कमाल की trick kisi bhi mobile par kisi ke bhi number se call kaise kare

‌‌‌दोस्तों मे आपके लिए आज एक मजैदार ट्रिक लेकर आया हूं । वैसे आपने कभी इस बात की जरूरत महसूस की होगी कि किसी को कॉल करते वक्त अपने नम्बरों को कैसे छुपाएं । और जिस पर हम कॉल करे उसे कॉल करने वाले का नम्बर न दिखाई देकर किसी तीसरे व्यक्ति का नम्बर कैसे दिखाई दें।‌‌‌इस एप की मदद से आप अपने दोस्तों को मूर्ख बना सकते हैं। और उनको चौंका सकते हैं। यह ऐप केवल इंट्रेटमेंट के लिए है। इस का प्रयोग illegal  रूप से न करें।

‌‌‌यदि आप इस ट्रिक को सीखना चाहते हैं तो आपको हमारा यह लेख पूरा पढ़ना होगा । हम आपको स्टेप बाई स्टेप बताएंगे कि यह कैसे होता है।

‌‌‌सबसे पहले कॉल फेकर को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें।

‌‌‌सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और fake call app को डाउनलोड करलें । यह एप लगभग 15 एमबी का है।‌‌‌उसके बाद इस एप को इस्टॉल कर लें ।

‌‌‌कैसे करें  फेककॉल

इस एप को जब आप ऑपन करोगे तो आपको नीचे चित्र मे दिए अनुसार कुछ ऐसा दिखेगा । उपर caller id लिखा होगा । और एक साईड मे to लिखा होगा।‌‌‌जहां पर कॉलर आईडी लिखा होगा वहां पर आपको वो नम्बर देना है जिस नम्बर को आप अगले को दिखाना चाहते हैं। और टू के सामने वाले बाक्स मे उस फोन का रियल नम्बर लिखें जिसको आप कॉल करना चाहते हैं। जैसे मूझे 919694695239 पर कॉल करना है।
 और मैं चाहता हूं कि इस नम्बर पर 919694695252 फेक नम्बर ‌‌‌ दिखें तो इनको कॉलर आईड वाले बाक्स मे इंटर करूंगा । उसके बाद आपको डायल बटन पर ओके कर देना है। अब आप देख सकते हैं कि अगले के पास आपके मनचाहे नम्बर से फोन जाएगा । है न कमाल की ट्रिक। ‌‌‌इसी तरह से आप जैसा नम्बर अपने फ्रेंड के मोबाईल के अंदर दिखाना चाहते हैं। उसकी को कॉलर आईड वाले बाक्स के अंदर लिख दें और डायल बटन पर ओके कर दें । फिर देखेंगे ।
मानलिजिए आप अपने दोस्त को पुलिस के नम्बर से फोन करना चाहते हैं तो 100 नम्बर कॉलर आईडी वाले स्थान पर लिखें और दूसरे बाक्स के ‌‌‌अंदर अपने दोस्त का रियल नम्बर लिखें।

‌‌‌इस एप से आप अनलिमिटेड कॉल नहीं कर सकते

दोस्तों इस एप के अंदर एक बड़ी दिक्कत है कि आप इससे अनलिमटिेड कॉल नहीं कर सकते । आपको कुछ पैसे पहले से ही प्राप्त होते हैं। उनको प्रयोग किय जाने के बाद आपको इसमे भी रिचार्ज करवाना पड़ता है। वैसे इसमे रिचार्ज के कई सारे ऑपसन हैं लेकिन कम से कम 22 credits ‌‌‌को खरीदने के लिए 662 रूपये खर्च करने पड़ेंगे । जोकि काफी महंगा है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसके लिए ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं।

Voice change option  also available

 ‌‌‌इस ऐप के अंदर आपको वोइस चेंज का ऑपसन भी मिलता है। जब आप कॉल करते हैं तो अपनी आवाज फेल फिमेल के अंदर बदल सकते हैं।
‌‌‌दोस्तों मैं कोशिश कर रहा हूं कि आपको इस तरह का एप अनलिमिटेड कॉल वाला मिले । जैसे ही मुझे इस प्रकार के एप के बारे मे जानकारी होगी । आपको सूचित कर दूंगा ।
‌‌‌यदि आपको इसके प्रयोग मे कोई दिक्कत आ रही है तो मुझसे कॉन्टेक्ट कर सकते हैं।

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।