लड़कों के वो 3 काम जो लड़कियां कभी भी पसंद नहीं करती

वैसे तो हो सकता है कई आदते लड़कियों को अच्छी लगे किंतु आज हम आपको ऐसी तीन आदतें  बताने जा रहे हैं जोकि लगभग हर लड़की अपने होने वाले पति के अंदर देखना पसंद नहीं करती है।

 

‌‌‌नशे की आदत    

लड़की चाहे कैसी भी हो किंतु उसे यह कतई पसंद नहीं आता कि उसका होने वाला पति ‌‌‌नशे का आदी हो ‌‌‌शराब सेतोलड़कियों को काफी एलर्जी होती है। इसका कारण है वे अपने पति की काफी चिंता रखती है। उसे ‌‌‌हमेशा ‌‌‌खुश देखना चाहती हैं। कुछ हाई प्रोफाईललड़कियों को यदि नगण्य कर दिया जाए तो अधिक लड़कियां ‌‌‌शराबी पति को पसंद नहीं करती

बाहरवाली के साथ चक्र

हर लड़की चाहती है कि उसके होने वाले पति का चरित्र एकदम से अच्छा हो वैसे भी एक अच्छी लड़की यह कतई बर्दाष्त नहीं करती कि उसका पति उसे छोड़ किसी ओर की तरफ नजर भी डाले यानि वे अपने प्यार को किसी के साथ बांटना पसंद नहीं करती वे मानती हैं उनका हक सिर्फ उनका उनके पति पर सिर्फ उनका हक जिसके बीच मे वे किसी और की मौजूदगी बर्दाष्त नहीं कर सकती

दोनम्बर के काम

यदि आप कोई दो नम्बर का काम करते हैं तो आपको कई बार अपनी पत्नी के गुस्से का षिकार होना पड़ता है। इसकी बड़ी वजह है कि आपकी पत्नी नहीं चाहती है कि आप उससे दूर हो जाएं क्योंकि दो नम्बर के काम मे आदमी की लाईफ का कोई भरोसा नहीं होता है। जैसे भू माफिया ‌‌‌शराब माफिया आदि  के अंदर काम करने वाले लोगों की लाईफ का कोई भरोसा नहीं होता है।

 

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।