पति को वश मे कैसे करे ? पति को वश मे करने के टोटके और मंत्र

दोस्तों यह लेख हम उन महिलाओं के लिए लिख रहे हैं जोकि अपने पति की गलत आदतों से परेशान हो चुकी हैं। और उनको कोई ऐसे उपाय या मंत्र की तलास है। जिसकी मदद से वे अपने पति को आसानी से वश मे कर सके । ‌‌‌और पति को लाईन पर ला सके । नीचे हम इसके कुछ मंत्र और टोटके बता रहे हैं। जिनकी मदद से आप आसानी से अपने पति को वश मे कर सकती हैं। यह टोटके और मंत्र आप अपने घर पर ही कर सकती हैं।

‌‌‌इनकी मदद से न केवल आपका पति वश मे हो जाएगा ।वरन आप अपने पति से मनचाहा काम भी आसानी से करवा सकती हैं। यदि आप अब तक अपने पति को वश मे करने के उपाय खोज रही थी तो अब आपको एक ही जगह पर यह सारे उपाय मिल जाएंगे । ‌‌‌आप नीचे दिये गए उपायों मे से कोई भी उपाय चुन सकती हैं जो आपको सरल लगे ।

Table of Contents

‌‌‌पति को वश मे करने के टोटके

दोस्तों टोटके और मंत्र के अंदर फर्क होता है। टोटके वे चीज होते हैं जिनके अंदर किसी मंत्र का प्रयोग नहीं किया जाता है। और इस वजह से टोटकों का प्रयोग करना सरल होता है। इनके अंदर गलती की संभावना भी कम होती है। नीचे पति को वश मे करने के टोटके दिये जा रहे हैं।

‌‌‌लौंग की मदद से पति को वश मे करना

आप लौंग की मदद से भी अपने पति को वश मे कर सकती हैं। एक तंत्र शात्र की किताब के अनुसार सबसे पहले आपको शनिवार की आधी रात को  सात लौंग ले और उनमे से एक लौंग पर पति का नाम लेकर 21 बार फूंक मारें और फिर अगले दिन उसे जला दें । उसके बाद यही प्रक्रिया लगातार सात ‌‌‌ दिन तक करें । और दूसरे दिन लौंग को आग के अंदर जलादें । इस टोटके को करने के बाद आपको इसका असर दिखाई देने लगेगा और आपका पति पूरी तरह से आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌बाल की मदद से पति को वश मे करना

यदि आपका पति आपकी बात नहीं मानता है। तो उसको वश मे करने का यह तरीका बहुत ही इजी है। इस तरीके के अंदर आपको करना यह है कि शुकरवार की आधी रात को पति के सर के बाल काट लें । बाल मासिक धर्म के समय ही काटें। उसके बाद इनको सात दिन तक छुपा कर रख दें और सात दिन बाद ‌‌‌इन बालों को पति की नजर बचाकर घर के अंदर जला दें और फिर इन बालों की सारी राख को घर के बाहर फेंक दें। यह टोटका करने के तुरंत बाद ही आपका पति आपके वश मे हो जाएगा।

‌‌‌भोजन से पति का वशीकरण

यदि आप अपने पति को वश मे करना चाहती हैं तो इससे सरल उपाय आपको नहीं मिलेगा । इसके अंदर आपको करना यह है कि जब आपका पति और आप अलग अलग थाली के अंदर भोजन कर रहे हो तो पति की नजर बचाकर अपने भोजन का कुछ टुकड़ा पति की थाली के अंदर रखने से भी पति वश मे हो जाता है।

‌‌‌आंतरिक वस्त्र से वशीकरण

यदि आपके पति का दिल किसी दूसरी महिला पर आ गया है। और आप उस महिला से छूटकारा पाना चाहती हैं तो आपको अपने पति का अंडरवयर उनकी नजर बचाकर चुरा लेना है। और उसके बाद उसे घर के अंदर आग लगा देनी है। फिर उसकी राख को किसी भी चौराहे पर डालकर अपने पैरों से उसे मसल कर वापस ‌‌‌आ जाना है। इससे आपका पति आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌अनार से वशीकरण

सफेद सरसों अनार का फल फूल और शाखा व जड़ का लेप बनालें और उसके बाद उसे अपनी योनी पर लगाकर पति के साथ संबंध बनाने से पति हमेशा के लिए वश मे हो जाएगा । यदि आपका पति किसी दूसरी महिला पर आशक्त है तो यह समस्या भी दूर हो जाएगी।

‌‌‌नाखून से पति को वश मे करना

प्रत्येक रविवार को पति के दाहिने पैर के अंगूठे को धोने के बाद जब वह पूरी तरह से साफ हो जाए तो उस पर एक कटोरी के अंदर साफ जल लेकर डाले और फिर उस जल को तांबे के बर्तन मे डाल कर पी लेने से पति हमेशा ‌‌‌हमेशा  के लिए वश मे हो जाता है। और बात बात पर आपसे जो झगड़ा करता है। वह भी नहीं करेगा । हमेशा आपकी बात मानेगा ।

‌‌‌सिर के बाल से वशीकरण

यह टोटका बहुत ही सरल है। इसके अंदर आपको करना यह है कि आप आधी रात को अपने पति के चोटी के बाल काट लें और फिर इनको घर की दहलीज पर जलाकर इन बालों को अपने पैरों के नीचे मसल कर वापस आ जाएं । ऐसा करने से आपका पति आपके वश मे हो जाएगा ।

 ‌‌‌पति को वश मे करने के मंत्र

आपने अब तक पति को वश मे करने के टोटकों के बारे मे जाना था । अब आइए जानते हैं पति को वश मे करने के मंत्र के बारे में । यदि कोई टोटका आपके लिए काम नहीं कर करता है तो आप मंत्र का प्रयोग कर सकती हैं। ‌‌‌हालांकि मंत्र के साथ समस्या यह है कि इसका जाप करना पड़ता है।

‌‌‌पति को वश मे करने का मंत्र न 1

इस तरीके के अंदर आपको करना यह है कि शनिवार के दिन किसी भी समय अपने बीसों अंगुलियों के नाखूनों को काट ले और शरीर के गुप्त हिस्से के बाल भी काट लें । उसके बाद इन सबको एक तवे पर भून लें । यह काली भूभूत बन जाएगी । फिर आपको निम्न मंत्र की माला का जप अधिक से ‌‌‌अधिक करना है। मंत्र इस प्रकार है

ओं चिमी चिमी स्वाहा पति का नाम

ओं चिमी चिमी स्वाहा

उसके बाद इस भभूत को अपने पति को खिला दें आपका पति हमेशा आपके वश मे रहेगा और आपके ईशारे पर नाचेगा । ‌‌‌ जिन महिलाओं के पति को वेबजह शक करने की आदत है। या मारने पीटने की आदत है। सब छूट जाएगी।

‌‌‌पति को वश मे करने का मंत्र न 2

पति को वश मे करने से पहले आपको नीचे दिया गया मंत्र कम से कम 11000 बार किसी ग्रहण या दिपावली को जप करके सिद्व कर लेना है। उसके बाद किसी भी मीठी वस्तु को नीचे दिये गए मंत्र से अभिमंत्रित करने के बाद अपने पति को खिला दें पति वश मे हो जाएगा । ‌‌‌मंत्र इस प्रकार है

नाम नाथय नाथय मोहय मोहय

आकर्षय आकर्षय दासानूदासं कुरू कुरू

‌‌‌वंश कुरू कुरू स्वाहा।।

‌‌‌अघोर मंत्र से पति को वश मे करना

 ‌‌‌इस मंत्र की मदद से पति को वश मे करना भी आसान है। इस मंत्र का जाप केवल सूर्य उदय होने के बाद ही करें या आप इसका जाप सूर्यउदय के समय भी कर सकते हैं। इस मंत्र का जाप करने से पहले पति का नाम लें और इसे कम से कम 150 बार जपें । इसके बाद आपका पति आपके वश मे हो जाएगा । ।मंत्र को एकांत मे पश्चिम दिसा की ओर मुख करके जपना चाहिए।

अहंकारों दम्भों मढ़पिषूनता मत्सरदिशः

शादितितमिन्ह वाई विषयर जलें विगुरतां पाचन

सद्दिहीद्यद्गणो नियमित काटधार वीरकृतिः

 सदा खड़े त्सर्वत्र च जल चरणार्षउपिश्तिम।।

‌‌‌ सिंदूर से पति को वश मे करना

रविवार की रात को जहां पर आपका पति सोता है। उसके स्थान पर आप सिंदुर बिखेर सकती हैं। उसके बाद सुबह सोमवार को उसी सिंदुर से अपनी मांग भरलें । मांग भरने से पहले आपको देवी पर्वती की पूजा करनी होगी । ऐसा करने से भी पति वश मे हो जाता है। यह तरीका भी काफी सरल है।

