धंधा करने वाली लड़कियों के नंबर लड़कियों के नम्बर लेने के तरीके

 

दोस्तों बहुत से लोग मेरे पास ई मेल भेजते हैं कि सर ऐसा कोई तरीका बताएं जिसकी मदद से हम लड़कियों के मोबाइल नम्बर पा सकें। इस लेख के अंदर हम आपको लड़कियों का मोबाइल नम्बर पाने के सारे तरीके बताने वाले हैं। लड़कियों के whatsapp नंबर, धंधा करने वाली लड़कियों के नंबर, हॉस्टल की लड़कियों के मोबाइल नंबर ‌‌‌कैसे लेते हैं।‌‌‌लड़कियों के फेसबुक नम्बर कैसे लें । और धंधा करने वाली लड़कियों के नम्बर भी आपको बताने वाले हैं।वैसे आज के जमाने मे हर लड़का चाहता है कि उनकी कोई अच्छी सी गर्लफ्रेंड हो लेकिन बहुत से लड़कों के साथ यह समस्या आ जाती है। कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं होती है। इस वजह से भी लड़के चाहते हैं कि ‌‌‌उन्हें लड़कियों के नम्बर मिल जाएं तो हो सकता है। उनकी भी कोई गर्लफ्रेंड बन जाए । तो दोस्तों यदि आपके साथ भी ऐसा हो रहा है। तो अब टेंशन लेने की आवश्यकता नहीं है। हम आपको लड़कियों के नम्बर पाने के कई सारे तरीके बताने वाले हैं। जिनमेसे कोई ना कोई तो आपके लिए काम करेगा ही ।

ladkiyo ke mobile number

‌‌‌फेसबुक से भी आप किसी भी लड़की का नम्बर निकाल सकते हैं। बहुत बार हम जब फेसबुक  पर किसी लड़की को जानते हैं या उसे पसंद करते हैं और उसका मोबाइल नम्बर लेना चाहते हैं तो उससे तो मांग नहीं पाते और इधर उधर फेसबुक पर उसके मोबाइल नम्बर ढूंढते रहते हैं। कई बार वे हमे मिल जाते हैं तो कई बार नहीं भी ‌‌‌मिलते हैं।

फेसबुक से किसी भी लड़की के मोबाइल नम्बर निकालने के कई सारे तरीके हैं। इन तरीकों के अंदर हम आपको कुछ महत्वपूर्ण तरीकों के बारे मे बताने जा रहे हैं।

Table of Contents

‌‌‌लड़कियों के नम्बर निकालना फेसबुक प्रोफाइल की मदद से

इस तरीके से नम्बर निकाले के लिए आपको सबसे पहले अपने फेसबुक अकाउंट के अंदर जाना होगा । उसके बाद लॉग इन करें । और जिस भी लड़की का आपको नम्बर चाहिए उसका नाम सर्च करें। फिर आपको उसके नाम पर क्लिक करदेना है। ‌‌‌अब आप उसके प्रोफाइल पेज पर आ जाएंगे ।

यहां आपके सामने about नाम आप्सन आएगा आपको उस पर क्लिक करना होगा । उसके बादमे आपके सामने प्रोफाइल की पर्सनल चीजें समाने आएंगी ।

जैसे उसकी होबी और वह कहां की रहने वाली है। उसके बाद आपको Contact and basic info पर क्लिक करना है। तब आपको उस लड़की का ‌‌‌मोबाइल नम्बर दिख जाएगा । लेकिन यदि उस लड़की ने आपना मोबाइल नम्बर हिडन कर रखा है तो वह नहीं दिखेगा । वैसे देखा जाए तो फेसबुक से मोबाइल नम्बर निकालने का यह कोई कारगर तरीका नहीं है। क्योंकि अधिकतर लड़कियां आपना मोबाइल नंबर छुपाकर रखती हैं।

Hello – Caller id &Blocking से लड़कियों के मोबाइल नम्बर निकालना

दोस्तों यह तरीका फेसबुक पर किसी का भी मोबाइल नम्बर निकालने का एक अच्छा तरीका है। आप इसकी मदद से किसी भी लड़की का मोबइल नम्बर इजली ही निकाल सकते हैं। तो आइए जानते हैं। आपको सब कुछ कैसे करना होगा । ‌‌‌सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर के अंदर जाना है। और Hello – Caller id &Blocking  को डाउनलोड कर लेना है। आप उसे नीचे दी गई लिंक से भी डाउनलोड कर सकतें हैं।

downloads

उसके बाद आपको यह एप ओपन करना है। और इसमे आप से फेसबुक आईडी और पासवर्ड मांगेगा । ‌‌‌आपको इसमे पासवर्ड और ईमेल या फोननम्बर डालकर लॉगइन करलेना होगा । बस उसके बाद आपका एप एकदम से तैयार हो चुका है। लड़कियों के नम्बर बताने के लिए ।उसके बाद जैसे ही सर्च बॉक्स के अंदर आप किसी का नाम लिखकर सर्च करेंगे यह उसका मोबाइल नम्बर भी बतादेगा ।

‌‌‌वैसे देखा जाए तो फेसबुक से नम्बर निकालने के यह दोनो ही तरीके कोई कारगर नहीं हैं। क्योंकि ज्यादातर कैसों के अंदर या तो एप काम नहीं करता है। और यदि काम करता है तो आपको मोबाइल नम्बर नहीं पता चल पाता है। फिर भी हम आपको फेसबुक से मोबाइल नम्बर निकालने का तीसरा तरीका और बता रहे हैं।

लड़कियों के नम्बर निकालना Facebook toolkit ‌‌‌से

Facebook toolkit  एक ऐसा प्रोग्राम है। जिसके अंदर बहुत सारे फैचर एक साथ ही आ जाते हैं। फेसबुक टुल किट की मदद से आप एक साथ कई फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज सकते हैं। और एक साथ कई फ्रेंड को अनफ्रेंड भी कर सकते हैं। कुल मिलाकर यह प्रोग्राम काफी यूजफुल है। मतलब यह आपका समय बचाता है। लेकिन आप इस टूल की मदद

 

facebook पर लड़कियों के नम्बर की लिस्ट भी पा सकते हैं। इसके लिए आपके पास कम्यूटर होना आवश्यक है। क्योंकि यह मोबाइल मे स्पोर्ट नहीं करता है। सबसे पहले इसको डाउनलोड करना होंगा ।उसके बाद आपको इसमे अपने फेसबुक यूजर नेम और पासवर्ड से लॉगइन करना है। अब आप इसमे किसी भी लड़की का नाम सर्च करके उसके ‌‌‌नम्बर को जान सकते हैं।

facebook toolkit

लड़कियों के व्हाटसएप्प मोबाइल नंबर की सूची

लड़कियों का Whatsapp नम्बर तो आप आसानी से निकाल ही सकते हैं। यदि आपको लड़कियों का Whatsapp  नम्बर चाहिए तो हम इसके लिए आपको एक ईजी सा प्रोसेस बताने वाले हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले एक एप डाउनलोड करना होगा । जिसका नाम है।find friend whatsapp ‌‌‌आप इस एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते

हैं।

उसके बाद इसको ओपन करलेना है। यह आपसे पूछेगा कि आप मेल का नम्बर निकालना चाहते हैं या फिमेल का ? तो आपको फिमेल सलेक्ट कर देना होगा । ‌‌‌उसके बाद आपको उपर के बॉक्स मे 9196 लिख दें और नीचे कितने नम्बर चाहिए वह लिखदें । फिर आप create contact पर क्लिक करें । उतने ही नम्बर आपकी कॉन्टेक्ट लिस्ट के अंदर एड हो जाएंगे । अब आप अपना वाटसएप खोलेंगे तो वहां पर आपको लड़कियों के उतने ही नम्बर उनकी प्रोफाइल फोटो के साथ दिखाई देंगे।

‌‌‌कुल मिलाकर यह एप प्रयोग करने मे काफी ईजी है। और इसका यूज कोई भी कर सकता है। इसके अलाव इस एप की एक और खास बात है। कि आपको इससे लड़कियों के रियल नम्बर मिल जाते हैं।

 

Real Number Whatsapp की मदद से लड़कियों के नम्बर लेना

यह तरीका भी ठीक वैसा ही है। जैसा कि हम आपको उपर बता चुके हैं। सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर के अंदर जाना है। और Real Number Whatsapp  एप को सर्च करना होगा । उसके बाद आपको इसको डाउनलोड कर लेना है। ‌‌‌इसको ओपन करने के बाद आपको जेंडर सलेक्ट करना होगा । उसके बाद क्रियट कान्टेक्ट पर क्लिक करना होगा । अब 100 लड़कियों के whatsapp mobile number आपकी फोन बुक के अंदर एड हो जाएंगे । फिर आपको अपना whatsapp  रिफ्रेस करना है। अब आप लड़कियों के नम्बर whatsapp  कान्टेक्ट लिस्ट के अंदर आसानी से ‌‌‌देख सकते हैं।

downloads

 

लड़कियों के मोबाइल नंबर की लिस्ट कैसे निकालें true caller app की मदद से

True caller app ‌‌‌के बारे मे तो आपने सुना ही होगा । यह काफी अच्छा एप है। इसकी मदद से हम किसी भी नम्बर के बारे मे यह पता लगा सकते हैं कि यह नम्बर किस नाम से रजिस्टर्ड है। लेकिन यह एप और भी बहुत काम आता है। इसकी मदद से आप किसी भी लड़की के मोबाइल नम्बर आसानी से निकाल सकते हैं। ‌‌‌इसके लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर के अंदर जाना होगा और True caller app को डाउनलोड कर लेना होगा ।

‌‌‌उसके बाद आपको इसमे अपना फोननम्बर इंटर करना होगा । आपके पास एक ओटिपी आएगा । उस ओटिपी को इसमे इंटर करदें । बस आपका टूर कॉलर पर अकाउंट बन जाएगा । ‌‌‌उसके बाद आपको इसमे अपनी डिटेल भरनी होगी और फिर आप इसका यूज कर सकते हैं।

उसके बाद उपर सर्च बॉक्स के अंदर आप कोई भी दस अंकों का मोबाइल नम्बर टाइप करेंगे तो यह एप यह बता देगा कि वह किसका नम्बर है। नम्बर का पीछला अक्सर बदलते जाएं। और आपके सामने आपने आप ही लड़कियों के नम्बर आ जाएंगे ।

‌‌‌वैसे इसमे free version ‌‌‌मे सीधा कोई तरीका नहीं है कि आपने किसी लड़की का मोबाइल नम्बर लिखा और उसका मोबाइल नम्बर आ गया । आपको मोबाइल नम्बर से सर्च करना पडेगा । जिसमे आपको समय भी लग सकता है। और दूसरी बात इसमे कई बार यह भी हो सकता है। कि आपने जो नम्बर सर्च किया हो वो लड़की के नाम पर हो पर उसे कोई लड़का यूज ‌‌‌करता हो।

‌‌‌pad वर्जन true caller से लड़कियों का नम्बर कैसे निकालते हैं ?

‌‌‌यदि आप true caller का फ्री वर्जन उपयोग करते हैं तो किसी भी लड़की के नाम से सर्च करने के बाद भी आपको इसमे उस लड़की का नम्बर नहीं दिखाई देता है। यदि आप चाहते हैं कि नाम सर्च करने के तुरन्त बाद ही आपको उस लड़की का नम्बर देखने को मिल जाए तो आपको ture caller pad वर्जन इंस्टाल करना होगा ।

इसकेलिए आपको कुछ पे करना होगा ।आप इसको दो तरीके से पग्रेड कर सकते हैं। पहला तरीका है। आप इसको मंथली अपग्रेड करें । जिसमे आपको 45 रूपये देने होंगे । और आप केवल 30 कान्टेक्ट नम्बर ले सकते हैं। दूसरा तरीका है। आपइसको पूरी साल के लिए अपग्रेड करलें इसमे आपको ‌‌‌450 रूपये पे करने होंगे ।

यदि आप को लड़कियों का नम्बर चाहिए तो मेरे हिसाब से आपको इससे अच्छा ऐप नहीं मिलेगा ।

whatsapp ,facebook ,viber के लड़कियों के नम्बर कैसे निकालें

यह लड़कियों का नम्बर पाने की एकदम से नई ट्रिक है। इस तरीके का यूज आसान भी है। पिछले दिनों मेरे पास कई ऐसे लड़कों के मेल आए थे । जिसमे उन्होंने मुझसे पूछा था कि सर ऐसी कोई अच्छी ट्रिक बताओ जिससे हम कई सारी खूबसूरत लड़कियों का ‌‌‌नम्बर आसानी से निकाल सके और उनसे बात करसकें । तो दोस्तों वैसे मैंने इस लेख के अंदर कई सारे ट्रिक आपको एक जगह पर ही उपलब्ध करवाने की कोशिश की है। ताकि आपको बार बार अलग अलग वेबसाइट पर भटकना ना पड़े । यदि आपके लिए एक ट्रिक काम नहीं करती है तो आप दूसरी ट्रिक यूज कर सकते हैं।

add-me-contacts.com पर सबसे पहले आपको जाना होगा । उसके बाद आपको यहां पर नीचे दिये गए चित्रा अनुसार गोले से गोले से दिखेंगे । जिनपर अलग अलग सोसियल मिडिया का नाम लिखा होगा । आप किस जगह से लड़कियों के नम्बर लेना चाहते हैं। उसी पर आपको क्लिक करना है। जैसे हमने whatsapp पर click किया ‌‌‌। अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा जिसमे आपको कुछ सूचनाएं भरनी होंगी । जैसे आपकी उम्र आपकी जन्मतिथि  mobile number वैगरह उसके बाद आपको ad me पर click करना होगा ।

एक नया पेज ओपन होगा उसके बाद उसमे आपको लड़की के बारे मे डिटेल भरनी होगी । ‌‌‌उसके बाद आपके सामने कई सारी लड़कियों के नम्बर आ जाएंगे ।

‌‌‌क्या इस वेबसाईट पर दिये गए नम्बर रियल हैं ?

यह कहना मुश्किल है कि इस वेबसाइट पर दिये गए नम्बर रियल हैं या नहीं ।

लेकिन मैं आपको एक बात बताना चाहूंगा कि इस वेबसाइट पर रियल लड़कियों के केवल कुछ ही नम्बर मौजूद हैं। बाकि अधिकतर नम्बर लड़कों के ही हैं। या वे रजिस्टर लड़कों के नाम से ‌‌‌नाम से ही किये गए हैं। यदि आप यहां पर मिले लड़कियों के नम्बर को टूर कॉलर के अंदर डालकर आप देखोगे तो आपको वैसा नहीं दिखेगा जैसा कि आपको इस वेबसाइट पर दिख रहा है। कुल मिलाकर यह कहा जाता सकता है। कि टूरकॉलर वाला तरीका सबसे बेस्ट तरीका है। लड़कियों का नम्बर लेने का । इसके अलावा whatsapp ‌‌‌वाला तरीका भी मुझे काफी अच्छा लगा ।

‌‌‌धंधे वाली लड़कियों के मोबाइल नम्बर

दोस्तों अब तक तो हमने जाना कि आप सिंपल गर्ल के मोबाइल नम्बर कैसे ले सकते हैं। लेकिन अब हम जानेंगे कि धंधे वाली लड़कियों के मोबाइल नम्बर लेने के लिए आपको क्या करना होगा ? और धंधेवाली लड़कियों का मोबाइल नम्बर आपको कहां पर मिल सकता है?

तो दोस्तों मैं ‌‌‌आपकी जानकारी के लिए बतादेता हूं कि आजकल इंटरनेट इतना एडवांस हो चुका है कि आपको इस पर सब कुछ मिल जाएगा । तो आइए जानते हैं कि धंधे वाली लड़कियों का मोबाइल नम्बर कैसे लेना है।

‌‌‌इसके लिए सबसे पहले आपको गूगल पर जाना है। और वहां पर सर्च करना है। call girl service in your city सिटी की जगह पर आपको अपने शहर का नाम लिख देना है। यदि आपके शहर के अंदर या आस पास कोई कॉल गर्ल सर्वीस प्रोवाइड करवाता है तो उसकी वेबसाइट आपको गूगल पर मिल जाएगी । ‌‌‌आपको उस वेबसाइट के अंदर जाना है। वहां पर आपको कान्टेक्ट नम्बर भी मिल जाएगा । उससे आप ऐजेंट को फोन कर सकते हैं। और उससे बातचीत कर सकते हैं। कीमत वैगरह के बारे मे भी पूछ सकते हैं।

‌‌‌मैं आपको यहां पर किसी भी वेबसाइट का नाम नहीं बताउंगा । कौनसी वेबसाइट अच्छी है और कौनसी बेकार है। इस बारे मे आपको खुद ही इन्वेस्टिगेट करना होगा । क्योंकि इन चीजों के बारे मे ज्यादा जानकारी नेट पर उपलब्ध नहीं होती है।

‌‌‌इसके अलावा मैं आपको कुछ और टिप्स भी देना चाहूंगा कि आप किसी एक वेबसाइट पर कीमत वैगर के बारे मे बात ना करें । वरन आपको कई वेबसाइट पर इस बारे मे बात करनी होगी ताकि आप ठगे नहीं जा सके । दूसरी बात मुझे लगता है कि यह काम आजकल छोटे बड़े सारे शहरों के अंदर होने लगा है। सो आपके शहर के अंदर भी चोरी ‌‌‌छुपे यह काम चलता हो । तो इसका पता आप नेट पर सर्च करके आसानी से लगा सकते हैं।

‌‌‌यदि इन गर्ल के चार्ज की बात करें तो यह एक बार मे 10000 रूपये तक वसूल लेती हैं। लेकिन बड़े शहरों के अंदर कीमत काफी गिर जाती है। इसकी वजह यह है कि वहां पर अन्य कॉल गर्ल कम कीमत पर भी मिल जाती हैं।

‌‌‌सस्ती धंधे वाली लड़की का नम्बर कैसे लें

दोस्तों यदि आप बिवाड़ी और दिल्ली साइड के अंदर चले जाते हैं तो आपको वहां पर सस्ती दरों पर लड़की मिल जाती है। जब आप गूगल पर low rate call girl in jaipur or other city search करोगे तो आपको ऐसी धंधे वाली लड़कियों के नम्बर भी आसानी से मिल जाएंगे जो

‌‌‌1500 रूपये के अंदर ही आपको मस्ती देने के लिए तैयार हो जाएंगी । कार्लगर्ल की कीमत उसकी खूबसरती और फिगर के हिसाब से लगती है।

 

‌‌‌लड़कियों का मोबाइल नम्बर कैसे लें

‌‌‌दोस्तों अब तक तो हमने जाना कि आप लड़कियों के नम्बर ऑनलाइन किस तरह से निकाल सकते हैं। अब हम इस टॉफिक पर भी बात करें कि आप किसी भी खूबसूरत लड़की का मोबाइल नम्बर कैसे ले सकते हैं ? दोस्तों बहुत से लड़के ऐसे होते हैं जो लड़की के नम्बर ले नहीं पाते हैं। इसके पीछे कई सारी वजह हो सकती हैं।‌‌‌यदि आपको कोई लड़की पसंद है। और आप उस लड़की के नम्बर लेना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह आपको नम्बर देने से आनाकानी ना करे तो आपको हमारे दिये गए टिप्स को फोलो करना होगा । तो आइए जानते हैं।

‌‌‌किसी अनजान लड़की के नम्बर कैसे लें ?

दोस्तों यदि आप किसी अंजान लड़की के नम्बर लेना चाहते हैं तो यह कोई ईजी काम नहीं है। यदि लड़की आपको जानती नहीं है। तो जाहिर सी बात है। वह आप पर ‌‌‌विश्वास नहीं करेगी । और आपके मांगने पर भी वह पूछ सकती है कि आपको मेरा नम्बर किस लिए चाहिए ? तो आपके पास कोई जवाब नहीं होगा । सो सबसे पहले आपको कुछ स्टेप्स फोलो करने हैं।

‌‌‌सबसे पहले नजदिकियां बढ़ाएं और बातचीत करें

जिस भी अनजान लड़की के नम्बर आप लेना चाहते हैं। तो सबसे पहले आपको उसके साथ किसी ना किसी बहाने बातचीत बढ़ानी होगी । जानकारी निकालनी होगी ताकि वह आपको जानने लग जाए और बाद मे नम्बर मांगने पर हिचकिचाए नहीं है। आपको यह पहला स्टेप काफी समय तक करना है। ‌‌‌ताकि लड़की को आप पर विश्वास हो जाए ।

‌‌‌कोई बढ़िया रिजन आपके पास होना चाहिए

जब आप किसी भी लड़की का नम्बर मांगने जाएं तो आपके पास इसका कोई बढ़िया रिजन होना चाहिए । यदि आप किसी लड़की के हर वक्त काम आते हैं तो वह आपको नम्बर देने से कभी मना कर ही नहीं सकती । क्योंकि उसे खुद पता होता है कि आप उसके काम आते हैं।

‌‌‌इसी तरह से आप किसी अनजान लड़की के साथ भी कोई रिजन तलास सकते हैं। जैसे  यदि वह आपकी कलाश मेट है तो आप उसकी मदद करते रहें । यदि वह आपकी सहकर्मी है तो उसकी किसी ना किसी बहाने मदद करते रहें ।

‌‌‌लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश लगातार करें

आप चाहे किसी के भी नम्बर लेने की फिराक मे हों । चाहे वह लड़की जानकार हो या नहीं हो । लेकिन आपको हमेशा उसे इंप्रेस करनी की कोशिश करते रहना चाहिए । लड़कियों को हमेशा एक बुद्विमान और हर अच्छे काम मे आगे रहने वाला लड़का बहुत पसंद आता है।‌‌‌सो आपको हर वो अच्छे काम करने चाहिए जो लड़की को पसंद हो ।

‌‌‌कोई भी गलत काम लड़की के सामने ना करें

यदि आप किसी लड़की के नम्बर मांगने की सोच रहे हैं तो जहां तक हो सके अपनी कोई भी बुरी आदत उस लड़की के सामने ना लाएं । जैस सड़क के किनारे दारू पीना , सिगरेट पीना या अन्य कोई ऐसी आदत जिससे आपकी ईमेज डाउन होती है।

‌‌‌विश्वास हो जाए तब नम्बर मांगे

यदि आप उपर दिये गए स्टेप्स अच्छे से करेंगे तो आपको खुद ब खुद ही यह विश्वास हो जाएगा कि अब आपको लड़की अपने नम्बर देने के लिए मना नहीं करेगी । तब आपको उस लड़की से नम्बर मांग लेना है। हो सकता है वह आपके से यह पूछ सकती है कि नम्बर किस लिए । तब आपके पास ‌‌‌ढेर सारे रिजन होंगे । और वह आपको मना भी नहीं करेगी ।

 

‌‌‌किसी पड़ोशन भाभी का नम्बर कैसे ले

दोस्तों लड़की की बजाय  भाभी का नम्बर लेना कुछ आसान है। तो इसमे भी आपको उपर दिये गए सारे स्टेपस फोलो करने होगे । यदि आप उस भाभी को अच्छे से जानते हैं तो आपको दूसरा स्टेप्स यह काम मे लेना है। कि आप उसके किसी ना किसी काम मे मदद करते रहे । और फिर काम के ‌‌‌बहाने आप उसका नम्बर ले सकते हैं।‌‌‌लेकिन यदि आप इसमे भी उपर दिये गए स्टेप्स पूर करते हैं तो और भी अच्छा होगा ।

‌‌‌लड़की की सहेली से लड़की का नम्बर लेना

कई बार क्या होता है कि हम जिस लड़की के नम्बर लेना चाहते हैं । उससे तो नम्बर मांग नहीं पाते हैं। लेकिन उसकी सहेली से आपकी अच्छी बनती है। तो उसकी सहेली आपके लिए नम्बर का जुगाड़ आसानी से कर सकती है। लेकिन जब तक लड़की खुद आपको पसंद नहीं करेगी तब तक ‌‌‌सहेली आपको नम्बर भले ही लाकर दे सकती है। लेकिन लड़की आपसे बात नहीं करेगी और आपकी बात नहीं बन सकेगी । तो आपको बतादें कि पहले उस लड़की को इंप्रेस करें जिसके आप नम्बर लेना चाहते हैं। उसके बाद ही कुछ बात बन सकती है।

 

‌‌‌इस लेख मे हमने ‌‌‌जाना की लड़कियों के whatsapp नंबर, धंधा करने वाली लड़कियों के नंबर, हॉस्टल की लड़कियों के मोबाइल नंबर ‌‌‌कैसे लेते हैं।

3 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *