ajay hooda biography in hindi Haryanvi singer succes story

इस लेख के अंदर हम आपको ajay hooda biography in hindi के बारे मे बताने वाले हैं। ‌‌‌कैसी है ajay hooda biography in hindi ‌‌‌के बारे मे जानने के लिए यह लेख पूरा पढ़ें ।

दोस्तों आप ajay hooda को तो जानते ही होंगे । मसहूर हरियाणी सिंगर डांसर और राईटर हैं। आजकल अजय हुड़ा के गाने काफी ज्यादा पोपुलर हो रहे हैं। अजय हुड़ा अब वो पोपुलर नाम बन चुका है। जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है। ‌‌‌अजय हुड़ा का जन्म सन 19 February 1991 के अंदर हरियाणा मे हुआ था । ajay hooda के अनुसार जब वे 15 साल की नौकरी करके फौज से रिटायरमेंट होकर आए तो वे बहुत खुश थे । उनके अनुसार अब उनका नया जन्म हुआ है। अब वे अपने समय को हरियाणा की कल्चर के विकास मे लगादेना चाहते हैं। और लगा भी रहे हैं।

ajay hooda biography in hindi आर्मी के अंदर की थी नौकरी

ajay hooda के अनुसार उन्होंने 15 साल तक आर्मी के अंदर नौकरी की थी । लेकिन उनका मन तो कुछ और ही करने का था । वे बताते हैं कि आर्मी के अंदर नौकरी करते वक्त छूटियां बहुत कम मिलती थी । व्यक्ति खुद के लिए जी ही नहीं पाता था । उसके बाद 15 साल नौकरी की और रिटायर हुए ‌‌‌उसके बाद ajay hooda को लगा कि अब वे खुद के लिए हरियाणा के लिए जी पाएंगे । और अब वे ऐसा ही कर रहे हैं। आज उनके लिखे गाने सबसे ज्यादा सुपर हिट हो रहे हैं।

ajay hooda biography in hindi सरहद पर लिखे थे गाने

ajay hooda ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उन्होंने बहु जमीदार की गाने को छोड़कर बहुत सारे गाने सरहद पर ही लिखे थे । वैसे भी शरहद पर भौजी अकेले रहते हैं। उनको सोचने का वक्त मिल जाता है। और क्रियटिविटी भी अकेले मे ही होती है। पहले ajay hooda ने दर्द भरे संगीत लिखे थे। ‌‌‌अजय हुड़ा के अनुसार उन्होंने यह गीत अपनी पत्नी के लिए लिखे थे ।

life को enjoy करना चाहते हैं ajay hooda

एक प्रश्न का उत्तर देते हुए ajay hooda ने कहा कि वे अब स्क्रीन पर अपनी लाइफ को भरपूर जी लेना चाहते हैं। जो वे अब तक कॉलेज के अंदर नहीं कर सके थे । वे अब स्क्रीन पर कर रहे हैं। उनका कहना है कि वे दुबारा हरियाणा के अंदर जन्म लेना चाहते हैं और ‌‌‌अबकि बार लाइफ का खूब मजा उठाना चाहते हैं।

ajay hooda के टॉप हिट सॉंग

ajay hooda ने एक के बाद एक कई सारे हिट सॉंग दिये हैं। जिनमे से कुछ निम्न प्रकार हैं।

  1. Bahu Jamidar Ki
  2. Tu Keekar Ka Ped Se
  3. Na Itne Tu Girkaya Kar
  4. Kote Chade Lalkaru
  5. Solid Body
  6. Hola Patola

ajay hooda biography in hindi ‌‌‌ मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता

ajay hooda ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे अब कुछ अच्छे सॉंग लिखने की कोशिश कर रहे हैं। उनके अनुसार एक दिन उनके पास एक छोटी बच्ची का फोन आया और कहा कि अंकल मैं आपको गाने काफी ज्यादा सुनती हूं । तो हमारे ध्यान मे रखकर भी गाने लिखा करो । ‌‌‌और इसका असर अब अजय हुड़ा के गानों पर देखने को भी मिल रहा है। ‌‌‌अब वे अपने गानों के अंदर ऐसे वर्ड को यूज करने से बच रहे हैं। जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाए।

ajay hooda की hobby

अजय हुड़ा ने बताया कि उनको खाने के अंदर देशी खाना सबसे ज्यादा अच्छा लगता है। जिसमे करेला बाजरे की रोटी और उनको बॉक्सींग करना भी काफी अच्छा लगता है। उनको जब भी टाइम मिलता है। वे बॉक्सींग करने चले जाते हैं। अपने फिटनेंश के लिए ।

‌‌‌ फैमेली का स्पोर्ट अच्छा ‌‌‌मिलता रहा है

ajay hooda biography in hindi मे बताते हैं बिना फैमेली के स्पोर्ट के तो कोई काम होता ही नहीं है। ajay hooda के अनुसार उनको उनके भाई और पत्नी का पूरा स्पार्ट मिला है। उनकी पत्नी का तो यहां तक कहना है। कि वे उनके काम को लेकर उनसे कोई सवाल जवाब नहीं करेंगी । और आज सब के स्पार्ट की वजह से ही ‌‌‌आज वे यहां पर हैं।

ajay hooda की मैरिड life

ajay hooda ने बताया कि उनकी शादी 18 साल की उम्र के अंदर हो चुकी थी । जब उन्होंने आर्मी को ज्योइन किया था । अब उनको एक बेटा भी है। अपने बेटे के बारे मे बताते हुए हुड़ा ने कहा कि उनका बेटा हमेशा उनकी कमियां निकालता है। मतलब वो अपने पापा को सजग करना चाहता है। ताकि उसके पापा ‌‌‌और आगे तक जाएं ।

ajay hooda biography in hindi लेख आपको कैसा लगा नीचे कमेंट करके बताएं। यदि आपके पास ajay hooda biography in hindi के बारे मे कोई जानकारी है तो नीचे कमेंट करें ।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *