कैटरीना और रणबीर की अजब गजब लव स्टोरी

इस लेख को लिखने से पहले मैंने कैटरीना और रणबीर की लव स्टोरी के बारे मे बहुत से और लेख पढे । किंतु उनको पढ़कर मेरी समझ मे एक बात आ रही है कि इनमे से अधिकतर लेख मात्र अटकलों पर ही आधारित हैं । सच क्या है इसके बारे मे कोई नहीं जानता ।

‌‌‌दोनों रहे थे लिवइन रिलेशनशिपमे

एक अंग्रेजी वेबसाईट के अनुसार दोनों लवरस काफी समय लिवइनरिलेशशिप के अंदर भी रहे थे ।और वे अपनी रिलेशन को आगे ले जाने के लिए रेडी भी थे ।दोनों ने 5 साल तक डेट भी की थी । कैटरीना रणबीर की बर्थ डे पार्टी भी ज्योईन करती थी। एक बार कैटरीना ने कहा था कि रणबीर 
‌‌‌ उसके लिए स्पेसल है। तब कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि जल्दी दोनो शादी करने वाले हैं। दिसम्बर 2013 मे कैटरीना ने कहा कि वो सिंगल है और करीना की भाभी नहीं है। उसका अभी शादी करने का कोई विचार नहीं है। हांलाकि रणबीर ने भी अपने रिलेशन के ‌‌‌को   स्वीकार नहीं किया था ।

 

‌‌‌सितंबर 2014 मे दिए एक ईंटरव्यू के अंदर कैटरीना ने कहा था कि रणबीर उसकी लाईफ का अहम हिस्सा है। और उसने खुले तौर पर अपने रिलेशन को स्वीकार कर लिया था । कैटरीना ने कहा कि वह अभी शादी नहीं करने वाली है। और मिडिया पर अपना गुस्सा निकाले हुए बोली मिडिया को उसकी प्राईवेसी के अंदर धखल देने ‌‌‌का कोई हक नहीं है।
‌‌‌मार्च 2014 के अंदर जब रणबीर फिल्म बांबे बेलवेट की सूटिंग के अंदर श्रीलंका मे था। तब कैटरीना उसके साथ कुछ टाईम बिताने के लिए श्रीलंका भी गई थी । इससे देखकर तो यह आसानी से अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच प्यार कितना गहरा रहा होगा ।
‌‌‌ इस तरह से कैटरीना और रणबीर का रिस्ता 5 साल तक चलता रहा । वैसे देखें तो 5 साल तक का समय कम नहीं होता है। पर इसका एक अलग पहलू भी है। यदि कोई प्रेमी जोड़ा लम्बे समय से लिवनरिलेशन शिप के अंदर रहता है तो बाद मे दोनों के बीच उतना प्यार वार नहीं रहता । शायद यही यहां पर हुआ होगा । इसमे कोई शक नहीं है।

‌‌‌कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप

यदि दोनों के बीच ब्रेकअप के कारणों की बात करें तो मुझे लगता है । यह फेक हैं और सच्चाई कुछ और ही है। न्यूज चैनलों के अनुसार इसके पीछे निम्न कारण रहें हैं।
1 तमासा शूटिंग के दौरान दीपिका से नजदिकियां
2 ब्रेकअप के लिए आलिया जिम्मेदार है।
‌‌‌हांलाकि यह सुनने मे भी आया है कि दोनों के बीच सुलह की कोशिश भी की गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ ।

कैटरीना की मां ने कीथी सुलहकी कोशिश

इस घटना की तारीख का तो पता नहीं है। कैटरीना को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए उसकी मां सुजैन लंदन से बुम्बई आई थी । कुछ सूत्रों के अनुसार कैटरीना की मां
‌‌‌ने रणबीर कपूर की मां नीतू से इस बारे मे बात भी की थी किंतु कोई खास नतीजा नहीं निकल सका ।

करीना चाहती है दोनो कीजोड़ी

करीना को रणबीर और कैट के बीच आपसी मत भेद होने पर बहुत दुख हुआ है।  खबरों के अनुसार वह दोनों के बीच दूरियां कम करने की कोशिश कर रही है।

‌‌‌अब क्या है दोनों केबीच

सन 2016 जुलाई के आस पास फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दूरियां बनी रही ।एक अन्य अखबार की खबर के अनुसार फिल्म मे एक किसींग सीन करने से रणबीर ने इनकार कर दिया था ।इसका कारण ब्रेकअप बताया जा रहा है।
जुलाई 2016 की एक अन्य खबर के अनुसार कैटरीना  ‌‌‌को रणबीर के बेड रूम मे देखा गया था ।

 

‌‌‌वह रणबीर के बैडरूम मे क्या कर रही थी तो इसके दो ही जवाब हैं ।हो सकता है। वह सुलह के सिलसिले मे वहां आई हो या यह भी हो सकता है अभी भी दोनों के बीच कुछ है। लेकिन जवाब एक सही जान पड़ता है।

 

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।