यहां किस करने आते हैं दुनिया भर के लोग

‌‌‌लोग अपने अच्छे संबंधों के लिये हर तरह के जतन करते हैं। पूजा पाठ व्रत और भी बहुत कुछ । उनकी चाह होती है कि वे अपनी लाईफ के अंदर अच्छे से रहे। उनके सामने कोई भी परेशानी ना आए । इसी उदेश्य के साथ यहां पर भी लोग अपनी हाजरी देने जाते हैं। लोगों को विश्वास है कि कोई उनकी अवश्य ही सुनाई करेगा ।

 

यह दुनिया बहुत अजब गजब है। आज हम आपको एक ऐसी गली के बारे मे बताने जा रहे हैं। जहां पर प्रेमी जोड़े केवल किस करने के लिये आते हैं। है मजेदार बात यह जगह मैक्सिको के अंदर स्थिति हैं। यहां के संबंध मे मान्यता है कि यहां आकर किस करने से  ‌‌‌लवर अगले 15 सालों तक खुश रहेंगे। यहां आकर लोग ‌‌‌अपना संदेश भी लिखते हैं। हांलाकि इसके अंदर कितनी सच्चाई है। इस बारे मे कुछ कहा नहीं जा सकता किंतु यह एक पूरानी मान्यता है। वहां कि किस गली काफी संकडी है। और यहां पर करोड़ों लोगों को कतार के अंदर खड़ा रहना पड़ता है।
‌‌‌यहां के बारे मे बताने वाली एक कहानी भी मौजूद है। इस कहानी के अनुसार दो लवर बालकानी के अंदर बैठ कर किस किया करते थे एक दिन लड़की के पिता ने दोनों को किस करते हुए देख लिया उसने गुस्से के अंदर लड़की को मार दिया लड़का उसे बचाने के लिये नीचे कूद गया उसकी भी मौत हो गयी

 

This post was last modified on November 7, 2018

Related Post