ladkiya apne hone wale pati ke bare me सोचती हैं यह बातें

‌‌‌हर लड़की का अपना सपना होता है कि उसका होने वाला पति उसे बहुत बढ़िया मिले इसके लिए वे बहुत कुछ करती भी हैं। मंदिर भी जाती हैं और भगवान के सामने हाथ जोड़कर कहती हैं कि उनको एक अच्छा पति मिलना चाहिए

ladkiya apne hone wale pati ke bare me

‌‌‌1.उन्हें खूब प्यार करें

लड़कियां हमेशा ऐसे पति को सपनों मे देखती हैं कि उनका होने वाला पति उसे खूब प्यार करेगा इतना प्यार करेगा कि वह उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएगा हर लड़की की यह पहली इच्छा होती है।
‌‌‌

2.एक अच्छा इंसान होगा

लड़कियों अपने पति को एक अच्छे इंसान के तौर पर देखना चाहती हैं क्योंकि लड़कियों को ऐसा पति पसंद नहीं आता है जोकि बुरे काम करता हो इसकी वजह है कि लड़कियां लड़ाई झगड़ा कम पसंद करती हैं। वे चाहती हैं कि उनके पति का हमेशा अच्छे लोगों के अंदर नाम आए।

‌‌‌3.उसकी कद्र करे

हर लड़की चहती है कि उसका होने वाला पति उसकी भी कद्र करने वाला होना चाहिए वे ऐसे पति को पसंद नहीं करती जोकि हर वक्त उनकी इंसल्ट करने मे लगा रहता है। वे चाहती हैं कि उनका होने वाला पति उसे हर काम करने से पहले पूछे उसकी राय ले

‌‌‌4.खूबसूरत हो

 

जिस तरह से लड़के लड़कियों की खूबसूरती को अधिक महत्व देते हैं उसी तरह से लड़कियां भी लड़कों की खूबसूरती को अधिक महत्व देती हैं। वे चाहती हैं कि उनका पति कद काठी का बढिया होना चाहिए ताकि उनकी जोड़ी पूरी तरह से सही लगे।‌‌‌ कई बार ऐसा हो जाता है जबकि पत्नी बहुत खूबसूरत होती है जबकि पति उससे काफी बदसूरत होता है। ऐसा महिलाएं पसंद नहीं करती ।
x

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *