इस भैंसे हीरा की कीमत 4 करोड़ रूपये है

शायद आपने इतनी कीमत वाले भैंसे के बारे मे नहीं सुना होगा । यह भैंसा जिसका नाम हीरा है। मध्यप्रदेस के रीवा जिले के एक किसान के पास है। हीरा अपनी अजब गजब प्रजन्न क्षमता की वजह से जाना जाता है। इसी वजह से वह आस पास मसहूर हो चुका है।
‌‌‌भैंसे के मालिक बताते हैं कि हरी को एक इंसान से भी अच्छे तरीके से पाला जाता है। इसके महिने का खर्च 30000 हजार ‌‌‌रूपये खर्चा होता है। वे इसकी पूरी देखभाल करते हैं। हीरा को भी सुबह सुबह मोर्निंग वोक पर ले जाया जाता है। और पूरी तरह से ख्याल रखा जाता है।

 

‌‌‌बढिया खान पान और रहन सहन की वजह से यह भैंसा हष्ट पुष्ट है। इसी वजह से इसकी प्रजनन क्षमता काफी अधिक है। इसके स्पर्म को बेच कर इसके मालिक लाखों ‌‌‌रूपये कमा लेते हैं।

‌‌‌बड़े बड़े सरकारी अफसर हीरा को देखकर हो जाते हैं हैंरान

 

यह भैंसा इतनी कमाई करके देता है कि इसकी कमाई के आगे बड़े बड़े पदों पर बैठने वाले सरकारी अधिकारियों की कमाई फीक पड़ जाती है। यह एक साल के अंदर ही 40 लाख रूपय कमा के देता है।

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।