गले से रस्सी निकालने का जादू कैसे करें

दोस्तों आज के लेख के अंदर हम आपको गले से रस्सी निकालने का जादू के बारे मे बताने वाले हैं। यह जादू देखने मे बहुत अधिक रियल लगता है। और बड़े बड़े जादूगर इस जादू का प्रयोग करके सब को आश्चर्य चकित कर देते हैं तो आइए जानते हैं। गले से रस्सी निकालने के ‌‌‌जादू के बारे मे विस्तार से ।


image source –  OSir Dot in असली जादू सीखे, मैजिक ट्रिक, जुगाड़, लाइफ हैक

‌‌‌किन सामान की आवश्यकता होगी

  • दोस्तों इस जादू को करने के लिए आपको को कुछ चीजों की आवश्यकता होगी ।

एक छोटी सी रस्सी या धागा जो थोड़ा मोटा हो आप ले सकते हैं।

  • गेहूं के गुथे हुए आटे की
  • बोडी कलर की ।

‌‌‌सबसे पहले क्या करना है

आपके पास गेहूं का आटा मिल ही जाएगा । उसको अच्छी तरह से गूंथ लेना है। उसके बाद उसके अंदर जैसा आपकी चमड़ी का कलर है। वैसा ही कलर मिला देना है। बस आपको सामान तैयार हो चुका है। अब उस आटे को अपने गले के इस प्रकार से लगाएं ताकी देखने वाले को लगे कि यह आपके गले की चमड़ी है। ‌‌‌ध्यानदें । आटा गिला हो तभी यह जादू करें । आटा सूखने के बाद यह काम नहीं करेगा ।

‌‌‌जादू कैसे दिखाएं ?

दोस्तों अब आपको सब दर्शकों को यह बताना होगा कि आप अब गले से धागा निकाल कर दिखाने वाले हैं। और उसके बाद मंत्र वैगरह का उच्चारण करें । जिससे देखने वालों को एक दम से रियल लगे ।‌‌‌उसके बाद एक रस्सी का टुकड़ा लें। और फिर अपने गले के उपर लगे आटे के अंदर घुस्सों दे देखने वालों को एकदम से यही लगेगा कि आपने जो जादू किया है। वह एकदम से रियल ही है। ‌‌‌क्योंकि रस्सी आपके गले के उपपर लगे आटे के अंदर घुस्स जाएगी । तो लोगों को आटे और चमड़ी का कलर एक होने की वजह से पता नहीं चलेगा । वे समझेंगे रस्सी आपकी चमड़ी के अंदर जा चुकी है।

‌‌‌खून का प्रभाव भी दिखाएं

खून का प्रभाव दिखाने के लिए आप जहां पर आटा चेप रहे हैं। वहां पहले से ही लाल कलर करके रखें उसके बाद आटे पर स्कीन कलर करदें । जैसे ही रस्सी आटे के अंदर जाएगी । रस्सी लाल दिखेगी । लोगों को यह लगने लगेगा कि आपको खून आ रहा है।

‌‌‌जादूगर यूज करते हैं। अलग पदार्थ

जादूगर रस्सी को गले के अंदर बैठती दिखाने के लिए आटे की जगह दूसरे प्रकार का पदार्थ प्रयोग मे लेते हैं। वे स्क्रीन प्रिंटिग के अंदर प्रयोग लिया जाने वाला एक पदार्थ प्रयोग लेते हैं। जो चमड़ी पर लगने के बाद दिखता नहीं है। आप चाहें तो वो पदार्थ भी प्रयोग मे ले ‌‌‌सकते हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *