आदिवासी लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर for entertainment only

‌‌‌क्या आपको चाहिए आदिवासी लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर तो लेख को पूरा पढ़ें।हर लड़के का सपना होता है कि उसकी कोई ना कोई लड़की फ्रेंड हो । लेकिन आज भी बहुत से लड़के ऐसे हैं जिनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं होती है। और इस वजह से कुछ तो बेचारे इंटरनेट के उपर अपनी गर्लफ्रेंड को खोजने का प्रयास करते हैं। ‌‌‌यदि आप भी इंटरनेट पर अपनी गर्लफ्रेंड खोजने के बारे मे सोच रहे हैं तो फिर आपको निराश होना पड़ सकता है । क्योंकि यहां पर हम किसी भी रियल गर्ल का नंबर नहीं दिखा सकते हैं। यह सारे लेख केवल मनोरंजन के लिए ही होते हैं। ‌‌‌इनका मकसद होता है कि आप अपने नंबर को नीचे कमेंट बॉक्स कें अंदर पेस्ट कर सकते हैं और यदि किसी लड़की को दोस्ती की आवश्यकता होगी तो वह अपने आप ही आप से संपर्क कर लेगी ।

‌‌‌इंटरनेट के उपर वैसे तो नंबर बताने वाली बहुत सारी वेबसाइट हैं लेकिन अधिकतर वेबसाइट काम नहीं करती हैं।या कहें कि उनके उपर जो नंबर दिये होते हैं वे बस मनोरंजन के लिए ही दिये होते हैं। वे किसी लड़की के नंबर नहीं होते हैं। ‌‌‌हम यहां पर विभिन्न लड़कियों के वाटसएप्प स्टेटस को ज्यों का त्यों लिखते हैं और नाम भी वैसे ही होते हैं। फिर भी हम आपको इतना ही कहना चाहेंगे कि यदि आपको किसी लड़की का नंबर चाहिए तो रियल के अंदर उससे जाकर लें । नेट पर सर्च ना करें वरना आप असफल ही होंगे ।

‌‌‌ आदिवासी लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर अम्रता भाभी

मेरा नाम अम्रता है और मैं ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं हूं । पहले टिक टॉक पर विडियो बनाती थी । टिक टॉक के बेन हो जाने के बाद कोई काम नहीं नहीं बचा है। घर पर ही बैठी रहती हूं । दोस्तों से जुड़ती थी और चैट करती थी लेकिन अब एक भी दोस्त नहीं है। अच्छे खासे फोलोवर्स भी थे लेकिन अब सब कुछ ‌‌‌खत्म हो गया है। यदि सरकार टिक टॉक को वापस चला देती है तो फिर काम बन जाएगा । अब घर पर अेली ही रहती हूं । पति तो हमेशा बाहर ही रहते हैं।

  • व्हाट्सएप नंबर – 3399339340
  • वाट्स एप स्टेटस . एक सच छुपा होता है जब कोई कहता है मजका था यार

‌‌‌सुप्रिया कुमारी

मेरा नाम सुप्रिया है। आप मुझसे फेसबुक पर जुड़ सकते हैं। मैंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी है। क्योंकि इसमे अब कोई भी फायदा नजर नहीं आता है। बेरोजगारी बढ़ रही है। और पढ़कर नौकरी मिल नहीं रही है तो फिर फालतू मे घरवालों के पैसे बरबाद करने का कोई फायदा नहीं है। ‌‌‌मैं अपने घर का ही काम करती हूं और खाली समय के अंदर इंटरनेट चलाती हूं । और फेसबुक पर लड़कों के साथ चैट करना मुझे बहुत अधिक पसंद आता है। ‌‌‌आप मुझसे फेसबुक पर जुड़ सकते हैं और फ्री के अंदर चैट का मजा ले सकते हैं। यह एक शानदार एहसास हो सकता है।

  • आदिवासी लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर – 3390339340
  • ·   वाट्स एप स्टेटस . वही करो जो आपको अच्छा लगता हो

‌‌‌ आदिवासी लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर गौरी खानम

मेरा नाम गौरी है। मैं इंटरनेट तो नहीं चलाती हूं । लेकिन लड़कों से बात करना मुझे बहुत अधिक पसंद आता है। वैसे तो मैं घर के सारे काम करती हूं । और खाली समय के अंदर टीवी देखती रहती हूं । मेरे कई सारे दोस्त हैं। यदि मौका मिला तो लड़कों से अकेले मे मिलने के लिए भी चली जाती हूं । मेरा ‌‌‌तो यही मकसद है कि जिंदगी रंगीन है और इसको बहुत ही मस्ती से जीना चाहिए । हर पल का मजा लेकर जीना चाहिए ।

  • व्हाट्सएप नंबर – 3398139340
  • ‌‌‌whatsapp स्टेटस –  इतना खुश रहना चाहिए कि दूसरे भी आपको देखकर परेशान हो जाएं ।

‌‌‌सन्ना भाभी

मेरा नाम सन्ना है। और मुझे गाना सुनना बहुत अधिक पसंद है। घर का काम करने के बाद मैं बस गाने ही सुनती रहती हूं । यह काफी शानदार होता है। इसके अलावा खाली समय के अंदर कुछ किताबे भी पढ़ लेती हूं । और कुछ दोस्त बनाने का सोच रही हूं । कुछ समय पहले मेरा एक दोस्त भी था लेकिन यार उसके ‌‌‌साथ बहुत अधिक झगड़ा हो गया और हम दोनों की दोस्ती टूट गई। काफी समय तक ऐसी रही लेकिन अब लग रहा है कि किसी लड़के को दोस्त बना लेती हूं ।

  • व्हाट्सएप नंबर – 3398331340
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – सच्चे दोस्तो वे होते हैं जो हमें कभी गिरने नहीं देते हैं।

‌‌‌पूनम

मेरा नाम पूनम है और मुझे डांस करना काफी अधिक अच्छा लगता है। जब भी मेरे को समय मिलता है तब ही मैं केवल डांस करने लग जाती हूं ।सबसे अच्छी बात यह है कि मैं एक ऐसा दोस्त पसंद करूगी जो कि मेरे जैसा ही हो और डांस करना बहुत अधिक पसंद करता हो । यदि कोई डांस को पसंद नहीं करता है तो वह मुझे ‌‌‌दोस्त के रूप मे पसंद नहीं आएगा । पहले मेरा एक ब्योयफ्रेंड भी था लेकिन वह डांस को पसंद नहीं करता था तो मैंने उसको छोड़ दिया क्योंकि हो सकता है शादी के बाद वह मेरे डांस मार्ग के अंदर बहुत बड़ी रूकावट बन जाए।

  • व्हाट्सएप नंबर – 3392339340
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – प्यार से रहो यारो मौत तो एक दिन सबको आनी ही है।

‌‌‌रेखा

मेरा नाम रेखा है और मुझे बात करना बहुत अधिक पसंद है।मैं पूरे दिन फ्री ही रहती हूं । अभी तक मेरी शादी नहीं हुई है। और अभी मेरा शादी करवाने का कोई इरादा नहीं है। खैर अभी मेरा एक भी दोस्त नहीं है। इसका कारण यह है कि कोई भी लड़का अधिक समय तक मेरे साथ दोस्ती करना पसंद नहीं करता है। ‌‌‌इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं।लेकिन जहां तक मेरा मानना है कि मैं झूंठे लोगों पर भरोशा नहीं करती हूं । यदि कोई सच्चा दोस्त मिले तो बात बन सकती है।

  • व्हाट्सएप नंबर – 3333339340
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – जब खुद पर भरोशा होता है तो संभव शब्द इस दुनिया मे आता है।

‌‌‌सुमन देवी

मैंरा तलाक हो चुका है।मेरी शादी के बाद काफी समय तक सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन एक दिन मैंने अपने पति को किसी दूसरी औरत के साथ देखलिया तो मैंने अपने पति से कहा कि वह उस औरत और मुझमें से किसी एक का चुनाव करें तो पति ने मेरे को ही तलाक देदिया । ‌‌‌मैंने भी इस प्रकार के इंसान के साथ रहना उचित नहीं समझा जो मुझे धोखा देता हो ।अब अपने माता पिता के साथ रहती हूं और काम करती हूं । अभी तक शादी के लिए कोई अच्छा लड़का नहीं मिला है।

  • व्हाट्सएप नंबर – 3398119340
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – यह दुनिया मतलब से चलती है यदि मतलब है तो पत्थर भी भगवान है नहीं तो उसकी कोई कद्र नहीं है।

‌‌‌गुंजन भाभी

हैलो दोस्तों मेरा नाम गुंजन है।मेरी शादी हो चुकी है और पति विदेश मे रहते हैं। मुझे कोई भी समय नहीं दे पाता है। इस वजह से इंटरनेट चलाती हूं और फेसबुक पर दोस्तों के साथ चैट करती हूं । यह काफी शानदार एहसास है। कुल मिलाकर समय निकल जाता है। मैं और मेरा बेटा साथ मे रहते हैं। बेटा छोटा ‌‌‌ है। वह स्कूल चला जाता है।और मैं ऐसे ही सोसल मिडिया पर अपना टाइमपास करती रहती हूं । ‌‌‌वैसे सोसल मिडिया पर चैट करना बुरी बात नहीं है। बस हमे अपने आपको लिमिट मे रखना चाहिए । कुछ लड़के बहुत आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं लेकिन मैं नहीं चाहती हूं कि वे आगे बढ़ें बस सब चीजों को बस बातों तक ही सीमित रखना चाहती हूं ।

  • व्हाट्सएप नंबर – 3399939340
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – सपना देखना जीवन का उसूल है लेकिन पुरा करना हर किसी के बस की बात नहीं होती ।

‌‌‌सपना

मेरा नाम सपना है।काफी खूबसूरत हूं और जवान व हसीन हूं । अब टिकटॉक बंद होने के बाद पूरी तरह से बेरोजगार हो गई हूं । पहले टिकटॉक से बहुत अच्छा पैसा कमा लेती थी लेकिन अब सब चौपट हो चुका है। सोच रही हूं कि कोई यूटुब चैनल बना लूं और उससे पैसा कमा लूं लेकिन ‌‌‌यह टिक टॉक के जितना आसान नहीं होगा ।क्योकि हम टिक टॉक पर तो कुछ भी पोस्ट कर सकते थे लेकिन यूटुब पर ऐसा नहीं कर सकते हैं। खैर अपनी अदाओं का जलवा दिखाना बंद नहीं करूंगी ।

  • व्हाट्सएप नंबर – 3398332240
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – प्यार करना बहुत आसान है लेकिन उसको निभाना उतना ही कठिन ।

‌‌‌सुभीता भाभी

मेरा नाम सुभिता है।मुझे घर का काम करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। लेकिन क्या करूं घर का काम तो करना ही पड़ता है। घर मे बहुत सारे लोग हैं और सुबह से लेकर शाम तक काम के अंदर ही बीजी रहती हूं लेकिन ‌‌‌बीच बीच मे समय निकाल कर फेसबुक चला लेती हूं ।यहां पर कई सारे दोस्त मुझसे जुड़े हुए हैं। उनसे मैं चैट करती हूं और अपना टाइम पास करती हूं पति विदेश मे रहते हैं। इसलिए अपने मन की बातें भी किसी के साथ शैयर नहीं कर पाती ।

  • व्हाट्सएप नंबर – 3398339342
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – जिंदगी अमर नहीं है जो करना है जल्दी करो ।

‌‌‌आलिया

हैलो दोस्तों मेरा नाम आलिया है। अभी कॉलेज मे पढ़ रही हूं ।और दोस्ती करना मुझे बेहद अधिक पसंद है। कॉलेज के अंदर कई सारे लड़कों से मेरी दोस्ती है। और कई बार उनके साथ डिनर पर भी चली जाती हूं । यार कसम से लड़कों के साथ दोस्ती करना बहुत अधिक अच्छा लगता है।

‌‌‌पीछले दिनों ही आजाद नामक एक लड़के को नया दोस्त बनाया है। और काफी पैसे वाला है। और बहुत अधिक खिलाता पिलाता है। वास्तव मे दोस्त ऐसे ही होने चाहिएं ।

  • आदिवासी लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर – 3198339340
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – प्यार करने किया तो डरना क्या

‌‌‌क्रतिका कुमारी

हाय दोस्तों मेरा नाम क्रतिका कुमारी है।मुझे लड़कों से फोन पर बात करना बहुत अधिक पसंद है। मैं वैसे तो कई लड़कों को अपना दोस्त बना रखी हूं । और वाकाई मे यह बहुत ही अच्छा है। कारण है कि वे सारे लड़के ही मेरा खर्चा उठाते हैं। कोई मोबाइल का रिचार्ज करवाके देता है तो कोई सूट ‌‌‌दिलवा देता है। यह काफी मस्त काम है। वैसे सारे लड़कों को पता है कि मेरे बहुत सारे दोस्त हैं लेकिन उसके बाद भी मुझे बहुत सारे लड़के दोस्त बनाने को आतुर रहते हैं और मैं भला क्यों मना करूं । इसके अंदर मेरा बहुत अधिक फायदा है।

  • Mobile number –  3322119340
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – खुद से प्यार करो दूसरा तो कभी भी धोखा दे सकता है।

‌‌‌‌‌‌अर्पणा

मेरा नाम ‌‌‌अर्पणा है।मेरा तलाक हो चुका है। पहले जब मेरी शादी हुई थी तो मेरे पति के पास बहुत अधिक पैसा था । लेकिन बाद मे उनके बिजनेस को घाटा हो गया तो मैं एक अमीर घर की लड़की हूं । गरीबी के अंदर नहीं रह सकती हूं तो पति को तलाक देदिया । ‌‌‌पहले तो मेरे पति ने मना कर दिया लेकिन बाद मे मैंने जिद किया तो वह मान गए और मुझे तलाक देने को तैयार हो गए । अब अकेली ही रहती हूं । और किसी अमीर लड़के की तलास मैं हूं । यदि कोई मिल जाएगा तो उससे शादी कर लूंगी ।

  • व्हाट्सएप नंबर – 3398119340
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – जहां प्यार होता है वहां धोखा भी होता है।

‌‌‌सुषमा

मेरा नाम सुषमा है। और मैं पढ़ी लिखी तो बहुत कम हूं लेकिन वाटसएप्प चलाती हूं । मेरी अभी शादी नहीं हुई है। एक कम्पनी के अंदर जॉब करती हूं । अकेली रहती हूं । लेकिन मैं काफी शराब पीति हूं । सगाई के लिए बहुत से रिश्ते आते हैं लेकिन मैं साफ बोल देती हूं कि मैं शराब पीती हूं । और शराब ‌‌‌का नाम सुनने के बाद कोई भी लड़का मुझसे शादी करने को तैयार नहीं होता है। अब तो लड़कों के साथ दोस्ती कर रखी है। और मजे करते हैं। बाते होती रहती हैं। एक बात तो सही है कि जिंदगी शादी के बिना काफी शानदार होती है।

  • लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर – 3398339311
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – प्यार का असली रंग तो समय बताता है।

‌‌‌निशा तिवारी

कॉल गर्ल नाम लिस्ट और कॉल गर्ल का अजीब अनुभव संग्रह

शादी के लिए लड़कियों के नंबर चाहिए तो इन वेबसाइट पर जाएं

ladkiyon ka mobile number chahiye मस्त बात करने के लिए

मेरा नाम निशा है। मुझे घूमना और फिरना बहुत अधिक पसंद है। अब तक भारत के अंदर बहुत सारी जगहों पर घूम चुकी हूं । मेरी एक यही समस्या है कि मैं किसी भी एक स्थान पर अधिक समय तक टिक नहीं सकती हूं । ‌‌‌कुछ दिन एक ही स्थान पर रहने के बाद मुझे उब महसूस होंती है तो उस स्थान को बदल लेती हूं । पैसे की कोई कमी नहीं है। मेरे पिताजी काफी बड़े बिजनेस मैंन हैं। ‌‌‌हालांकि मेरी दोस्ती लड़कों से कम ही है। अधिक लड़को को दोस्त बनाना पसंद नहीं करती हूं क्योंकि आज कल बहुत अधिक उल्टा सीधा हो रहा है।

  • आदिवासी लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर – 3398339340
  • ‌‌‌ वाट्स एप स्टेटस – इस दुनिया को जितने चले हो पहले अपने मन को तो जीत लो ।

This post was last modified on July 7, 2020

Related Post