कैसे पता करें लड़की लाईन दे रही है या नहीं

कई बार लड़कों के सामने यह समस्या पैदा हो जाती है कि अमुख लड़की लाईन दे रही है या नहीं इस बात का वे सही सही पता नहीं लगा पाते आज हम इस लेख के अंदर आपको यह बताएंगे कि लड़की कौनसे ‌‌‌ईशारे करे ताकि आपको पता लग सके कि लड़की लाईन दे रही है। और आपका मामला आगे बढ़ सके नही तो आपको भी उसके पीछे अपना समय नहीं गवाना चाहिए
वैसे जब भी कोई लड़की लाईन देती है तो वह कुछ ‌‌‌ईशारे जरूर करती है जिनके बारे मे हम आपको बता रहे हैं।

वह आपको देखकर मुस्कुराती है

यदि वह आपको देखकर अपनी मुस्कान बिखेरती है तो इसका मतलब यह है  िकवह आपको नही मन पसंद कर रही है। आमतौर पर होता यह कि जब कोई लड़की आपको भाव देती है तो वह आपको देखकर जरूर मुस्कुरातीहै। लेकिन यदि वह लड़की आपको पसंद नहीं करती तो वह आपकी तरफ मुस्कुराना तो दूर वह आपको देखती भी नहीं

 

वह आपको देखकर ‌‌‌खुश हो जाती है

यदि लड़की आपको देखकर ‌‌‌खुश हो जाती है इसका मतलब है  िकवह आपको नही मन पसंद करती है। जब आप उसके सामने नहीं आते तो वह उदास हो जाती है। आप जब उसके सामने होते हैं तो उसका चेहरा एकदम से खिला खिला नजर आता है। वह आप से बात करके तो एकदम से ‌‌‌खुश दिखती है। आप उसके चेहरे को देखकर पता लगा सकते हैं।

वह आपकी एक झलक पाने को बेताब होती है

वह आपकी एक झलक पाने के लिए ‌‌‌हमेशा बेताब होती है। जब आप उसके घर के पास से गुजरतेहैं तो तुरन्त आपकी नजरों के सामने जाती है। और आपको गौर से देखती रहती है। यदि वह ऐसा करती है। तो इसका मतलब वह साफ साफ आप पर फिदा है।
 

आपसे किसी किसी बहाने बोलने की ‌‌‌कोशिश करती है

 

यदि वह लड़की आपको पसंद करती है तो वह आप से ‌‌‌हमेशा किसी किसी बहाने से आपसे बोलने का प्रयासकरेगी आप  तब यह आसानी से यह पता लगा सकते हैं  िकवह आपको पसंद करती है।

 

यदि कोई लड़की यह ‌‌‌ईशारे करती है तो इसका मतलब आपको समझ लेना चाहिए  िकवह आपको पसंद करती है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!