5000 साल बाद लोग किस तरह से लड़की पटाएंगे ? How will people impress girl after 5000 years

जैसे जैसे टेक्नॉलाजी बदल रही है। वैसे हमारा जीवन भी बदल रहा है। टेक्नॉलाजी के विकास ने हमे एक नई दिसा दी है। इंसान के ब्रेन पर वैज्ञानिकों का रिसर्च लगातार जारी है। वैज्ञानिक इंसानी दिमाग के हर पहलू को समझने की कोशिश मे लगे हैं। और ‌‌‌यह उम्मीद की जा रही है कि आने वाले 5000 सालों के अंदर इंसानी दिमाग को पूरी तरह से समझना संभव हो सकता है। ‌‌‌इस लेख के अंदर हम आपको बताने वाले हैं कि भविष्य के अंदर आपको लड़की पटाने के लिए क्या करना होगा ? यह तरीका बहुत ही सिंपल होगा । और इस तरीके से आप अपनी मन चाही लड़की को पटा पाएंगे । इस तरीके का नाम है। brain to computer interface

‌‌‌क्या होता है brain to computer interfrace

‌‌‌यह एक ऐसा तरीका है। जिसके माध्यम से दिमाग के सिग्नल को कम्प्यूटर पर रीड किया जाता है। कई ऐसे सफल प्रयोग हो चुके हैं। जिनकी मदद से इंसानी दिमाग के डेटा को कम्यूटर के द्वारा रीड किया गया । 2018 के अंदर हुए एक शोध मे कुछ लोगों को शामिल किया गया । और सभी को सभी प्रकार के गाने सुनने को ‌‌‌दिया गया । मैग्नेटिक रिसोर्स इमेजिंग तकनीक की मदद से उनके दिमाग की स्थिति को रिकोर्ड किया गया । उसके बाद उन्हें कोई एक गाना मन ही मन फिर से गुन गुनाने को कहा गया दिमाग को स्कैन कर रिसर्चर यह पता लगाने मे कामयाब हो गए कि व्यक्ति कौनसा गाना गुन गुना रहा है?

‌‌‌दिमाग मे data uploads और ‌‌‌डिलिट किया जा सकेगा

‌‌‌अब तक वैज्ञानिक दिमाग के अंदर डेटा ट्रांसफर करने मे सफल नहीं हो सके हैं। और न ही दिमाग के अंदर पड़े डेटा को रीड करने मे सक्षम हो सके हैं। लेकिन आने वाले समय मे वैज्ञानिक दिमाग मे पड़े डेटा को न केवल रीड करने मे सक्षम होंगे । वरन दिमाग मे डेटा को अपलोड भी किया जा सकेगा । ‌‌‌इस इसी तकनीक का फायदा हर क्षेत्र के अंदर मिलेगा । इसके जहां पर ढेर सारे नुकसान होंगे वहीं कई सारे फायदे भी होंगे तो आइए जानते हैं। कैसे पटाएंगे आप लड़की को ।

Uploads data in girl mind

‌‌‌यदि अब किसी लड़के को कोई लड़के पसंद आ जाती है तो उसे पटाने के लिए लड़के को बहुत पापड बेलने पड़ते हैं। लेकिन आने वाले 5000 साल बाद बस एक ट्रिक को काम मे लेना होगा । आपको उस लड़की को पकड़ कर किसी ब्रेन सांइटिस्ट के पास ले जाना है। और ब्रेन साइंटिस्ट उसके दिमाग के अंदर आप से जुड़ हुआ डेटा ट्रंासफर करदेंगे । आप अपने डेटा को आर्टिफिसियल रूप से जनरेट करके भी ट्रांसफर कर सकेगे । बस जैसे ही लड़की के दिमाग के अंदर डेटा चला जाएगा । लड़की आपको दिल से चाहने लगेगी । इस प्रोसेस के अंदर बहुत ही कम समय लगेगा ।‌‌‌मतलब आप किसी भी लड़की को चुटकियों के अंदर पटाने मे सक्षम हो जाएंगे ।

‌‌‌डिलिट रिस्ट्रेक्सन डेटा

‌‌‌अब यदि लड़की के दिमाग मे पहले से कोई ऐसा विचार होता है जो आपके मार्ग के अंदर बाधा पैदा करता है तो आप उसे हटा नहीं सकते । लेकिन आने वाले 5000 साल बाद उसे हटाने मे भी वैज्ञानिक सफलता हाशिल करलेंगे । इस वजह से लड़की के दिमाग के अंदर की रूकावट को हटाना संभव होगा ।

जैसे लड़की किसी और से प्यार ‌‌‌करती है तो उससे जुड़े डेटा लड़की के दिमाग मे हैं। उस डेटा को हटाकर आप उसकी जगह पर अपना डेटा फीड करेंगे तो वह आपसे प्यार करने लग जाएगी । मतलब वह भूल जाएगी कि वह किसी और से प्यार करती थी। यह सब काफी ईजी हो जाएगा ।‌‌‌मतलब तब हमारा दिमाग एक मैमोरी की तरह काम करने लगेगा । जिसमे जो फीड किया जाएगा । वह वैसा ही करेगा । यदि उसमे गलत फीड किया जाएगा तो वह गलत करेगा । यदि उसमे सही फीड किया जाएगा तो वह सही करेगा ।

‌‌‌एन्जोय हो जाएगा पहले से कई गूना

आमतौर पर अब शादी से पहले तो कपल के अंदर काफी रोमांच होता है। लेकिन शादी के कुछ समय बाद रोमांच गायब हो जाता है । लेकिन ब्रेन कम्प्यूटर इंटरफरेस की मदद से लोग पहले की तुलना मे बहुत ही ज्यादा एंजोय करेंगे । जब भी किसी को लगेगा की रिश्ते के अंदर उब हो रही है। ‌‌‌वह अपने दिमाग का डेटा चेंज करवालेंगे । बस उनको फिर अपने रिश्ते के अंदर नए जैसा एहसास नजर आ जाएगा ।‌‌‌अब लोग नए नए पार्टनर के साथ रोमांच करते हैं। तब उनको अलग एहसास होता है। लेकिन उसके बाद लोग ‌‌‌एक ही पार्टनर के साथ रोमांच करके अलग अलग पार्टनर के जैसा एहसास करेंगे ।

robot girl photo

‌‌‌लड़कियां कैसे पटाएंगी लड़कों को

इस तरीके का प्रयोग केवल लड़के ही नहीं करेंगे । वरन लड़कियां भी इस तरीके का प्रयोग करके अपने मनपसंद लड़के को पा सकेगी । इसके लिए वे जिस लड़के के पसंद करती हैं। उसे घर से उठाएंगी ।और साइंटिस्ट के पास लेकर जाएंगी । वह लड़के के दिमाग के अंदर कुछ डेटा डिलिट करेगा ‌‌‌और कुछ अपलोड कर देगा। बस लड़की को उसके पसंद का लड़का मिल जाएगा ।

‌‌‌लड़कियों के पीछे भागने की परम्परा ही खत्म हो जाएगी

सदियों से यही होता आया है कि लड़के लोग लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए बहुत कुछ करते हैं। बेचारे लड़कों को नजाने क्या क्या करना पड़ता है। जैसे उसके घर के सामने अपनी उम्र गुजारनी पड़ती है। और उसको महंगे तोहफे देने होते हैं। ‌‌‌फिर भी इस बात की कोई गारंटी नहीं होती है कि लड़की पटजाएगी । क्योंकि हम अब किसी के दिमाग के अंदर घुस्स कर नहीं देख सकते ।

‌‌‌कुल मिलाकर हमारा इतना ही कहना है कि आने वाला समय काफी अजीबोगरीब टैक्नॉलाजी को लेकर आएगा । ऐसी टैक्नॉलाजी जिनपर विश्वास करना शायद मुश्किल हो । हम लोग तो यह सब कुछ नहीं देख सकेंगे । लेकिन आने वाले युवा यह सब देख सकेंगे ।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *