तीन परांठे खाओं और 5100 नकद ईनाम पाओ आकर्षक offer

आपने कई होटलों और ढाबे वालों के पास खाना खाया होगा लेकिन ऐसा मजेदार offer बहुत कम बिजनेस करने वाले देते हैं।

‌‌‌आज हम आपको एक जैसे पराठे वाले के बारे मे बता रहे हैं जोकि रोहतक मे तपस्या पराठा जक्सन की । यहां पर पराठें वाले ने अपने कस्टमर को एक जबरदस्त आफर पैस किया है। उसके अनुसार यदि कोई उनके तीन पराठे खा लेता है तो उसे 5100 रूपय का नगद ईनाम दिया जाएगा। ‌‌‌अभी तक केवल दो ही लोग उनकी सर्त को पूरा कर पाएंगे । दोस्तों इस लेख को लिखने का हमारा अपना मकसद आपको बिजनेस को आगे बढ़ाने का मंत्र बताना है। जरा सोचिए उस बिजनेसमेन ने यह मजेदार आफर दिया । और इसकी वजह से भले ही उसको नुकसान हुआ हो लेकिन यही नुकसान उसे आगे फायदे की तरफ ले जाएगा ।

food eat   photo

  ‌‌‌इस इस तरह के जबर दस्त आकर्षक आफर से वह अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने मे कामयाब रहा है। आइए जानते हैं इस तरह के आफर से उसे क्या फायदा हुआ और यदि आप किसी अजीब ऑफर को पेस करते हैं तो आपको क्या फायदा होगा ।     ‌‌‌मेरा इस तरह के लेख लिखने का मकसद आपको यह बताना है कि यदि आप भी कोई बिजनेस करते हैं तो आपको भी इस तरह के अजीब आफर से अपने कस्टमर को आकर्षित करने के तरीके आजमाने चाहिए ।    

‌‌‌इस तरह के आकषर्क आफर से आइए जानते हैं आपको कौन कौनसे फायदे हो सकते हैं।

कस्टमर का फायदा

कस्टमर सबसे पहले किसी वस्तु को तभी खरीदता जब उसे लगे कि इसमे उसे कोई नुकसान नहीं है। यह बात पराठें वालें आफर पर पुरी तरह से सही बैठती है।   ‌‌‌यदि किसी को खाना खाना है तो वह दूसरे ढाबे वालों की तुलना मे इस ढाबे को अधिक महत्व देगा क्योंकि उसके मन मे यह रहता है हो सकता है कि ऐसा करने से वह तीन पराठे खा पाए तो उसे बहुत फायदा होगा अगर नहीं खा पाया तो भी कोई नुकसान नहीं है।    

‌‌‌अधिक कस्टमर आने लगेगें

  यह एक जबरदस्त आफर है। जोकि कस्टमर के आकषर्ण की वजह है। यदि किसी कस्टमर को इस तरह के जबरदस्त आफर के बारे मे पता चलता है तो उसका मन विचलित हो ही जाता है। और वह नचाहकर भी उसके पराठें खाने आ ही जाता है। यदि आपके पास कस्टमर की कमी है तो आप इस तरह के आफर को पेस कर ‌‌‌अपने कस्टमर को और अधिक बढ़ा सकते हैं। बहुत से लोग अपने सामान की बिक्री को लेकर परेशान रहते हैं उनको यही काम करना चाहिए ।  

‌‌‌फेंमस होना

  किसी भी बिजनेस की सफलता इस बात पर भी बहुत अधिक निर्भर करती है कि वह कितना फेमस है। यदि आप इस तरह के अजीब आफर पेस करते हैं तो आपका ब्रांड जल्दी काफी फेमस हो जाएगा । और किसी भी बिजनेस की सफलता इसी पर निर्भर करती है। याद रहे लोग फेमस चीजों को अधिक खरीदना पसंद करते हैं।  

‌‌‌कस्टमर के दिमाग पर असर

यह आफर कस्टमर के दिमाग पर काफी असर करता है। हर कस्टमर के दिमाग मे आपके ब्रांड का नाम हो जाता है। जो आपके लिए बहुत फायदे वाली बात होती है। और जो चीज कस्टमर के दिमाग के अंदर बैठ जाती है। वह ज्यादा खरीदी जाती है।      

‌‌‌कम समय मे अधिक सफलता

दोस्तों याद रखें किसी बिजनेस को अधिक सफल बनाने के लिए आपको सामान्य तरीके से अधिक समय लगता है। लेकिन आकर्षक आफर से आप कम समय मे ही अधिक सफल हो सकते हैं।  

‌‌‌तो दोस्तों यदि आप भी चाहते हैं कि आपके बिजनेस को सफलता मिले तो आपको भी इस तरह के अजीब आफर को पैस करने की जरूरत है। इसकी वजह आज का समय भी ऐसा ही है। जिसके बिना आप किसी भी बिजनेस मे आसानी से सफल नहीं हो सकते ।

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।