‌‌‌यह है भारत का स्टील मैंन जिसके उपर से गुजर जाती हैं गाडियां

आज तक आपने केवल फिल्मों के अंदर ही ऐसा व्यक्ति देखा होगा जिसके उपर से कोई भी कार गुजर जाए और उसे कुछ न हो लेकिन सच मे भारत मे भी एक ऐसा आदमी है। जिसके उपर से कार गुजारो या बस उसकी बोड़ी पर कोई फर्क नहीं पड़ता ।

‌‌‌कुरूक्षेत्र के  रहने वाले अमनदीप सिंह को बचपन से ही बॉडी बनाने का शौक था । अपने इसी शौक के चलते अब वे अपने शरीर को कुछ इस प्रकार से ढाल चुके हैं कि भारी साधन भी उनपर कोई असर नहीं करते हैं।

‌‌‌हथौडे और रॉड का भी नहीं होता है। असर
इतना ही नहीं उनका शरीर इतना जानदार बनगया है कि उनपर यदि कोई हथौडे से वार करता है तो रति भर भी उनको दर्द महसूस नहीं होता है। उनके बाहदूरी के चर्चे अब आम हो गए हैं। अमनदीप को अपना शरीर इस प्रकार से ढालने मे 2 साल मेहनत करनी पड़ी ।
‌‌‌पैसे से अमनदीप एक दुकानदार हैं। उनका पहले से ही एक शानदार बॉडी बनाने का सपना था। अपने सपनों को पूरा करने के लिए उन्होंने दो साल कड़ी मेहनत की और प्रोफेसनल बॉडीबिल्डर बन गए ।
‌‌‌इसके अलावा अमनदीप कई सारे खिताब भी अपने नाम किये हैं।
2005 मे मिस्टर अंबाला का खिताब
2010 के अंदर टेलेंट ऑफ पजाब
2011 मे टीवी चैनल मे आयरन मैन का खिताब ।

 

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।