसके लिए सिर्फ टोटके के भरोसे ही नहीं बैठा रहना है।बल्कि खुद भी प्रयास करने हैं।

2.दो लोगों में लड़ाई करवाने का अचूक टोटका

‌‌‌दो लोगों के अंदर लड़ाई करवाने का टोटका यह तब काम मे आता है। जब दुश्मन दुश्मन को आपस मे ही लड़वाना हो दोस्तों कई बार क्या होता है। कि दुश्मन दुश्मन ही आपस मे मिल जाते हैं। और ऐसा करने से उनकी पॉवर काफी अधिक बढ़ जाती है। जो आपके लिए सबसे बड़ा खतरा हो सकते हैं। ‌‌‌लेकिन अब आपको इससे परेशान होने की आवश्यकता नहीं हैं । क्योंकि हम आपको नीचे कुछ ऐसे मंत्र बता रहे हैं। जिसकी मदद से आप आसानी से अपने दुश्मन दुश्मन को आपस मे लड़वा सकते हैं।

‌‌‌दुश्मन दुश्मन को आपस मे लड़वाने का मंत्र कुछ इस प्रकार है

नृसिंहाय विद्हे, व्रज नखाय धी माहि तन्नो नृसिंह प्रचोदयात ।

‌‌‌दोस्तों वैसे यह मंत्र है और आपके यह मंत्र जप करते जाना होगा । जैसे जैसे आप इसका जप करते जाएंगे आपके दुश्मनों के अंदर झगड़ा बढ़ता ही चला जाएगा ।आप इस मंत्र का प्रयोग किसी भी दिन कर सकते हैं। आप सुबह 4 बजे उठे और शांत वातावरण मे जाएं ।

 वहां पर आराम से इस मंत्र का उतना जाप करें जितना आप कर सकते हैं। ‌‌‌लेकिन सूर्य उदय से पहले पहले आपको करना है। आपको रोज सुबह इसी प्रकार से इस मंत्र का जाप करना है। बस जैसे जैसे आप इसका जाप करते चले जाएंगे । वैसे वैसे आपके दुश्मनों का नाश होता चला जाएगा और आपके रस्ते के अंदर वे जो बाधाएं पैदा कर रहे हैं। वह भी नहीं कर पाएंगे । ‌‌‌और एक समय ऐसा आ जाएगा । जब आपके दुश्मन आपके उपर हावी होने की बजाय आप उनपर हावी हो जाएंगे।

3.घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करना

दो लोगों में लड़ाई करवाने का टोटका यह भी काफी कमाल का है। और उपयोग करने मे काफी आसान भी है।इसके लिए सबसे पहले आपको रात के अंदर रविवार को काले कपड़े पर मां काली का एक चित्र स्थापित करें और किसी कोने के अंदर बैठ जाएं। ‌‌‌सबसे पहले मां की पूजा करें। उसके बाद एक नींबू पर सिंदूर से दुश्मनों के नाम को लिखदें ।और कुछ सिंदूर को सरसों के तेल के अंदर डाल देवें।उसके बाद आपको रूद्राक्ष की माल से नीचे दिया गया मंत्र 108 बार जप करना है।

ध्यानदें  सब कार्य पुरा होने के बाद नींबू पर उड़द चढ़ाएं । ‌‌‌और माता से यह प्रार्थना करनें की माता उनकी रक्षा करें और आपके दुश्मनों को अलग अलग करें । यदि आप ऐसा करते हैं तो माता आपकी आवश्य ही रक्षा करेगी ।

‌‌‌4.कागज पर लिखकर झगड़ा करवाना

आपस मे झगड़ा करवाने का मंत्र

‌‌‌रविवार के दिन आपको एक काला पेन लाना है।उसके बाद एक सफेद कागज पर जिन लोगों को अलग अलग करना है।उनका नाम लिखना है। और नीचे दिये गए मंत्र को 221 बार जप करना है।उसके बाद कागज को जला देना हैं। आपका काम सफल हो जाएगा ।

‌‌‌उं नमो भगवते चामुंडे महाहद्रयकांपिनी स्वाहा ।।

‌‌‌5.दूर बैठे दो लोगों मे झगड़ा करवाने का उपाय

दोस्तों दो लोगों मे झगड़ा करवाने के लिए सबसे पहले आपको दानेदार नमक की आवश्यकता होगी । कहीं से दानेदार नमक ले आएं ।उसके बाद यह उपाय आपको शनिवार को करना होगा । अपने हाथ के अंदर 7 दाने लेलें । ‌‌‌उसके बाद दोनों व्यक्ति का नाम और उनके माता पिता का नाम फिर नीचे दिया गया मंत्र हर नमक के दाने पर 7 बार बोलना होगा ।

ओम द्रां द्रीं द्रौं स: लड़ाय शुक्राय नम:

‌‌‌जैसे ही आप एक दाने पर मंत्र बोलते हैं।उसे आगे की तरफ फेंक देवें ।उसके बाद आपको ऐसे ही एक एक करके हर दाने को आगे की तरफ फेंकते जाना होगा ।यह उपाय आपको लगातार 3 शनिवार तक करना है।उसके बाद ही सही तरीके से काम करेगा ।

‌‌‌6.कील की मदद से दो इंसानों मे झगड़ा करवाना

दोस्तों इस टोटके को करने के लिए आपको कुछ सामान की आवश्यकता होगी । जिसके अंदर निम्न हैं।

  • दो सफेद कागज
  • दो कील
  • एक काली स्याही वाला पेन
  • ‌‌‌काला धागा
  • लौहे की डिबी
  • सिंदूर
  • नमक

‌‌‌सबसे पहले आप जिन इंसानों को आपस मे लड़वाना चाहते हैं।आप उनके नाम काले पेन से अलग अलग कागज पर लिखें और एक किल के उपर दोनों कागज को लपेट देवें ।‌‌‌उसके बाद दोनों के उपर काला धागा लपेट देंवे । अब इनको एक लौहे की डब्बी के अंदर रखदें और उपर कुछ सिंदुर डालदेंवे ।

ओम हीरम महायक्षिणी परातरायै नमा:

इस मंत्र को आपको 111 बार जाप करना है। जाप पूरा होने के बाद कुछ नमक डिब्बी के उपर डालदें । और उन दोनो डिब्बी को समेट कर‌‌‌ श्मसान घाट के अंदर दबा दें । दोस्तों आपको इस प्रयोग को करने से पहले इस बात का ध्यान रखना होगा कि सब सामग्री नई होनी चाहिए और कीलों पर जंग लगा भी नहीं होना चाहिए।

‌‌‌7.दो लोगों को लड़ाने का सिद्व टोटका

दोस्तों इस उपाय को आप तभी कर सकते हैं। जब आपको यह लगे की दो व्यक्ति आपको किसी तरह की हानि पहुंचा रहे हैं। किसी को बिना वजह नुकसान पहुंचाने के उदेश्य से इसका प्रयोग ना करें ।‌‌‌पति पत्नी या प्रेमिका के उपर भी आप इस प्रयोग को कर सकते हैं।

‌‌‌इस दो लोगों को लड़ाने के इस टोटके का प्रयोग कर से पहले आपको दो पात्र लेने हैं । जो अलग अलग रंग के हो । उसके बाद आपको कहीं से अपने दोनों दुश्मन की फोटो भी चाहिए होगी । यदि आपके पास फोटो नहीं है तों आप कागज पर नाम लिखकर भी काम चला सकते हैं।‌‌‌दोनों पात्रों के अंदर आपको एक एक मखाना डाल देना है।उसके बाद दोनों मखानों को वापस उल्टा करदें । फिर दोनों फोटों को एक एक पात्र के अंदर डालदें ।नीचे पीले रंग का कपड़ा ही प्रयोग करें ।उसके बाद दोनों पात्रों को एक कपड़े से ढक देंवे । काले कपड़े का प्रयोग कर सकते हैं।

‌‌‌उसके बाद पात्र के उपर दो बतियों वाले दीये का प्रयोग करें । फिर दीये को माचिस से जलादें ।आपको यह पीपल के पेड के नीचे करना है।और रात के 12 बजे ही इसको करना है।

‌‌‌उं महाभेरवाय श्मसान अमुख विद्रेशन कुरू फट

आपको अमुख की जगह शत्रू का नाम लिखना है। और फिर सब सामान को वहीं पर रखकर आ जाना है।

‌‌‌8.प्रभावशाली फूट डालने का ‌‌‌तंत्र

सबसे पहले आपको एक कागज लें । कागज सफेद लेना है। एक कांच के गिलास के अंदर सिंदूर डाल लेना है और कुछ पानी भी डालदेना हैं। उसके बाद शत्रू का नाम लाल कलम से लिखना है। और नाम के नीचे एक यंत्र बनाना है।

‌‌‌उसके बाद कागज की एक अन्य साइड के अंदर एक डबल त्री भुज बनाना है।‌‌‌उसके बाद त्रि भुज के नीचे की दो लाइनों के अंदर 72 लिखना है।उसके बाईं और 97 और फिर 93 लिखना है।

‌‌‌उसके बाद सोमावार को आपको पानी बनाना है। मंगलवार को यंत्र बनाना है। और फिर मंगलवार को आपको यह सिंदुर के पानी के नीचे रख देना है।उसके बाद आपको अगलें बार दोनों दुश्मनों के यंत्र को अलग अलग करना होगा ।‌‌‌उसके बाद खुली जगह के अंदर जाकर इस यंत्र को जलादेना है।‌‌‌यह सब सिंदूर के पानी के सामने रखना है।‌‌‌यदि आप घर इसको घर से बाहर जलाते हैं तो अच्छा होगा ।उसके बाद सिंदूर के पानी को कहीं पर बहादें ।

‌‌‌9. प्याज की मदद से दो लोगों को आपस मे लड़ाने का टोटका

सबसे पहले आपको दो पूराने प्याज की आवश्यकता होगी । और दो सफेद कागज की आवश्यकता होगी । एक कागज के उपर दोनों व्यक्तियों का काले पेन से नाम लिखना है।‌‌‌एक व्यक्ति का नाम दो बार इस प्रकार से लिखना है कि एक व्यक्ति का नाम दूसरे के नीचे आये आप एक एक चतुभुर्ज के कोने  के समान नाम लिखें ।उसके बाद एक दूसरा कागज लेना है।उसके उपर लाल पेन से ‌‌‌

कुछ यंत्र बनाना है।

घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करना

‌‌‌दोनों के बीच मे आपको अपने शत्रु का नाम लिखना है। और त्रिभुज के तीन कौनों पर मंत्र के तीन शब्द भी लिखदेंने हैं।अंदर मंत्र लाल पेन से नहीं वरन काली पेन से लिखना है।

‌‌‌उसके बाद आपको एक प्याज को काट लेना है। एक को त्रिभुज के अंदर और दूसरे को गोले के नीचे रखना है। एक प्याज आपको दूसरे कागज पर आपने अपने शत्रुओं का नाम लिखा था उस पर रखना है।‌‌‌उसके बाद दोनों प्याज पर एक हाथ रखना है। मंत्र 108 बार जपना है। हर बार मंत्र के अंत मे दुश्मन का नाम लेना हैं। आप इसको रात 7 बजे बाद और रात 11 बजे से पहले करना होगा ।‌‌‌यह आपको शुकरवार को करना है। और यंत्र को वैसा का वैसा रखना है। 24 घंटे के बाद पूरे प्याज को गोले के अंदर रखदे । और सब प्याज पर एक हाथ रखने के बाद बिना शत्रु का नाम लिए मंत्र को 108 बार जप करें ।

‌‌‌उसके बाद इन सब सामान को समैटने के बाद किसी सुनसान स्थान पर जाएं और प्याज को जमीन के अंदर गाड़ देंवे और यंत्र को जला कर प्याज के उपर डालदें ।उसके राख को पैरों से रोंदने के बाद वापस घर आ जाएं और रस्ते के अंदर अपनी कामना को पूरा होने की प्रार्थना करें ।

‌‌‌10. पानी का मटका प्रयोग

सबसे पहले आपको एक पुराना मटके का टुकड़ा लेना है। और उस टुकड़े पर एक लाल स्याही वाला पैन की मदद से एक यंत्र को लिखना है। यंत्र नीचे दिया जा रहा है।

79 76 2 7
6 3 83 48
85 80 8 1
5 9 92 94

‌‌‌उसके बाद आपको इस यंत्र के पीछे दोनों का नाम लिखना है। जिनको आप आपस मे लड़वाना चाहते हैं।उसके बाद आप इसको छुपाकर उन लोगों मे से किसी एक के घर के अंदर फेंक कर आ जाना है। ध्यादें ।इस दौरान आपको कोई देख नहीं पाना चाहिए।

11.इस मन्त्र से दो इंसान कुत्ते की तरह लड़ेंगे

दो इंसान कुत्ते की तरह लड़ेंगे

‌‌‌दो इंसानों को लड़वाने के लिए आपको सबसे पहले शनिवार की रात को स्नान करना है। और उसके बाद एक साफ कागज पर उन दो इंसानों का नाम लिखना है। जिनको आप कुत्ते की तरह लड़वाना चाहते हों ।‌‌‌उसके बाद नीचे दिये एग मंत्र का 351 बार जाप करना होगा ।

उं नमो भगवेते वासुदेवाय नम: अलग कुरू कुरू स्व:

‌‌‌इस मंत्र को पढ़ने के बाद उस कागज को घी के अंदर डाल कर जलादें ।दोस्तों उसके बाद इसकी राख को घर से बाहर फेंक देंवे ।

‌‌‌12.नींबू की मदद से दो लोगों को आपस मे लड़ाना

‌‌‌12.नींबू की मदद से दो लोगों को आपस मे लड़ाना

दोंस्तों इस तंत्र को करने के लिए आपको दो चीजों की आवश्यकता होगी । जिनमे से एक नींबू और दूसरा  सिंदूर ‌‌‌,गंगाजल और कील ।

सबसे पहले सिंदुर लें और उसमे थोड़ासा गंगाजल मिलाएं ।उसके बाद नींबू के उपर और नीचे के हिस्से के अंदर दुश्मन का नाम लिखदें और मंत्र को 121बार बोलें ।

‌‌‌न्रसिंहाय विद्रहे वज्र नखाय धी माहि तत्रो न्रसिह प्रचोदयात

‌‌‌उसके बाद नींबू के उपर जहां पर नाम लिखा है।उसमे कील घुसादें और नींबू  के कील आर पर होनी चाहिए। उसके बाद नींबू को कहीं पर फेंक दें ।

कुत्ते और बिल्ली के नाखूनों का प्रयोग

दोस्तों यदि आप किन्हीं दो लोगों को लड़वाना चाहते हैं , या फिर आप उनको अलग करना चाहते हैं  , तो आपको यह उपाय करना होगा । इसके अंदर आपको करना यह है कि कुत्ते और बिल्ली के नाखून को आपस ​मे मिलाएं और नीचे दिये गए मंत्र से 108 बार अभिमंत्रित करके जला दें । ऐसा करने से दो लोगों के बीच शत्रुता पैदा हो जाती है।

ओम नमो नारदाय अमुकस्य अमुकेन सह ​विद्वेषण कुरू कुरू स्वाहा ।

दो लोगों को जीवन भर अलग करने का उपाय

दोस्तों यदि आप दो लोगों को जीवन भर अलग करना चाहते हैं , तो उन दोनों के पैर की मिट्टी को शनिवार के दिन लेकर आएं । और उसके बाद उससे एक पुतली को बनाएं । फिर उपर दिये गए मंत्र से अभिमंत्रित करके श्मशान भूमी के अंदर गाड़ देना होगा । ऐसा करने से दोनो लोगों के बीच शत्रुता पैदा हो जाती है। यह एक अच्छा उपाय है , जिसका प्रयोग आप कर सकते हैं। और आपको इससे काफी अधिक फायदा होगा ।

शेर और हाथी के दांत का प्रयोग करना

दोस्तों यदि आप किन्हीं लोगों को आपस मे लड़वाना चाहते हैं , तो यह प्रयोग कर सकते हैं। यह आपके लिए काफी अधिक फायदेमंद होगा  इसके लिए शेर और हाथी के दांतों को मक्खन के साथ पीसें । उसके बाद उनके नामों से अलग अलग हवन करें । ऐसा करने से दोनों लोग अलग अलग हो जाएंगे । यह एक अच्छा तरीका है , जिसका प्रयोग आप कर सकते हैं।

पैर की धूल से दो लोगों को अलग करना

दोस्तों किसी रवि पुष्य योग मे शत्रु के पैर के नीचे की रेत पुरूष के दाएं और स्त्री के बाएं पैर की मिट्टी आपको लेनी होगी । और उसके बाद उसकी पुतली बनानी है। फिर उसके उपर हाथी और सिंह के बाल लगा दें । अज्ञैर उसके बाद उसको श्मसान के अंदर गाड़ दें । ऐसा करने से दोनो लोगों मे विरोध हो जाता है।

‌‌‌दोस्तों इस लेख के अंदर हमने आपको दो लोगों के बीच लड़ाई करवाने के अनेक टोटकों के बारे मे उल्लेख किया है।आप इनमे से किसी भी टोटके का प्रयोग कर सकते हैं जो आपको करने मे आसान और सरल लगे।‌‌‌इसके अलावा यदि एक तरीका काम नहीं करता है। तो आप किसी दूसरे तरीके का प्रयोग भी कर सकते हैं।

इंसान को जानवर बनाने का जादू इंसान को बिल्ली ,सांप बनाने का तरीका

sapne me sar kata dekhna का मतलब और फल

पानी में आग कैसे लगाएं? पानी मे आग लगाने के 6 शानदार तरीके

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।