जानिये air conditioned शर्ट की कुछ खास बातें

जापान की एक कम्पनी ने एक ऐसा ‌‌‌शर्ट बनाया है जिसके अंदर ac  लगी हुई है। यह भयंकर गर्मी के अंदर भी ठंड का एहसास कराता है। यह ‌‌‌शर्ट पर्यावरण के अनुकूल है और कम उर्जा भी खर्च करता है।
कम्पनी के ceo  ने कहा है कि अब तक हम केवल पूरे कमरे को ठंडा करने के लिये ऐसी प्रयोग लेते थे किंतु अब यह ‌‌‌शर्ट आपके ‌‌‌शरीर को अंदर से ठंडा करने मे मदद करेगा
यह ‌‌‌शर्ट एक छोटी बैटरी से काम करता है। यह कपड़े कई रंगों के अंदर उपलब्ध हैं। आप इन्हें अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं। यह‌‌‌  232 $ के अंदर उपलब्ध हैं। जो कि इंटरनेट पर आनलाईन भी उपलब्ध हैं।

 

‌‌‌इन कपड़ों की 5000 यूनिट कम्पनी पहले ही बेच चुकी है। किंतु लोग इनको इसलिये कम पसंद कर रहे हैं क्योंकि इनका आकार अच्छा नहीं है।

 

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।