‌‌‌शहद से अपने पति को वश मे करना

आप अपने पति को वश मे करने के लिए शहद का भी प्रयोग कर सकती हैं। इसके लिए आपको करना यह है कि एक शीशी के अंदर शहद डालें और उसके अंदर अपने पति की पासपोर्ट साइज की फोटो डाल दें । उसके बाद उसे पति की नजर बचाकर उसके सिराहने के नीचे छिपादें ।

ओम नमो कामख्या देव्याय (पति का नाम बोलें )

 मम वश्यं कुरु स्वाहाः

इस मंत्र का 108 बार जाप करें । ऐसा करने से आपका पति अपने आप ही आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌तुरंत वशीकरण करना

यदि आपको अपने पति को तुरंत वश मे करना है तो यह मंत्र आपके लिए सबसे उपयोगी है। सबसे पहले इस मंत्र का जाप 10 हजार बार करें । यह जाप आपको शुक्ल पक्ष की प्रथम तिथि के अंदर ही करना है।

ह्रीं श्रीं क्रीं थिरिं ठः ठः अमुकं वश करोमि ।।

‌‌‌मंत्र सिद्व हो जाने के बाद इस मंत्र से कोई भी वस्तु मंत्रित करके आप अपने पति को खिलादें आपका पति तुरंत ही आपके वश मे हो जाएगा।

‌‌‌पान से पति को वश मे करना

पति को वश मे करने का मंत्र कुछ इस प्रकार है

कामकाम मालिनी पति मे वश मानय : : ।।

सबसे पहले आपको इस मंत्र को सिद्व करना होगा । बिना सिद्व किये यह मंत्र काम नहीं करेगा । तो आइए जानते हैं इस मंत्र को सिद्व कैसे किया जाता है। ‌‌‌सबसे पहले पूर्व दिसा की ओर अपना मुख करके एक गुदड़ी पर बैठ जाएं । यह काम एकांत मे करें । अपने पास जल और घी का दीपक भी जला लें । सबसे पहले जल लेकर बोलें कि हे भगवान मैं इस मंत्र का जाप अपने पति को वश मे करने के लिए कर रही हूं । मुझे सफलतादें और मेरी गलतियों को माफ करें । उसके बाद इस मंत्र को 3 ‌‌‌माला जाप करलें । यह काम लगातार 21 दिन तक करें । उसके बाद आपका यह मंत्र सिद्व हो जाएगा और अब पान को इस मंत्र से अभिमंत्रित करने के बाद अपने पति को खिलादें आपका पति हमेशा के लिए आपके वश मे हो जाएगा ।

‌‌‌सूर्य मंत्र से पति को वश मे करना

इस मंत्र की विधि भी पहले दी जा चुकी विधि के समान ही है। मंत्र इस प्रकार है

ओम कामदेवाय विद्महे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात एल।।

‌‌‌इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले इसे भी सिद्व करना आवश्यक होता है। इसे सिद्व करने के लिए ।आपको नियमित रूप से 11 दिन तक इस मंत्र का जाप करना है। सबसे पहले नहा धो लें और जब सूरज उगने लगे तो पश्चिम दिसा की ओर मुख करके बैठ जाएं और प्रतिदिन इस मंत्र को 108 बार जाप करनें । जाप करने से पहले ‌‌‌यह बोलें की मैं इस मंत्र का जाप अपने पति को वश मे करने के लिए कर रही हूं । मुझसे कोई गलती हो तो क्षमा करना ।

‌‌‌बुरे पति को वश मे करना

यदि आपका पति आप पर बार बार शक करता है। और आपके साथ बुरा व्यवहार करता है। तो आप इस मंत्र से अपने पति को वश मे कर सकती हैं। मंत्र नीचे दिया गया है। इस मंत्र का रोज 108 बार जाप करें और यह सात दिन तक करें । उसके बाद आपका पति आपके वश मे हो जाएगा।

‌‌‌उं काम मालिनी ठ: ठ: स्वाहा

‌‌‌फोटो की मदद से पति को वश मे करना

पति को वश मे करने का यह तरीका बहुत अधिक प्रभावी है। यह तरीका काफी प्राचीन है। और आप इस तरीके की मदद से अपने पति को आसानी से वश मे कर सकते हो । इसमे प्रयोग किया जाने वाला मंत्र निम्न है।

