दुसरे ग्रह से धरती पर आया एक इंसान

काफी पहले तक वैज्ञानिक यह मानते थे कि धरती पर ही जीवन है। लेकिन अब वैज्ञानिक यह भी मानने लगे हैं कि हमारी धरती से और कई धरती भी ब्रहमांड के अंदर हो सकती हैं।और इन पर जीवन मौजूद हो सकता है।

‌‌‌वैज्ञानिकों का मानना है कि वे दुसरे ग्रह के इंसान हमारे ग्रह के इंसानों की कार्बन कापी हो सकते हैं। साईंस की भाषा के अंदर इसको dusra aayaam कहा जाता है।

दुसरे ग्रह से धरती पर आया एक इंसान

‌‌‌हाल ही के अंदर प्रथ्वी जैसे 7 ग्रह तलास किए गए हैं।
‌‌‌सन 1954 जापना का एक एयरर्पोट पर एक ऐसा व्यक्ति उतरा था जिसके बारे मे यह कहा जाता है कि वह दुसरी दुनिया का आदमी था। दोपहर के बारह बजे एक विमान आया ।और वह व्यक्ति काउंटर पर बैठे अधिकारी के पास आया और उसे अपना पासपोर्ट दिया जिसको देखकर अधिकारी हैरान रह गया
‌‌‌क्योंकि जिस देस का नाम उसके पासर्पोट पर लिखा हुआ था वह देस दुनिया के अंदर था ही नहीं। उस अधिकारी ने उस व्यक्ति वहीं पर रोक लिया और उपर अपने दूसरे अधिकारियों को सूचित किया
‌‌‌जब उस व्यक्ति से जापान आने का कारण पूछा तो उस व्यक्ति ने बताया कि वह बिजनेस के सिल सिले मे जापान आया है। और उसने विदेसी करेंसी के कुछ नोट भी निकाले

‌‌‌जो अजीब प्रकार के थे उस व्यक्ति ने बताया की वह पहले भी इस पासपोर्ट के आधार पर यहां पर घूम चुका है। जब उसके पासपोर्ट की गहन जांच की गई तो पता चला कि पासपार्ट एक दम से असली है।

‌‌‌उसके पासपोर्ट को इस्यू करने वाला देस टोरयेड था जब उससे पूछा गया कि यह देस कहां पर है तो उसने बताया कि यह फ्रंास और ‌‌‌स्पेन के बीच मे स्थित है।
‌‌‌तब उसके सामने दुनिया का मेप रखा और कहा कि वह इस मेप के अंदर देख कर बताए कि उसका देस कहां पर है तब उसने एंडोरा पर उंगली रखते हुए कहा कि यहां पर टोयरेड होना चाहिए यह मेप गलत है।
‌‌‌तब उससे पूछा कि वह किस कम्पनी के अंदर बिजनेस के सिलसिले मे आया है तो उसने एक कम्पनी का नाम बताया और जब कम्पनी से उसके बारे मे बात की तो पता चला कि कम्पनी उसे पहचान ही नहीं पा रही थी। जहां पर उसने होटल बुक किया था । वहां के लोग भी उसे पहचान नहीं पा रहे थे ।
‌‌‌बाद मे उस व्यक्ति ने होटल बुक की स्लीप और कम्पनी को लेटर भी दिखाए थे जोकि बिल्कुल असली थे
‌‌‌तब अधिकारियों को लगा कि यह बहरूपिया है जोकि हमे मूर्ख बना रहा है तब उसे पुलिस की कड़ी निगरानी के अंदर एक होटल के अंदर रखा गया था जब सुबह देखा तो सभी हैरान रह गये क्योंकि रूम के अंदर कोई नहीं था और उसका सारा सामान भी गायब हो चुका था कुछ वैज्ञानिक यह मानते हैं कि वह दूसरे आयाम से

 

‌‌‌आया जीव था

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *