घास मंडी बाजार जोधपुर jodhpur rad light area rajasthan

जोधपुर रेड लाइट एरिया एड्रेस,घास मंडी जोधपुर ,घास मंडी बाजार ‌‌‌की जानकारी Jodhpur Ghans Mandi

दोस्तों वैसे आजकल हर शहर के अंदर रेडलाइट ऐरिया बन चुका है। इस लेख के अंदर हम बात करने वाले हैं। रेडलाईट ऐरिया जोधपुर जिसको घास मंडी भी कहा जाता है। यह ऐरिया देह व्यापार के लिए बदनाम हैं। यहां पर पुलिस कई बार छापा मारकर लड़के और लड़कियों को अरेस्ट कर चुकी है। लेकिन ‌‌‌उसके बाद भी घास मंड़ी बाजार के अंदर देह व्यापार चलता है। और वो भी बड़ी आसानी से चलता है। ‌‌‌कुछ आश्कित किस्म के लोग घासमंडी जोधपुर की तंग गलियों के अंदर घूमते रहते हैं।

Fames red light area in jaipur rajasthan and price

bhiwadi Red-light area with my experience in hindi

और जिस्म का सौदा करते हैं। कुछ ऐसे लोग भी हैं जो काम करने के लिए इस जगह पर दूर से आते हैं। कुछ इस ऐरिया की जानकारी लेने के लिए भी आते हैं।‌‌‌जोधपुर घासमंडी के अंदर कुछ समय ऐसा भी आया था । जब देहव्यापार पुरी तरह से बंद हो गया । लेकिन कुछ समय बाद यह फिर शूरू हो गया । जानकार बताते हैं कि यहां वर्षों से देह का धंधा चलता आ रहा है।

घास मंडी बाजार जोधपुर ‌‌‌मे कई बार पड़ चुकी है रेड

घास मंडी एक बदनाम ऐरिया है। जोकि किसी से छिपा हुआ नहीं है। पुलिस बताती है कि यहां पर कई बार छापे पड़ चुके हैं। पुलिस लड़के और लड़कियों को अरेस्ट भी कई बार कर चुकी है। लेकिन यहां पर असामाजिक काम बंद नहीं होता है। लड़कियां पकड़ी जाती हैं । और छुटकर यही काम करने ‌‌‌लग जाती हैं। और वैसे भी करती भी क्यों नहीं क्योंकि उनके पास इसके अलावा और कोई चारा भी तो नहीं है।घास मंडी बाजार जोधपुर

‌‌‌ घास मंडी जोधपुर मे कैसे तय होते हैं मोल भाव

दोस्तों घास मंडी के अंदर युवतियां राहचलते लड़कों से बात कर लेती हैं। उनकी इच्छा तक को पुछ लेती हैं। यहां दिनभर कॉलेज के छात्र आते हैं। जब कोई उन लड़कियों को कहता है कि पुलिस आ जाएगी तो उनका जवाब होता है। पुलिस को हम देख लेंगी तुम अंदर आ जाओ ।

‌‌‌कितना पैसा लेती हैं घास मंडी की वेश्याएं

घास मंडी के अंदर हर जगह पर देह व्यापार नहीं होता ।वरन इसकी कुछ खास जगह हैं। यदि पैसे की बात करें तो वे 500 से 2000 रूपये लेती हैं और 4000 रूपये के अंदर बाहर चलने तक को तैयार हैं।‌‌‌ऑनलाइन भी कुछ ऐसी वेबसाईट हैं जो कॉल गर्ल प्रोवाईड करती हैं। हालांकि यह नहीं पता कि यह वेबसाईट जोधपुर की घासमंडी से कोई कनेक्सन रखती हैं। यदि इनवेबसाईट पर कॉलगर्ल के पैसे की बात की जाए तो इनके अंदर लिखा है कि एक रात के 10000 से लेकर 30000 तक । और यह भी लिखा है कि हमारे यहां पर विदेशी कॉल गर्ल ‌‌‌मिलती हैं। यह कई सारी वेबसाइट हैं। आपको इन वेबसाइट पर कॉल गर्ल की फोटो भी मिल जाएगी ।आपको इन वेबसाईट पर फोन नम्बर भी मिल जाएगा । हम आपको इनवेबसाईट का लिंक नहीं दे सकते । लेकिन यदि आप गूगल के अंदर जोधपुर कॉलगर्ल के नाम से सर्च करोगे तो यह वेबसाइट आ जाएंगी ।

‌‌‌ घास मंडी में सक्रिय है लूट की गैंग

जैसा कि हम आपको पहले भी एक लेख के अंदर बता चुके हैं कि चाहे घास मंड़ी हो या कोई और रेडलाईट एरिया हो उसके अंदर लूट होना आम बात है। जो लोग इस काम के अंदर नए आते हैं। उनको कुछ पता नहीं होता है। उनके साथ लूट हो जाती है। कुछ लोग घास मंड़ी जोधपुर के अंदर उन्हें डरा ‌‌‌धमका कर पैसा ऐंठ लेते हैं। और बेचारे वो लोग यदि शिकायत करें तो भी किससे करें । सो सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

‌‌‌क्यों करती हैं लड़कियां यह काम

जैसा कि हर रेड लाईट ऐरिया के अंदर होता है। घासमंडी के अंदर 16 साल की लड़कियों से लेकर 45 साल की उम्र तक की लड़कियां देह व्यापार मे शामिल हैं। कुछ लड़कियां इस वजह से देह व्यापार करती हैं कि उनकी मजबूर है। यह सीधा और सरल काम है । जबकि वे दूसरा कोई काम कर ‌‌‌नहीं पाती हैं। इसमे पैसा भी काफी अच्छा मिल जाता है। जबकि कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जो सिर्फ इस वजह से भी इस धंधे के अंदर उतर जाती हैं क्योंकि उनको नए नए मर्दों का चस्का लग जाता है। ‌‌‌जबकि कुछ लड़कियों को जबरदस्ती इस धंधे के अंदर धकेल दिया जाता है।

‌‌‌पुलिस नहीं करती कार्यवाही

घास मंडी बाजार जोधपुर के रहने वाले स्थानिय निवासियों का तो यहां तक कहना है कि पुलिस कार्यवाही नहीं करती है। वह कार्यवाही करे भी तो कैसे क्योंकि उसको इसके बदले पैसा मिलता है। और जब भी कोई कार्यवाही होती है तो रैकेट के सरगना को पुलिस नहीं पकड़ती है। बस दिखावा कर ‌‌‌देती है। जबकि दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि वह कार्यवाही करती है। लेकिन सबूत मिलने पर ।

‌‌‌कैसे तय होती है रेट

यदि रेट की बात करें तो जोधपुर घासमंडी मे भी अन्य रेडलाईट ऐरिया की तरह ही लड़की के फिगर के हिसाब से रेट लगती है। कम से कम 500 रूपये और यदि लड़की अच्छी फिगर की है तो 2000 रूपये तक वसूल लेती है। ‌‌‌इस धंधे के अंदर तब तक ही लड़कियों को धंधे के अंदर रखा जाता है। जब तक कि वे जवान और खूबसूरत रहती हैं।

‌‌‌बाहर से लाई जाती हैं लड़कियां

घास मंडी बाजार जोधपुर के अंदर लड़कियां बाहर से लाई जाती है। नेपाल और बुम्बई से लाकर यहां पर देह व्यापार कराया जाता है। लड़कियों को होटलों के अंदर भी देह व्यापार करवाया जाता है। पीछले दिनों तेलगू फिल्म की एक एक्टर को भी देह व्यापार के अंदर पकड़ा जा चुका है। ‌‌‌टूरिज्म के बहाने लड़कियां जोधपुर पहुंच रही हैं। बुम्बई के अंदर बार पर रोक लगाने के बाद लड़कियां जोधपुर की ओर रूख कर रही हैं। कुछ समय रहने के बाद वे वापस बुम्बई चली जाती हैं।

‌‌‌पेन से भी होते हैं ईशारे

रईस कॉल गर्ल पेन से ईशारे करती हैं। यदि लड़की हरा पेन दिखाती है तो उसे हरी झंडी समझा जाता है। और यदि लड़की लाल पेन दिखाती है । इसका मतलब है वह अभी तैयार नहीं है। हरा पेन दिखाने के बाद मोबाइल से रेट समय और स्थान तय होता है।‌‌‌एक अखबार मे प्रकाशित खबर के अनुसार यदि रईस कॉल गर्ल की बात करें तो वह 1 लाख रूपये तक इस काम के वसूल लेती है। कुछ एक्टर भी इस प्रकार का काम करते हुए जोधपुर के अंदर पकड़ी जा चुकी हैं। जिनके बारे मे यहां तक कहा जाता है कि उन्हें 5 से 10 लाख के अंदर सौदा तय किया था ।

‌‌‌मानव तस्करी करके भी लाई जाती हैं लड़कियां

पीछले दिनों घास मंडी के अंदर 11 से 7 साल की लड़कियां भी पकड़ी जा चुकी हैं। उनके साथ की महिलाओं ने पहले तो यह दावा किया कि वे इन लड़कियों की मां हैं। लेकिन बाद मे पूरी पोल खोल दी । कहा गया कि इस काम के अंदर कुछ लोग शामिल हैं जो अलग अलग जगहो से ‌‌‌लड़कियों को खरीदते हैं और जोधपुर के अंदर आकर बेच देते हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि लड़किया इतनी छोटी हैं कि अपने घर का पता तक नहीं बता पा रही है।

Jodhpur Ghans Mandi कब सजती है ?

दोस्तों यदि हम घास मंडी की बात करें तो यहां पर काफी तंग गलियां होती हैं जोकि रात होते ही सजने लग जाती हैं। और रात को जब कोई इन गलियों से गुजरता है तो उसके बाद लड़कियां यहां पर इशारा कर बुलाती हैं। न्यूज के अनुसार पुलिस भी इनके साथ अक्सर मिली रहती है। ‌‌‌ जिसकी वजह से इनके उपर कभी भी सही तरह से कार्यवाही नहीं हो पाती है। इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए और आप इस बात को समझ सकते हैं। और यही आपके लिए सही होगा ।

काम के साथ चलता है लूट का धंधा

‌‌‌यदि आप इस शहर के अंदर जाते हैं तो आपको यहां पर दिन पर चहल पहल दिखाई देती है। और यदि आप इनके फेवर मे आ जाते हैं और लड़कियों के साथ चले भी जाते हैं तो हो सकता है कि आपको पूरी तरह से लूट लिया जाएगा । और आप डर के मारे अपने साथ होने वाली लूट की घटना को किसी को बता भी नहीं पाएंगे । क्योंकि ‌‌‌ हो सकता है कि आपको बदनामी का डर रहता है। और यदि कोई इंसान शादी सुदा है तो वैसे भी उसको बहुत अधिक डर रहता है कि यदि किसी को पता चल गया तो काफी अधिक समस्याएं हो जाएगी । आप इस बात को समझ सकते हैं।

‌‌‌यहां से ऑपरेट होती हैं कई सारी गैंग

दोस्तों आपको बतादें कि यहां पर कई तरह की कॉल गर्ल आपको मिल जाएंगी । यहां पर आपको सस्ती गर्ल भी मिल जाएंगी तो महंगी गर्ल भी मिल जाएंगी । मतलब यही है कि आपको यहां पर सब तरह की गर्ल काफी आसानी से मिल जाएंगी । इसके बारे मे आपको पता होना चाहिए और आप इस बात ‌‌‌ को समझ सकते हैं। और यही आपके लिए सबसे अधिक सही होगा ।

पति को शराब छूटाने के बेहतरीन उपाय के बारे मे जानकारी

‌‌‌अरबी खाने के 24 ‌‌‌जबरदस्त फायदे ‌‌‌और नुकसान ‌‌‌के बारे मे जाने  arbi khane ke fayde  

‌‌‌top नींद की गोली का नाम ‌‌‌और इनके फायदे और नुकसान के बारे मे जानकारी 

‌‌‌बैंगन खाने के 18 फायदे ‌‌‌और नुकसान bengan khane ke fayde

ब्रह्मचर्य पालन के 24 रियल फायदे के बारे मे जाने brahmacharya ke fayde

सिसोदिया वंश की कुलदेवी का नाम और इतिहास के बारे मे जानकारी

‌‌‌विज्ञापन के 14 फायदे और नुकसान के बारे मे जानकारी

‌‌‌विटामिन बी के बारे मे जानकारी  vitamin b kisme paya jata hai ?

‌‌‌संतरे खाने के 20 जबरदस्त फायदे ‌‌‌और नुकसान के बारे मे जानकारी

‌‌‌जल्दी शादी के 45 जबरदस्त उपाय jaldi shadi ke upay for girls and boy

This Post Has 11 Comments

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।