रहस्य और रोमांच मौत के बाद भी झपकती हैं पलकें

आमतौर पर मौत होने के बाद व्यक्ति की पलकें झपकना बंद कर देती हैं। यानी वे स्थिर हो जाती हैं। यदि मरने वाले की आंखे खुली रह गई हैं तो उनको बंद कर दिया जाता है। लेकिन इटली की रोजालिया की मौत 1920 के अंदर हुई थी । मौत के बाद भी रहस्यमय तरीके
 

‌‌‌से पलकें झपकती हैं और बाल भी बढ़ते हैं। हालांकि इस बात का कोई पता नहीं चल सका है कि यह सब कैसे हो रहा है। इटली की 8000 ‌‌‌मम्मी को जब एक जगह रखा गया था । तब इस बात का पता चला । और तुरंत ही यह बात आग की तरह फैल गयी । लोग दूर दूर से देखने आने लगे ।

 

‌‌‌हांलाकि वहां की सरकार ने इस मम्मी को सुरक्षित कर लिया है। अब तो आने वाला शोध ही बताएगा कि इस लड़की मे क्या खास बात है जो कि  आम इंसानों के अंदर नहीं है। इससे पहले ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है।

 

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।