duniya ka sabse lamba ling wala vyakti omg

दुनिया के अंदर बहुत सी अजीबोगरीब चीजें पाई जाती हैं। जिनके बारे मे हम जानेंगे तो चौंक जाएंगे । इस लेख के अंदर हम आपको रूबरू करवाने वाले हैं । दुनिया के सबसे लम्बे लिंग वाले इंसान से । जिनके लिंग को यदि कोई व्यक्ति देख भी लेता है तो चौंक जाता है। ‌‌‌उनका यह इतना बड़ा है कि जब यह व्यक्ति अपने घर से बाहर निकलता है तो सारे लोंगों की नजर सिर्फ उसकी ओर ही घूम कर रह जाती हैं। तो आइए जानते हैं। इस व्यक्ति के बारे में।

‌‌‌मेक्सिको के रॉबर्टो एस्क्यूवेल कैबरेरा जिनकी उम्र 55 साल है के पास दुनिया का सबसे बड़ा लिंग है।18.9  इंच लम्बा है। और इसका वजन 1 किलो के आस पास है। वैसे कैबरेरा अपने इस बड़े लिंग के साथ काफी खुश हैं। हालांकि उनको कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। लेकिन उनको खुशी तो इस बात की है कि ‌‌‌उनके पास दुनिया का सबसे बड़ा लिंग है। वैसे यह कोई झूठ नहीं है। या किसी आर्टिफिसियल तरीके से नहीं बनाया गया है। वरन यह जन्म से ही ऐसा है। ‌‌‌इसके अलावा इनको रात को सोते समय दो तकियों की आवश्यकता भी होती है।

vishwa me sabse bada ling kiska hai रॉबर्टो के साथ कोई महिला नहीं रहना चाहती है

संभवत इतने बड़े लिंग को देखकर इस व्यक्ति के साथ कोई भी महिला नहीं रहना चाहेगी । वे बताते हैं। कि उन्होंने दो बार महिलाओं के साथ संपर्क बनाने की कोशिश की थी । लेकिन पहली महिला तो मेरे सामान को देखकर ही भाग गई । जबकि दूसरी दर्द नहीं सह सकी । ‌‌‌वैसे देखा जाए तो इसकी सेक्स लाइफ बुरी तरह से खराब है। और बड़ा सामान होना इस व्यक्ति के लिए एक तरह से अभिशाप बन चुका है। बात जोड़ी की होती है तो इस व्यक्ति को एक ऐसी महिला की आवश्यकता है जो ठीक उसी के जैसी हो लेकिन ऐसी महिला का मिलना संभव नहीं है।

‌‌‌ vishwa me sabse bada ling डॉक्टर कर सकते हैं उपचार

रॉबर्ट के सामान की डाक्टरों ने अच्छी तरह से जांच की है। और बताया कि वे इसको सही कर सकते हैं ताकि वह सामान्य लाइफ जी सके । लेकिन वह खुद इसको सही करवाने के लिए तैयार नहीं है। इस संबंध मै रॉबर्ट का कहना है कि वह अपने सामान के साथ खुश है। और वह इसमे कोई फेर बदल नहीं ‌‌‌करना चाहता है।

https://www.express.co.uk/news/world/756719/World-s-biggest-penis-half-metre-Roberto-Cabrera-disabled-pillow

‌‌‌ vishwa me sabse bada ling kiska hai जानबूझ कर बढ़ाया गया आकार

डॉ गोंजालेज़ का कहना है कि जब यह व्यक्ति किशोर था तो अपने सामान के चारों ओर टेप लपेटकर उसे खींचने की कोशिश करता था । इस वजह से इसके सामान मे अनावश्यक रूप से बढ़ोतरी होनेलगी थी । इसका यह काम आज भी जारी है।

‌‌‌निकाल दिया गया अमेरिका से

रॉबर्ट पर दो महिलाओं को प्रताड़ित करने का आरोप था । इस वजह से उसको अमेरिका से निकाल दिया गया । अब वह वहां पर वापस जाना चाहता है ताकि उसे सही महिला मिल सके । उसको यकीन है। कि उसके लिए वहां पर कोई ना कोई महिला जरूर मिल जाएगी।

‌‌‌गीनीज बुक ऑफ रिकार्ड

रॉबर्ट चाहते हैं कि उनका नाम गीनीज बुक के अंदर दर्ज हो और उनको सबसे बड़े लिंग के आदमी के रूप मे जाना जाए । हालांकि अभी तक ऐसा नहीं हो सका है।

 

ऐसा नहीं है कि दुनिया के अंदर यह एक ही व्यक्ति बड़े लिंग वाला है। इसके अलावा और भी व्यक्ति हैं। vishwa me sabse bada ling par comment care

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *