क्या है सुसाईड स्टेशन का रहस्य

कोलकता का यह स्टेशन भी अपने आप मे कम रहस्यमय नहीं है। इस स्टेशन का नाम रविंद्र सरोवर  मेट्रो स्टेशन है।  यहां के बारे मे कहा जाता है कि यहां बहुत सी आत्माओं का वास है। इस स्टेशन पर रात को 10 बजे के बाद कोई नहीं आता । यह स्थान बिल्कुल सुन सान हो जाता

क्या है सुसाईड स्टेशन का रहस्य

‌‌‌है। लोगों को यहां पर कई तरह की आत्माएं नजर आती हैं। यह स्टेशन सुसाईड के लिये बदनाम है। यहां पर कई लोग पटरियों पर ‌‌‌कूद कर जान दे चुके हैं। कुछ लोगों का मानना है कि यहां पर जो प्रेत देखे गए हैं वे मरने वालों के प्रेत हैं। जो यहां के रेलवे कर्मचारियों से लेकर आम यात्रि को भी परेशान करते हैं।
‌‌‌पीछले दिनों मे यहां एक घटना सामने आई थी घटना के अनुसार जब ड्राईवर ट्रेन चला रहा था तो अचानक उसके आगे एक प्रेत आ गया और उसे ट्रेन को रोकना पड़ा किंतु कुछ देर बाद ही वह गायब हो गया । इसी तरह की एक ओर घटना इस घटना के एक सप्ताह पहले ही घट चुकी है।
‌‌‌शायद इस रेलवे स्टेशन पर सुसाईड करने की वजह भी प्रेत आत्माएं ही हैं। यह व्यक्ति को वश मे कर लेती हैं । तब उनको आगे पीछे की कुछ भी नहीं दिखती और वह सुसाईड कर डालता है। ऐसा भी हो सकता है। भारत के कुछ शास़्त्रों के अनुसार प्रत्येक प्रेत के अंदर कुछ खास बात होती है। या वह खास प्रकार का होता है

‌‌‌ अपने स्वभाव के अनुसार ही यह प्रेत व्यवहार करता है। जैसे कुछ प्रेत आने जाने वालों से बीड़ी मांगते हैं तो कुछ हर राहगिर से दारू की मांग करते हैं। और कुछ लिफट की मांग करते हैं। यहां पर भी कुछ इस प्रकार का प्रेत होगा जोकि व्यक्तियों को सुसाईड करवाता है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *