काली आंखों वाले रहस्यमय बच्चे black eyes child mystery

 

क्या आपने बच्चों की भूरी आंखें देखी होंगी । लेकिन क्या आपने किसी की काली आंखें देखी हैं। शायद नहीं । लेकिन कुछ जगहों पर काली आंखों वाले बच्चे देखे जाने के दावे किये जाते रहे हैं। इस लेख के अंदर हम ऐसी ही कुछ घटनाओं का जिक्र करने वाले हैं। किंतु यह आज तक नहीं पता चल सका कि क्या वे बच्चे ही थे या वो कोई और चीज थी जो अचानक से गायब हो जाती थी ।

‌‌‌ब्लैक आंखों वाले लड़के देखने की पहली घटना सन 1950 के अंदर हुई थी ।16 वर्षीय हेरोल्ड ने एक बच्चा देखा जो उसके घर के अंदर घुस्सने की कोशिश कर रहा था । जब हेरोल्ड ने उससे पूछा कि तुम क्या कर रहे हो तो उसने पहले तो कोई जवाब नहीं दिया किंतु बाद मे वह बोला मैं तुम्हारे घर के अंदर आना चाहता हूं। ‌‌‌लेकिन जैसे ही हैराल्ड की नजर बच्चे की काली आंखों पर पड़ी वह भाग खड़ा हुआ । यह घटना वर्जिनिया की थी ।

1. Black eye  लड़कों ने एक पत्रकार की कार को रोक दिया

 

‌‌‌यह घटना 1966 की है एक बेताल नामक पत्रकार अपनी कार के अंदर  बैठे हुए कोई चैक भर रहे थे कि अचानक से उनके सामने एक बच्चों का झुंड आ खड़ा हुआ । वे बेताल की कार के शीशे से झांक कर बोले की उन्हें पास के एक थियटर तक छोड़दो । लेकिन तब तक बेताल ने इस पर ध्यान नहीं दिया । लेकिन जैसे ही उसकी नजर ‌‌‌बच्चों की आंखों पर पड़ी वह एकदम से डर गया और कार लेकर भागा । फिर उसने देखा की बच्चे अचानक से गायब हो गए । वह काफी डर गया था ।

 

 

‌‌‌2. गैस स्टेशन पर ब्लैक eye  वाले बच्चों की घटना

उत्तर-पूर्व लुइसियाना में एक गैस स्टेशन के अंदर 2012 को रात को 3 बजे कुछ ऐसी घटना घटी । जब वहां का एक कर्मचारी मंद रोशनी के अंदर काम कर रहा था । तो वहां पर कुछ बच्चे एक बाइक लेकर आए । इतनी रात को बच्चों को देखकर कर्मचारी उनके पास आया और बोला तुम ‌‌‌ठीक हो । तब बच्चों मे से एक लड़की  बोली उन्हें एक फोन करना था । जैसे ही कर्मचारी ने उनको फोन देना चाहा तो उसकी नजर बच्चों की आंखों पर पड़ी वह बुरी तरह से घबरा गया और जल्दी से दरवाजा बंद कर अंदर आगया । कुछ देर वे बच्चे गैस स्टेशन को घूरते रहे । उसके बाद चले गए । ‌‌‌यह आज तक कोई नहीं जान पाया कि वे बच्चे कौन थे और कहां से आए थे ।

 

3. ओहियो में एक डेटा सेंटर  की एक घटना

 

यह 31 जुलाई, 2010 को लगभग 5 बजे था रात्री के अंदर काम करने वाले एक इंजिनियर के साथ इस प्रकार की घटना घटी । जब वह टहल रहा था तो उसने देखा की दो बच्चे बाहर लगे कैमरे को लगातार घूर रहे हैं। उसने कुछ देर तो देखा और फिर दरवाजा खोलकर बच्चों की तरफ गया । और बोला वे ‌‌‌यहां क्या कर रहे हैं ? लेकिन कोई जवाब नहीं आया । जब इंजिनियर की नजर बच्चों की आंखों पर पड़ी तो वह बुरी तरह से डर गया और गेट के अंदर आकर गेट बंद कर लिया । फिर चिल्लाकर बोला कि तुम यहां से जाते हो कि नहीं ? पुलिस को बुलाउं । लेकिन बच्चों ने उसको जवाब दिया कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड ‌‌‌सकती । उसने पुलिस को फोन कर दिया । लेकिन पुलिस 6 बजे आई तब तब वे दोनों बच्चे वहां से जा चुके थे ।

 

‌‌‌4. जनवरी 2016 की एक घटना

एक महिला ने बताया की रात को जब तेज तूफान आ रहा था तो किसी ने दरवाजे पर दस्तक दी । उसके पति नींद मे थे । तो उसने अकेले ही जाकर दरवाजा खोला तो उसने देखा कि दो बच्चे खड़ें हैं। वे महिला बोले की उन्हें अंदर आने दें बाहर बहुत तेज बारिश हो रही है। महिला ने अपने पति को ‌‌‌को भी जगा दिया और बच्चों को बाहर के रूम के अंदर बैठा दिया । लेंकिन जब महिला वापस बच्चों के पास गई तो यह देखकर दंग रह गई कि बच्चों की आंखें काली थी । वह बिल्कुल डर गई थी । और वापस अंदर की और आ गई। बाद मे वे बच्चे एक लम्बे व्यक्ति के साथ कार के अंदर चले गए ।

 

‌‌‌5. एक घर के पास ब्लैक आई चाईल्डस देखे जाने की घटना

जिम एक शाम को देर रात तक अपने घर की खिड़की के पास बैठा सिंगार पी रहा था कि उसने देखा की दो बच्चे ।उसके घर के मैन दरवाजे के पास खड़े हैं। उसने जबजाकर दरवाजा खोला तो उनकी काली आंखे देख कर बुरी तरह से डर गया । और दरवाजा अंदर से बंद कर भागा । ‌‌‌उसके बाद जिम ने वैसे बच्चे फिर कभी नहीं देखे ।

 

‌‌‌6. संयुक्त राज्य अमेरिका की एक घटना

 

मैरीन अपने मकान के अंदर था । और आराम से बैठा था । रात का समय था तभी दरवाजे पर दस्तक हुई ।उसने सोचा कि उसका कोई पड़ोसी होगा । जब दरवाजा खोला तो सामने एक 17 साल का लड़का दिखा ।‌‌‌मैरीन ने पूछा क्या चाहिए? लड़के ने उसका फोन मांगा । तो मैरीन ने उसको सामने पार्किंग सर्वीस का फोन इस्तेमाल करने की सलाह दी और दरवाजा बंद कर लिया।‌‌‌लेकिन कुछ समय बाद बच्चे ने फिर दस्तक दी । मैरीन को गुस्सा आ गया और जैसे ही उसने दरवाजा खालो सामने वही लड़का था । उसकी आंखें काली थी।काली आंखे देखकर वह बुरी तरह से घबरागया और दरवाजा बंद कर अंदर चला गया।

 

 

‌‌‌यह सभी घटनाएं सत्य हैं। लेकिन आज तक उन काली आंखों वाले बच्चों का कोई पता नहीं चल पाया कोई नहीं जान पाया कि वे बच्चे कहां से आते थे और कहां चले जाते थे । यह रहस्य आज भी बना हुआ है। कोई नहीं जानता यह बच्चे आत्मा थे या रियल के अंदर बच्चे ?

 

 

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।