‌‌‌पूजा कुमारी का मोबाइल नंबर लेने का सबसे आसान ट्रिक

‌‌‌दोस्तों यदि आप किसी भी पूजा कुमारी का मोबाइल नंबर लेना चाहते हैं या किसी पूजा का मोबाइल नंबर लेना चाहते हैं तो आपको पूजा का मोबाइल नंबर लेने के लिए क्या क्या करना होगा । इस छोटे से लेख के अंदर हम इसी बात पर चर्चा करने वाले हैं।‌‌‌पूजा कुमारी का मोबाइल नंबर और पूजा का व्हाट्सएप नंबर लेने के आपके पास कई तरीके हो सकते हैं।

पूजा कुमारी का मोबाइल नंबर लेने का सबसे आसान ट्रिक

यदि आप यह सोच कर यहां पर आए हैं कि किसी भी पूजा कुमारी का मोबाइल नंबर किसी वेबसाइट के उपर मिल जाएगा तो आप गलत सोच रहे हैं। क्योंकि यह कानून के खिलाफ है कि हम किसी का भी मोबाइल नंबर यहां पर ‌‌‌प्रकाशित नहीं कर सकते हैं।

जैसे आप पूजा का मोबाइल नंबर देख रहे हैं और हमने किसी भी तरह से यहां पर उन सभी पूजा के मोबाइल नंबर को प्रकाशित कर दिया तो फिर अधिकतर लड़के उस पूजा नाम की लड़की को परेशान करने लग जाएंगे तो ।‌‌‌आइए जानते हैं कि आप पूजा कुमारी का मोबाइल नंबर किस तरह से ले सकते हैं ?

Table of Contents

पूजा का व्हाट्सएप नंबर और पूजा कुमारी के whatsapp नंबर

दोस्तों पूजा कुमारी का whatsapp नंबर लेना चाहते हैं तो नीचे दी गई प्रोसेस को फोलों करें । और यदि किसी भी पूजा का whatsapp नंबर  लेना चाहते हैं तो गूगल के अंदर जाएं और सर्च करें pooja kumari whatsaap group link और उसके बाद जो सर्च रिजेल्ट आएगा ‌‌‌उसके अंदर देखना है वहां पर आपको कई ऐसे ग्रुप के लिंक मिल जाएंगे ।‌‌‌

pooja whats app group link

इसके अलावा आप groupsor पर जा सकते हैं और उपर ही उपर सर्च बार के अंदर पूजा का नाम टाइप करना होगा उसके बाद सर्च कर देना है।अब यहां पर आपको पूजा कुमारी के ग्रुप के अंदर ज्योइन हो जाना है। और बस उसके बाद आप जानते ही हैं कि क्या करना है। तो आइए आगे जानते हैं।

‌‌‌ पूजा का मोबाइल नंबर चाहिए क्या आप पूजा कुमारी को पर्सनली जानते हैं ?

आप जिस भी पूजा का मोबाइल नंबर लेना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले यह तय करना होगा कि क्या आप उसे पर्सनली जानते हैं। यदि आप पूजा को पर्सनली जानते हैं तो बहुत अच्छी बात है और आप उससे आसानी से मोबाइल नंबर ले सकते हैं।

‌‌‌यदि पूजा कुमारी या पूजा आपको खुद मोबाइल नंबर दे सकती है। यदि वह चाहे तो लेकिन इसके लिए आपको प्रयास करना होगा । लेकिन यदि वह आपको नहीं पसंद करती है तो भी आपके उसके मोबाइल नंबर तो ले सकते हैं। लेकिन यह थोड़ा मुश्किल होगा और वो मोबाइल नंबर किसी के काम भी नहीं आएंगे ।

pooja

‌‌‌क्योंकि पूजा आपसे बात नहीं करेगी । तो उसे बात करवाने के लिए भी आपको ट्रिक का यूज करना होगा ।

‌‌‌जब आप पूजा कुमारी को जानते हों तो मोबाइल नंबर कैसें लें

यदि आप किसी पूजा कुमारी को जानते हों और उसका मोबाइल नंबर लेने की सोच रहों और वो भी आपको जानती है तो आपको उसका मोबाइल नंबर कैसे लेना है। इसके लिए आप को कुछ टिप्स बता रहे हैं। ‌‌‌लेकिन इसके अंदर एक बात और शामिल हो जाती है कि आपको वह भी जाननी चाहिए । यदि आप ही उसे जानते हैं। लेकिन यदि वह आपको नहीं जानती है तो आपके लिए मुश्किल हो सकती है।

‌‌‌क्या पूजा आपको पसंद करती है?

दोस्तों पूजा का नंबर लेने से पहले आपको यह तय करना होगा कि क्या वह आपको पसंद करती है। यदि आप उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो यह जरूरी है। लेकिन यदि आप उसको अपनी बहन या ऐसी ही बात करना चाहते हैं तो यह जरूरी नहीं है।

‌‌‌आप पसंद और ना पसंद का पता उसके साथ बात चीत करके लगा सकते हैं। यदि आपको लगता है कि वह आपको पसंद करती है तो आप उसे डायरेक्ट नंबर मांग सकते हैं और यह भी पूछ सकते हैं कि क्या वह आपसे दोस्ती करना चाहेगी । यदि वह पसंद करती है तो अवश्य ही दोस्त बन जाएगी ।‌‌‌लेकिन यदि वह आपको पसंद नहीं करती है तो फिर आपको उसको इंप्रेस करना होगा ।उसके बाद ही आपको नंबर मिल सकता है।

‌‌‌पूजा का मोबाइल नंबर इंडायरेक्ट तरीके से लेना

दोस्तों यदि आप पूजा कुमारी का नंबर खुद लेने से कतराते हैं या फिर मांग नहीं सकते हैं तो आप इनडायरेक्ट तरीके से नंबर ले सकते हैं। जैसे कि उसकी कोई सहेली है और वह आपके जानपहचान वाली है तो आप उससे नंबर ले सकते हैं।‌‌‌इसके अलावा और भी कई तरीके हैं। जैसे कहीं पर वह रिचार्ज करवाने के लिए जाती है तो आप किसी दुकानदार से कुछ पैसे देकर नंबर ले सकते हैं। सबसे अच्छा तरीका है। हालांकि इस तरीके के अंदर किसी को शक भी नहीं होगा ।

‌‌‌पूजा कुमारी का मोबाइल नंबर चाहिए तो लोकल वाटसएप ग्रुप मे सर्च करें

दोस्तों यदि पूजा कुमारी वाटसएप चलाती है तो आप वह लोकल वाटसएप्प ग्रुप के अंदर भी जुड़ी होगी । वहां से आप आसानी से उसका नंबर ले सकते हैं। आप भी उस ग्रुप से जुड़कर उसे मेसेज कर सकते हैं। लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा ‌‌‌कि वह आपको ब्लॉक ना करदें । एक बार नंबर लेने के बाद आप उसे इंप्रेस करने की कोशिश भी कर सकते हैं।

Facebook ‌‌‌से पूजा का मोबाइल नंबर लेना

‌‌‌यदि पूजा फेस बुक चलाती है तो वहां से भी आप उसका मोबाइल नंबर ले सकते हैं। इसके लिए आपको फेस बुक के अंदर लॉगइन करना होगा और उसके बाद उपर सर्च बॉक्स के अंदर टाइप करना होगा पूजा । यदि वह आपके फ्रेंड लिस्ट के अंदर है तो बहुत अच्छा है। वरना आप सर्च बार मे पूजा टाइप करके सर्च करेंगे तो वहां पर ‌‌‌सारी पूजा नाम की लड़कियों की लिस्ट आ जाएगी ।

pooja facebook

‌‌‌और उसके बाद आपको किसी वह लड़की खोजनी होगी जिसका आप नंबर लेना चाहते हैं। यदि आपको वह नहीं मिलती है तो आप उसका पूरा नाम लिख सकते हैं।

