यह हैं दुनिया की 8 haunted website जानिए पूरा सच

आपको यह जानकर हैरानी होगी की नेट पर कुछ ऐसी वेबसाईट भी हैं जिनके बारे मे यह कहा जाता है कि यह भुताहा वेबसाईट हैं। इन वेबसाईट पर काम करने वाले लोगों को भुताहा अनुभव हुए हैं। आज के लेख के अंदर हम आपको कुछ ऐसी ही भुताहा वेबसाईट के बारे मे बताएंगे ।‌‌‌हांलाकि इसमे कितनी सच्चाई है। इसके बारे मे तो पता नहीं लेकिन कुछ लोगों को इनपर भूताहा अनुभव हुए हैं।

1.TMZ.com

‌‌‌इस वेबसाईट के बारे मे यह कहा जाता है कि इस पर एक पूर्व लेखक की आत्मा धूमती है। कहा जाता है। कि यह लेखक इस पर लेख अपलोड करने के बाद मर गया था । तब से इसके विजिटर को कई बार इस साईट पर भूत होने का एहसास हुआ है। कई बार इस साईट से रोने की आवाज भी आती है। ‌‌‌लेखक की आत्मा दिन मे एक बार लोकप्रिय लेख के आसपास घूमती है।

 

 2.The Guardian

 

‌‌‌इस वेबसाईट के बारे मे अफवाह है कि एक पूर्व सम्पादक की आत्मा इस वेबसाईट पर है। जोकि काफी क्रोधी स्वभावका था। और काफी गलतियां करता था। इसके विजिटर को कई प्रकार के डरावने अनुभव होते हैं। खास कर रात के अंदर ।

 

3. BBC News

 

‌‌‌यह वेबसाईट हंटेड है। इस वेबसाईट के बारे मे यह कहा जाता है कि िद्वतिय विश्व युद्व के दौरान एक सिपाही के कटे सर की आत्मा इस वेबसाईट पर मौजूद है। कुछ लोगों के अनुसार यहां पर कई बार गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई देती है। साथ ही कई लोगों ने अजीब ठंड लगने की सूचना भी दी थी।

 

 

4.The Toast

 

‌‌‌यह एक विक्टोरियन उपन्यासकार की भावना से प्रेतबाधित है। इसके बारे मे बताया जाता है कि इस साईट पर कई बार भूत सुझाव भी देता है। और कई बार इस पर बड़बड़ाहट की आवाज भी आती हैं।

 

 

5. Sedgley Local History Society

 

‌‌‌इस वेबसाईट पर एक बच्ची के चिल्लाने की आवाज आती है। और वह कभी कभार प्रकट होकर आगंतु को चेतावनी जारी करती है। वह इसके लिए एक अजीब भाषा का प्रयोग करती है। हांलाकि यह पता नहीं कि वह लड़की कौन है। जब की कुछ लोगों को इस वेबसाईट पर आने पर अजीब सा अनुभव हुआ है।

 

 6.nigella.com

 

‌‌‌यह वेबसाईट एक फूड से जुड़ी वेबसाईट है। इस पर आगंतुओं का कहना है कि कई बार उन्हें इस वेबसाईट पर बुरे अनुभव हुए हैं। कई बार फूड के अंदर उनको खून की एक धारा दिखाई देती है जोकि बाद मे गायब हो जाती है।

 

7.Gawker

 

 

‌‌‌इस वेबसाईट के बारे मे यह कहा जाता है कि इस वेबसाईट पर एक डॉग की आत्मा है। कई लोगों को इस वेबसाईट पर ऐसा अनुभव हुआ है। वैसे इस पर भूताहा स्टोरी भी सैयर की जाती हैं।

 

 

8. Wikipedia

 

‌‌‌इस वेबसाईट को सबसे अधिक भूतिया साईटों मे से एक माना जाता है। देर रात तक इस साईट पर काम करने वाले लोंगों ने पैर पीटने रोने की आवाजे भी सुनी हैं। और लोगों का कहना है। की इस वेबसाईट पर बहुत कुछ अजीब होता है। रात के समय कुछ लेखो का अपने आप लिखे जाना और शांत ध्वनी आना आदि ।

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *