यह 3 ब्रेस्ट वाली महिला इसकी स्टोरी जानकर आप हैरान रह जाएंगे

दोस्तों आपने महिलाओं के दो बे्रस्ट तो हमेशा से ही देखे हैं। लेकिन आपने किसी ऐसी महिला के बारे मे सुना है जिसके 3 ब्रेस्ट हो । यकीनन नहीं । लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से रूबरू कराने वाले हैं। जिसके 3 ब्रेस्ट हैं। जिसके ‌‌‌चलते वह काफी फेमस हो चुकी हैं।

‌‌‌इस महिला का नाम जेस्मीन है। इसके जन्म से ही तीन ब्रेस्ट नहीं थे । वह कुछ खास करना चाहती थी। उसे फेमस होना था । इसलिए उसने कुछ नया करने का विचार किया । और उसने अपने बदन मे तीसरा ब्रेस्ट लगाने की सोची । उसने पहले तो इसके लिए कई ड्रक्टरों से संपर्क किया किंतु अधिकतर ने इसके लिए इनकार ‌‌‌कर दिया ।

‌‌‌काफी समय बाद जेस्मीन को ऐसा डॉक्टर मिल गया जोकि उसके बदन पर तीसरा ब्रेस्ट लगाने के लिए तैयार हो गया । इसके लिए उसे 20 लाख डॉलर का खर्चा करना पड़ा। और स्तन के लिए जेस्मीन के पेट से मांस निकाला गया ।

‌‌‌क्या महिला का तीसरा स्तन काम करता है। क्या यह धोखा इस प्रश्न का जवाब भी आपको इस लेख के अंदर मिल जाएगा ।

ताम्पा, फ्लोरिडा के जैस्मीन ट्राइडविल (अलीशा हेस्सेलर) ने पिछले साल खबर दी थी जब उसने कहा कि उसने अपने दो प्राकृतिक स्तनों के बीच तीसरे स्तन को प्रत्यारोपित करने के लिए एक प्लास्टिक सर्जन को 20,000 डॉलर का भुगतान किया था। उसने अपने सोशल मीडिया पेजों पर इन्हें पोस्ट करना शुरू कर दिया। लोग उसके चित्रों को बांटना शुरू कर देते थे,

‌‌‌जेस्मीन एक पॉप स्टार है

जैस्मीन एक पॉप स्टार बनना चाहती थी । इसके लिए उसने कई एल्बम भी निकाले लेकिन वह सफल नहीं हो सकी । क्योंकि उसके संगीत विडियो अच्छे नहीं थे । इसलिए लोगों ने अधिक पसंद नहीं किया था ।

‌‌‌सच मे ऐसा नहीं हुआ था

हांलाकि अधिकतर लोगों को यह विश्वास नहीं था कि महिला ने तिसरा ब्रेस्ट लगा लिया है। किंतु जब बाद मे उसने खुद बताया कि अमेरिका के अंदर ऐसा कोई सर्जक नहीं है जोकि तीसरा ब्रेस्ट लगा सके । क्योंकि कानूनी दिक्कतों के चलते ऐसा नहीं हो पाया था ।‌‌‌जबकि इस फोटों को देखकर अधिकतर लोगों ने सोचा कि वास्तव मे जैस्मीन ने तीसरा ब्रेस्ट लगा लिया था ।‌‌‌लेकिन वास्तव मे ऐसा कुछ नहीं था । सब कुछ कैमरे का कमाल था ।

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।