यह 5 चीजें हर लड़की अपने पति के अंदर देखना चाहती है।

वैसे लड़कियों के स्वाभाव को समझना काफी कठिन है। लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं जोकि आजकल की लड़कियों को सबसे अधिक पसंद आती हैं। वे चाहती हैं कि उनके होने वाले पति के अंदर यह बातें हों तो कहना ही क्या यदि किसी लड़के के अंदर यह 5 बातें हैं तो लड़कियां उससे अपने आप ही इंप्रेस हो जाती हैं। उसे लड़कियों के पीछे भागने की ‌‌‌आवश्यकता नहीं होती है।

इंटेलीजेंस

वैसे तो इंटेलीजेंस सबको पसंद होती है। लेकिन लड़कियों को लड़के की इंटेलीजेंस सबसे अधिक पसंद आती है। उनको ऐसा लड़का ‌‌‌हमेशा ही अच्छा लगता है जोकि जरा हटके होता है। आप यह बात अपने आस पास भी देख सकते हैं। अधिकतरलड़कियां ऐसे लड़कों की फैन हो जाती हैं जिनके पास कुछ खास होता है।

सेंसिटिविटी

जिन लड़को को अच्छे से बात चीत करना आता है। और जो भावनाओं को अच्छे से समझ सकते हैं। ऐसे लड़को को लड़कियां पहले पसंद करती हैं।

हंसीमजाकिया स्वभाव

मजाकिया स्वभाव ‌‌‌हमेशा पसंद किया जाता है। हंसी मजाक किस को अच्छा नहीं लगता है। मेरे हिसाब से अधिकतरलड़कियां इसको पसंद करती हैं। ऐसे लड़के उनकी पहली पसंद होते हैं जो खुद तो हंसते हैं और अपने आस पास भी लोगों को हंसाते हैं।

हेल्पिंग नेचर

लड़कियों को ऐसे लड़के ‌‌‌हमेशा पसंद आते हैं जोकि हर वक्त उनकी मदद करने को तत्पर होते हैं। वैसे हमारे यहां का वातावरणहीकुछ ऐसा होता है जिनमे लड़कियों को जन्म से पहले उसके भाई पापा बाद मे उसके फ्रेंड ‌‌‌हमेशा मदद करते देखे जाते हैं।
इसी वजह से लड़कियां हेल्पिंग नेचर को अधिक महत्व देती हैं।

कुकिंग

 

आजकल की भागदौड़ की जिंदगी के अंदर पति पत्नी दोनों ही नोकरी करते हैं। इसलिए लड़कियों की यह ख्वाइस होती जा रही है कि उनको ऐसा पति मिले जोकि घर के काम मे भी उनकी मदद कर सके ताकि उसे घर के काम से फूर्सत मिल सके यदि आप कुंकिग जानते हैं तो यह आपकी होने वाली पत्नी की बड़ी मदद होगी

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।