धरती से बड़ा ufo हमारे सूर्य के पास ईंधन चुराते हुए देखा गया

‌‌‌आज भी यह प्रशन हमारे सामने है कि ऐलियन क्या वास्तव मे हैं? धरती के अलावा और कहीं पर भी क्या जीवन मौजूद है? लेकिन समय समय पर ऐसे सबूत मिलते रहे हैं कि ऐलियन मौजूद हैं और वे हमसे कहीं अधिक ताकतवर भी हैं। सच मायने मे इस बात का पता नासा को भी है। लेकिन अनेक जानकार यह मानते हैं कि नासा सच ‌‌‌को छुपा रहा है।

ufo

‌‌‌एक रसियन वेबसाईट के ‌‌‌अनुसार सन 2012 के अंदर जब सूर्य कि विडियो recording करने वाले केमरे ने कुछ अजीब विडियो recording दी तो सभी वैज्ञानिक उसे देखकर हैरान रह गए ।‌‌‌इस विडियो के अंदर एक ऐसे ufo को दिखाया गया था जोकि हमारी धरती से गई गुना बड़ा था और हमारे सूर्य के पास से ईंधन चुरा रहा था । यह हमारे सूर्य के पास दो तीन दिन तक रहा और उसके बाद अपने आप चला गया ।

‌‌‌क्या कहता है नासा

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि नासा इस मामले के अंदर कमेंट करने से बच रहा है। जैसा कि लगभग जानकार यह मानते हैं कि नासा ने हमेशा से ही दुनिया से सच को छुपाया है। नासा को पहले से ही ऐलियन होने के बारे मे जानकारी थी ।

Ufo हमारे सूर्य के पास क्या कर रहा था

आप तस्वीर के अंदर देख सकते हैं कि एक ufo हमारे सूर्य से ईंधन चूरा रहा है। इस ufo को देखकर ऐसा लगता है कि शायद इसका ईंधन खत्म हो गया होगा जिस वजह से । वह हमारे सूर्य से ईंधन भर रहा होगा । ताकि आगे कि यात्रा कर सके ।

‌‌‌एलियन की दुनिया बहुत विकसित हो सकती है

यदि हम इस ufo को देखे तो पता चलता है कि उनकी दुनिया हम से बहुत अधिक ताकतवर है और हम इंसान उनके मुकाबले कुछ नहीं हैं। ऐसा भी हो सकता है कि उनके पास प्रकाश की गति से भी तेज गति से चलने वाला यान हो और जिसके अंदर बैठ कर आसानी से पूरे ब्रहा्रंड ‌‌‌के अंदर घूम सकते हैं। ‌‌‌और हमारे पास अभी तक कोई ऐसा यान भी विकसित नहीं हुआ है जिसकी मदद से हम सूर्य के पास पहुंच सके और उससे ईंधन भर सके । और न ही अभी तक हम प्रकाश की गति से यात्रा करने वाले यान को बना पाए हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *