अपने फेस पर दूसरे का फेस कैसे लगाएं face changing app

आपने कई फोटो के अंदर देखा होगा कि सलमान खान का फेस लोग किसी और फोटो के उपर लगाकर रोमांटिक फोटो बना देते हैं। आप भी इन फोटो को देखकर सोचते होंगे कि ऐसा कैसे होता है। आज हम आपको इस बारे मे विस्तार से बताने वाले हैं।

‌‌‌इसके लिए सबसे पहले आपको जाना होगा प्ले स्टोर के अंदर और एक एप जिसका नाम face swap है। अपने मोबाईल के अंदर डाउनलोड कर ले । यह एप 34 एमबी की है।

‌‌‌ Step- 1

इसके बाद आपको इसे ऑपन करना है। जब आप इसे खोलोगे तो आपको दो ऑपसन मिलेंगे । उपर वाले ऑपसन पर जब आप ओके करोगे तो आपको यहां पर कई फेमस लोगों के फेस मिल जाएंगे । आप यहां से किसी भी पोपुलर एक्टर का फेस अपने चेहरे पर लगा सकते हैं।

‌‌‌यदि आपको किसी दूसरे एक्टर का फेस चाहिए तो आप उसका नाम लिखकर सर्च कर सकते हैं। उसके बाद आप उस फेस को डाउनलोड भी कर सकते हैं।

‌‌‌इतना ही नहीं यहा पर आपको विडियो बनाने का ऑपसन भी मिल जाता है। आप उस चेहरे के साथ विडियो बनाकर अपने फ्रेंड को सैर भी कर सकते हैं।

Step – 2

‌‌‌यदि आप नीचे वाले ऑपसन पर ओके करते हैं तो यहां पर आपको कुछ फनी फेस मिलते हैं जिनको आप अपने चेहरे पर लगा सकते हैं। आप यहां पर भी नए फेस सर्च कर सकते हैं। कुल मिलाकर यह ऑपसन भी काफी मजेदार है।

‌‌‌यदि आपके पास कोई फोटो पहले से है और आप उसका फेस अपने चेहरे पर लगाना चाहते हैं तो इसका भी यहां पर ऑपसन मौजूद है।

‌‌‌यदि आप अपनी फोटो के अंदर कलर चैंज करना चाहते हैं तो आप यहां से कर सकते हैं। इसका ऑपसन भी आपको मिल जाता है।

This Post Has One Comment

  1. Dipendra singh

    Hi

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।