‌‌‌यह सब करने के बाद यदि वह पूजा कुमारी आपको मिल जाती है तो उसके प्रोफाइल को ऑपन करना होगा ।

pooja profiel

और अबाउट अस पेज के अंदर जाना होगा ।वहां पर आपको नंबर या उसकी कुछ डिटेल मिल जाएगी । यदि वहां पर आपको उसका नंबर नहीं मिलता है तो अगली स्टेप्स के अंदर ।

‌‌‌यदि आपको वहां पर नंबर नहीं मिलता है तो फिर आपको उस लड़की को फ्रेंड एड करना होगा ।और उसके बाद यदि वह आपको फ्रेंड एड कर लेती है तो आप उससे डायरेक्ट नंबर मांग सकते हैं। यदि वह आपको पसंद करती है तो आपको अवश्य ही नंबर देदेगी । यदि वह आपको फ्रेंड एड नहीं करती है तो फिर आप‌‌‌ उसको मेसेज भेज सकतें हैं। और रिक्वेस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं है।

Instagram ‌‌‌से पूजा कुमारी का मोबाइल नंबर लेना

pooja instagram

‌‌‌इसके लिए आपको सबसे पहले इंस्टाग्राम के उपर जाना होगा ।उसके अंदर लॉगइन करने के बाद आपको उपर सर्च बार मे के अंदर पूजा कुमारी नाम लिखकर सर्च करना होगा ।‌‌‌उसके बाद आपको उस पूजा कुमारी का प्रोफाइल खोलना है कि जिसका मोबाइल नंबर आप लेना चाहते हैं।

और फिर किसी पोस्ट के अंदर जाकर कमेंट करना होगा । हालांकि यह तरीका तभी काम करेगा जब लड़की आपसे इंप्रेस हो अनजान पूजा कुमारी से नंबर मांगने का कोई फायदा नहीं है।

पूजा का मोबाइल नंबर और सेलिब्रेटी पूजा का whatsapp नंबर और जीवन परिचय

‌‌‌दोस्तों इस लेख के अंदर हम आपको पूजा नाम की सिलेब्रेटी का मोबाइल नंबर और उनकी बायोग्राफी के बारे मे बता रहे हैं। यदि आपको उनसे कान्टेक्ट करना है तो आप उनके फेसबुक प्रोफाइल पेज पर जा सकते हैं। इसके अलावा पूजा नाम की कुछ फेमस सिलेब्रेटी की लिस्ट हम आपको दे रहे हैं।

Pooja Batra मोबाइल नंबर एज और बायोग्राफी

‌‌‌पूजा बत्रा भारतिय अभिनेत्री और मॉडल है। 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज पहनाया गया था।उनका जन्म सन 1971 ई के अंदर हुआ था। और जब वह युवा थी तो लुधियाना के अंदर रहती थी। बचपन मे वह एक एथिलिएट थी। वह 200 मीटर तक आसानी से भाग लेती थी।पुणे के फर्ग्यूसन कॉलेज से उन्होंने स्नातक किया था। सिम्बायोसिस , पुणे से मार्केटिंग में एमबीए किया है। और इनके दो भाई भी हैं।

‌‌‌छोटी उम्र के अंदर ही पूजा बत्रा ने मांडलिंग शूरू करदी थी। और वह अपने लिरिल साबुन के लिए जानी जाती है। उन्होंने 200 से अधिक मॉंडलिंग कार्यकार्मों के अंदर भाग लिया है।1997 में उनकी पहली फिल्म विराट आई थी। फिर एक के बाद एक कई फिल्में उन्होंने दी थी।

  उसने लॉस एंजिल्स , कैलिफोर्निया में आर्थोपेडिक सर्जन डॉ। सोनू एस। अहलूवालिया से शादी करली थी। लेकिन बाद मे सन 2011 के अंदर तलाक लेलिया था।

‌‌‌उसके बाद नबाब शाह के साथ उसके प्रेम संबंधों का खुलाशा हुआ और दोनों ने सन 2019 के अंदर शादी करली थी।‌‌‌इनको मिलने वाले पुरस्कारों की सूची है।

  • 1998  विरासत फिल्मफेयर अवार्ड बेस्ट फीमेल डेब्यू
  • 1998  विरासत फिल्मफेयर अवार्ड सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार
  • 1998  विरासत स्क्रीन पुरस्कार  सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री
  • 1998  विरासत ज़ी सिने अवार्ड्स बेस्ट फीमेल डेब्यू
  • 1998  विरासत ज़ी सिने अवार्ड्स सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता
  • 2000  कहै प्यार न हो जाए     प्लैनेट-बॉलीवुड पीपुल्स च्वाइस अवार्ड्स       सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री
  • 2006  ताज महल: एक शाश्वत प्रेम कहानी       स्क्रीन पुरस्कार  सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री

‌‌‌पूजा बत्रा कान्टेक्ट डिटेल

  • Official Website : poojabatra.com
  • Facebook Fan Page : facebook.com/iampoojabatra
  • Twitter Handle : twitter.com/iampoojabatra
  • Instagram Handle : instagram.com/styloholics

Pooja Gandhi जीवन परिचय और मोबाइल नंबर

‌‌‌पूजा गांधी का जन्म सन 1983 ई के अंदर हुआ था। यह एक भारतिय अभिनेत्री हैं और मुख्य रूप से कन्नड भाषा की मूवी मे काम करती है। इसके अलावा यह कभी कभी तमिल , मलयालम , बंगाली और हिंदी फिल्मों के अंदर भी दिखाई देती हैं।2006 की फिल्म मुंगेरू माले फिल्म मे अभिनय करने के बाद यह सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री बन चुकी हैं। और इसके बाद इनको कई पुरूषकारों से सम्मानित किया जा चुका है। इनको कन्नड फिल्म इंडस्ट्री के अंदर ‘पुरुष हुदुगी’ (रेन गर्ल) के नाम से जाना जाता है।

2003 में बंगाली फिल्म तोमेक सलाम और 2006 में तमिल फिल्म कोक्की के बाद कई सफल फिल्मे दी हैं। मुंगेरु माले (2006),मिलाना (2007), कृष्णा (2007) , ताज महल (2008), बुद्धिवंत (2008), अनु (2009), गोकुला (2009) जैसे 50 से अधिक फिल्मों वे अभिनय कर चुकी हैं।

‌‌‌सन 2012 के अंदर उन्होंने जनता दल से टिकट लेकर चुनाव लड़ा लेकिन वे कई बार इसके अंदर हार गई और कर्नाटक निर्वाचन क्षेत्र के अंदर कोई सीट नहीं जीत पाई ।कन्नड़ फिल्म के अंदर अच्छा योगदान करने के बाद इनको 2016 के अंदर दक्षिण कोरिया के एक विश्वविधालय ने इनको डायरेक्ट की उपाधी प्रदान की थी।

‌‌‌पूजा गांधी का जीवन ‌‌‌ परिचय

‌‌‌गांधी का जन्म मेरठ के अंदर हुआ था। उनके पिता पवन गांधी एक व्यापारी हैं और उनकी माता ज्योति एक ग्रहणी है। इन्होंने  मेरठ के सोफिया कॉन्वेंट और दीवान पब्लिक स्कूल के अंदर पढ़ाई की थी।इनकी दो बहिने और हैं। जिनका नाम राधिका और सुहाना गांधी हैं।

‌‌‌सन 2012 के अंदर पूजा गांधी ने सगाई करली थी बात मे इसको खत्म भी कर दिया था। इसके पीछे इन्होंने अपना व्यक्तिगत कारण बताया था।

गांधी ने अरुणा ईरानी द्वारा निर्देशित ज़मीन सी आसमन तक से टीवी सॉप से अपने कैरियर को आरम्भ किया था।फिल्म कोक्ी रिलिज हुई तो उसके बाद यह दक्षिण भारत के फिल्म इंडस्ट्री के अंदर प्रवेश कर गई थी। और अब इन्होंने यहां पर अपनी अच्छी पहचान बनाई है।

‌‌‌कन्नड भाषा की फिल्म मुंगेरु नर के काफी सफल फिल्म रही थी। और यह लगातार एक वर्ष तक अच्छी कमाई की थी।सन 2008 के अंदर इन्होंने ताजमहल फिल्म के अंदर सफल अभियन किया और इस फिल्म ने अच्छी कमाई भी की थी।

‌‌‌इस फिल्म के लिए पूजा गांधी को फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार दिया गया था।जूही चावला के साथ, आई एम 2011 फिल्म आई थी और इस फिल्म के लिए उनके आलोचकों ने भी उनकी प्रसन्सा की । इस फिल्म ने कई पुरूषकार भी जीते थे ।

‌‌‌इनको मिलने वाले कुछ पुरूषकारों की सूची इस प्रकार से है

  • 2008  सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री सुवर्णा  फिल्म अवार्ड्स   कृष्णा
  • 2009  सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री फिल्मफेयर अवार्ड्स साउथ ताज महल
  • 2013  एक नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री      साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स  Dandupaly

Pooja Kumar कान्टेक्ट डिटेल और जीवन परिचय

Pooja Kumar

‌‌‌पूजा कुमार अमेरिकी भारतिय अभीनेत्री है। और इन्होंने मिस इंडिया युएसए खिताब भी जीता था। और यह अंतर्राष्ट्रीय मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के अंदर भी मेजबानी कर चुकी हैं।पहली बार इन्होंने अभिनेत्री और मॉडल के रूप मे अपने कैरियर की शूरूआत की थी। पूजा का जन्म सेंट लुइस, मिसौरी में एक माथुर के अंदर हुआ था। उनके माता पिता अप्रवासी हैं।वाशिंगटन विश्वविद्यालय से इन्होंने राजनीति विज्ञान मे डिग्री प्राप्त की थी।

‌‌‌पूजा कुमार की पहली फिल्म  कधल रोजवे में 1997 में जॉर्ज विष्णु के साथ थी।इनके द्वारा की गई फिल्मों की सूची इस प्रकार से है

  • 2000      कधल रोजवावे
  • 2003      जादू जादू 3 डी
  • 2003      जादू जादू 3 डी
  • 2005      मेंहदी की रात
  • 2006      दिव्या को छिपाते हुए
  • 2009      समुद्री मील अर्बन ,पार्क शार्क,तुम्हारे लिए कुछ भी           
  • 2010 अंजना अंजानी,चाक के साथ आरेखण
  • 2012 किनारे पर आदमी ,विश्वरूपम
  • ‌‌‌2013 विश्वरूप
  • 2015 उथमविलेन
  • 2016      मीन कुजभम मन पानय्यूम,शिवरंजिनीयम इनुम सिला पेंगलुम    
  • ‌‌‌2017 पीएसवी गरुड़ वेगा,सेल ब्लॉक 99 में विवाद,विश्वरूपम

Pooja Bose मोबाइल नंबर और जीवन परिचय

पूजा बैनर्जी को पूजा बोस के नाम से जाना जाता है।इनका जन्म 6 फरवरी, 1987 को हुआ था।स्टार प्लस के शो  तुझ संग प्रीत लगाई सजना के अंदर यह काम कर चुकी हैं। 2014 में झलक दिखला जा और 2015 में कॉमेडी नाइट्स बचाओ मे भी काम कर चुकी हैं।‌‌‌इन्होंने हमराही महाभारत की टीवी सिरियल के साथ अपने कैरियर की शूरूआत की थी और उसके बाद Veedu Theda नामक एक फिल्म के अंदर भी काम किया था।इसके अलावा राजा चंदा कि फिल्म  चैलेंज 2 के अंदर भी यह काम कर चुकी हैं।

‌‌‌बनर्जी पूजा ने झलक दिखला जा के 7 सीजन मे भाग लिया था। उसके बाद इनको पूजा बोस का क्ष्रेय दिया जाने लगा था।‌‌‌पूजा पहले से शादी सुदा थी । और लेख लिखे जाने से पहले तक उनका तलाक हो चुका था।

‌‌‌इन्होंने कई टेलीविजन सिरियल के अंदर काम किया था।

  • 2008  कहानी हमारै महाभारत की
  • 2008  कहनी घर घर की
  • 2008  सपना बाबुल का
  • 2008-2010    तुझ संग प्रीत लगै सजना
  • 2009  ये रिश्ता क्या कहलाता है
  • 2009  Kayamath
  • 2010  सर्वगुण सम्पन्ना
  • 2013-2014    देवों के देव – महादेव
  • 2013  कॉमेडी नाइट्स विद कपिल
  • 2014  झलक दिखला जा 7
  • 2015-2017    कॉमेडी नाइट्स बचाओ
  • 2015-2016    Qubool Hai  

‌‌‌

पूजा बोस कान्टेक्ट डिटेल

Twitter-   https://twitter.com/puja_fc

Instagram –  https://www.instagram.com/poojabanerjeee/

Facebook –   https://www.facebook.com/official.pooja.bose/

Pooja Bhatt  जीवन परिचय और मोबाइल  कान्टेक्ट नंबर

‌‌‌पूजा भट का जन्म 24 फरवरी 1972 ई को हुआ था। यह एक फिल्म निर्देशक, अभिनेत्री, वॉइस ओवर आर्टिस्ट, मॉडल हैं।इनके पिता का नाम महेश भट्ट है।1989 ई के अंदर  टेलीविजन फिल्म डैडी मे इन्होंने अपनी पहली भूमिका निभाई थी।‌‌‌इनकी माता का नाम किरण भट्ट है।वह सोनी राजदान की सौतेली बेटी है। उनका एक भाई राहुल भट्ट और सौतेली बहनें शाहीन और आलिया भट्ट हैं।इन्होंने अपने कैरियर की शूरूआत 17 साल की उम्र से की थी।

‌‌‌इनकी सबसे सुपर हिटी  फिल्म दिल है कि मानता नहीं (1991) हुई थी।‌‌‌इनकी अंतिम फिल्म एवरीबडी सेज आई एम फाइन में थी जो 2001  मे आई थी।‌‌‌इनको कई सारे पुरूस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। कुछ निम्न लिखित हैं।

  • 1991      लक्स न्यू फेस ऑफ द ईयर के लिए फिल्मफेयर अवार्ड
  • 1997      अन्य सामाजिक मुद्दों पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार
  • 1999      राष्ट्रीय एकता पर सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त पुरस्कार
  • 2004      ज़ी सिने अवार्ड्स

Contact detail

facebook –  https://www.facebook.com/public/Pooja-Bhatt

twitter –      https://www.facebook.com/public/Pooja-Bhatt

instagram – https://www.instagram.com/poojab1972/

Pooja Chopra कान्टेक्ट नंबर और जीवन परिचय

Pooja Chopra

‌‌‌पूजा चोपड़ा का जन्म कोलकता भारत के अंदर हुआ था।वे एकल मां की थी और उनकी मां व दादी ने उनको पाला था।वे महाराष्ट्र का निवासी हैं और उनकी बड़ी बहन का नाम शुभ्रा चोपड़ा है।‌‌‌पूजा चोपड़ा ने 17 फरवरी 2009 को कोलकता के अंदर मिस इंडिया ईस्ट के खिताब से नवाजा गया था।चोपड़ा ने 2011 में तमिल फिल्म पोन्नार शंकर की फिल्म से अभिनय की शूरूआत की थी।

‌‌‌कहा जाता है कि पूजा का जन्म जब हुआ तो उनके पिता को बेटा चाहिए था। इस वजह से उन्होंने बेटी को ना रखने का फैसला किया । लेकिन इनकी मां ने इस वजह से तलाक लेलिया था। और बाद वे अपनी मां और दादी के साथ ही रही । इनकी कहानी द वर्ल्ड इन द होम के अंदर दिखाई जा चुकी है।

Contact detail

Instagram –  https://www.instagram.com/poojachopraofficial/?hl=ml

Facebook –   https://www.facebook.com/OfficialPoojaChopra/

Twitter –  https://twitter.com/pooja_chopra_

Pooja Bedi का मोबाइल नंबर और जीवन परिचय

Pooja Bedi

‌‌‌पूजा बेदी का जन्म जन्म 11 मई 1970 को हुआ था। ‌‌‌यह कबीर बेदी और दिवंगत प्रोतिमा बेदी की बेटी हैं। ‌‌‌इन्होंने अपनी शिक्षा बुनियादी शिक्षा मुंबई के बेसेंट मोंटेसरी और फिर लॉरेंस स्कूल, सनावर के अंदर प्राप्त की थी। 1991 से 1995 तक इन्होंने बॉलीवुड फिल्मों मे काम किया था। ‌‌‌

इनको विभिन्न प्रकार के विज्ञापन के लिए जाना जाता है। इन्होंने कंडोम का विज्ञापन दिया था। और एड्रस के प्रति लोगों के अंदर रूचि जगाई थी। कैरी ऑन पापा , वाह व्हाट अ गर्ल और ए बंगाली जात्रा जैसे नाटकों के अंदर भी इन्होंने काम किया है। ‌‌‌पूजा ने विषकन्या (1991) से अपने फिल्मी कैरियर की शूरूआत की थी। ‌‌‌उसके बाद इन्होंने अमीर खान के साथ जो जीता वही सिकंदर (1992) मे अभिनय किया था। इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवार्ड के अंदर चुना गया था।

बेदी ने फरहान अब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी  की थी। इनके उमर अब्राहिम और बेटी आलिया है।

Contact detail

Instagram –  https://www.instagram.com/poojabediofficial/

Facebook –   https://www.facebook.com/pooja.bedi.378/

Twitter –  https://twitter.com/poojabeditweets

Pooja Gor फोन नंबर और लाइफ स्टाइल

Pooja Gor

‌‌‌पूजा गोर का जन्म 1 जून 1991 को हुआ था।पूजा गोर का जन्म 1 जून 1991 को अहमदाबाद के गुजरात राज्य के अंदर हुआ था। और आत्मरक्षा के लिए इन्होंने बॉक्सिंग भी सीखी थी।गोर ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2009 के अंदर की थी।

उसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के  मन की आवाज़ प्रतिज्ञा मे भी अभिनय किया था।इनको अपने अभिनय के लिए कई पुरूस्कारो से नवाजा गया और अब तक यह कई सिरियल के अंदर काम कर चुकी हैं।गोर और अभिनेता राज सिंह अरोड़ा के साथ सन 2009 से रिश्ते मे है।

  • 2009  कीतनी मोहब्बत है ,कोई बात नहीं है
  • 2009-12       मन की आवा प्रज्ञा
  • 2010   सपना बाबुल का … बिदाई ,ये रिश्ता क्या कहलाता है, मयके से बंधी दोर
  • 2013-15       सावधान इंडिया 
  • 2014  खतरों के खिलाड़ी
  • 2014-15       बॉक्स क्रिकेट लीग – सीजन 1
  • 2015  एक नइ उमीद – रोशनी
  • 2016  प्यार तूने क्या किया           

pooja sharma mobile number ‌‌‌और परिचय

‌‌‌पूजा शर्मा भारतिय मॉडल और अभिनेत्री हैं। इन्होंने स्टार्स टीवी के उपर महाभारत के अंदर द्रौपदी की भूमिका निभाई थी।कर्लस टीवी पर पार्वती के रूप मे नजर आ चुकी हैं। ‌‌‌पूजा शर्मा ने 2012 में, शर्मा ने स्टार प्लस की तेरी मेरी लव स्टोरी से अपने कैरियर की शूरूआत की थी।

  • 6 सितंबर 2012 तेरी मेरी लव स्टोरीज   
  • 2013-2014    महाभारत
  • 2018  पोरस   नदी झेलम     
  • 2018  चंद्रगुप्त मौर्य
  • 2018  RadhaKrishn  योगमाया
  • 2019  राम सिया के लव कुश  

‌‌‌तो अब हम यकीन कर सकते हैं कि आपको पूजा कुमारी का मोबाइल नंबर मिल गया होगा । यदि आपको कोई समस्या है तो आप नीचे कमेंट कर सकते हैं।

धंधा करने वाली लड़कियों के नंबर लड़कियों के नम्बर लेने के तरीके

कॉल गर्ल नेम्स इन फेसबुक के बारे मे रोचक जानकारी

all image third party if problem this image you contact my email

This Post Has One Comment

  1. Ramesh

    8490939840

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।