‌‌‌उं लकीम लकीम

पति का नाम लें

मम वस्यम कुरू कुरू स्वाहा ।

‌‌‌इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले आप को यह मंत्र किसी पर्व या ग्रहण के दिन 1008 बार जप करके सिद्व कर लेना है। सिद्व कर लेने के बाद आप अपने पति को वश मे करने के लिए उनकी फोटो को अपने सामने रखें और इस मंत्र को 7 बार पढ़ते हुए हर बार पति की फोटो पर फूंक मारें ।‌‌‌उसके बाद आप बोलें कि परमात्मा मेरे पति को मरे वश मे करदें ।उसके बाद आपको जल्दी ही अच्छे परिणाम नजर आने लगेंगे ।

‌‌‌यक्षिणी मंत्र से पति को वश मे करना

सबसे पहले आपको होली या दिवाली पर 11 माला नीचे दिये गए मंत्र का जाप करके सिद्व कर लेना है। यह काम आपको केवल आधी रात को ही करना है। उसके बाद एक  लौंग लेकर उसे अपने मुंह के अंदर चबाते रहें और मंत्र का जाप करते रहें । कम से कम 3 माला जाप करें । उसके बाद उस लौंग ‌‌‌को किसी भी तरीके से अपने पति को खिलादें । बस आपका पति आपके वश मे हो जाएगा ।

उं नमों महायक्षिणी पतिम मैं

वस्यम कुरू कुरू स्वाहा ।।

भगवति वशीकरण मंत्र

‌‌‌ज्ञानि मपि चेतांशी

देवी भगवति हिसा ग्रहा

बलादा क्रष्य मोहाय

महामाया प्रयक्षति

इस मंत्र को सबसे पहले सिद्व कर लेना है। ‌‌‌इसके लिए इस मंत्र को 40 दिन तक 108 बार जाप करना है। उसके बाद यह सिद्व हो जाएगा और जप आप जाप पूरा करलोगे तो अपने आप ही आपका पति वश मे हो जाएगा । इसके अंदर आपको अलग से कोई विधि प्रयोग करने की आवश्यकता नहीं । हालांकि प्रयोग लंबा है।

‌‌‌काम देव का मंत्र

यह मंत्र भी पति को वश मे करने का बहुत ही सीधा और सरल है। इसके अंदर आपको कुछ खास नहीं करना है। सबसे पहले आपको सफेद कपड़े पर बैठना है। और निम्न मंत्र का जाप करना है।

उं नमो भगवते कामदेवाय नम:

पति का नाम  वस्य कर्म

कुरू कुरू स्वाहा ।।

‌‌‌इस मंत्र को आपको 5 दिन तक 108 बार जप करना होगा । मंत्र को जाप करते समय मां काली से प्रार्थना करें कि आपका काम सिद्व हो । और आपका पति आपके वश मे हो जाए ।

‌‌‌नाम से पति को वश मे करना

‌‌‌उं वश वन कुंगफ उगयव वषम  नम

सबसे पहले अपने पास एक सफेद कागज लें और उस पर अपने पति का नाम लिखें । ध्यानदें नाम हमेशा लाल पेन से ही लिखना है। उसके बाद मंत्र को पांच बार लिखें ।और कागज को अपनी जेब के अंदर रख लें । उसके 4 घंटे बाद उस कागज को जलादें ।

‌‌‌मोर पंख की मदद से पति वशीकरण मंत्र

इस प्रयोग के लिए मोर पंख पिला वस्त्र और सफेद कागज की जरूरत होगी । सबसे पहले लाल पेन से पति का नाम कागज पर लिखें । उसक बाद कागज के अंदर मोर पंख को अच्छी तरह से लपेटदें । ‌‌‌उसके बाद नीचे दिया हुआ मंत्र कम से कम 11 बार जप करें । मंत्र इस प्रकार है।

उं ह्रीं ह्रू पिसाचिनी पति का नाम लें  मम वश्यं भवंति

इसके बाद कागज को रेशमी वस्त्र से बांध कर घर के अंदर 7 दिनों तक रखें । ऐसी जगह पर रखें की इसको कोई छुए नहीं 8 वे दिन इसको सुनसान स्थान पर ले जाकर जलादें । ‌‌‌उसके बाद आपका पति आपके अपने आप ही वश मे हो जाएगा । ‌‌‌हमने आपको पति को वश मे करने के कई सारे टोटके और विधियां बताई हैं। आपको जो विधि अच्छी लगे आप उसका प्रयोग कर सकते हैं। यदि कोई विधि काम नहीं कर रही है। तो आप दूसरी विधि आजमा सकते हैं। वैसे तो और भी बहुत सारे मंत्र हैं। जिनका प्रयोग आप अपने पति को वश मे करने के लिए कर सकती हैं। ‌‌‌लेकिन मुख्य मुख्य हम आपको बता चुके हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *