किसी भी फोन का क्लोन कैसे तैयार करें सिर्फ 2 मिनट में who make clone any phone

दोस्तों हमे बहुत बार यह आवश्यकता पड़ जाती है । कई बार हमे किसी चीज को लेकर डाउट होती है। हमे लगता है कि अमुख व्यक्ति हमसे कुछ छुपा रहा है। तब हम उसके फोन की सारी डिटेल चैक करने की कोशिश करते हैं। लेकिन यह सब हम कैसें कर सकते हैं? ‌‌‌आज हम आपकी इसी समस्या का समाधान करने के लिए एक तरीका लेकर आए हैं। जिसका यूज करना बहुत ही आसान है। आप इस तरीके की मदद से किसी के भी फोन का क्लोन बना सकते हैं। लेकिन आप इस तरीके का प्रयोग सिंपल फोन पर नहीं कर सकते ।तो दोस्तों आइए जानते हैं आप किसी भी फोन का क्लोन कैसे बनाएं ?

 

‌‌‌सबसे पहले आपको https://my.Copy9.com पर जाना होगा । उसके बाद आपको यहां पर अकाउंट बनाना होगा । आप पासवर्ड और ईमेल एड्रस डालकर इसके अंदर अकाउंट बना सकते हैं। आप यह काम अपने कम्प्यूटर के अंदर कर सकते हैं। नहीं तो आप अपने मोबाइल के अंदर भी यह काम कर सकते हैं।

Dashboard मे log in करें

उसके बाद आप डेसबोर्ड के अंदर लॉगइन करेंगे तो आपको नीचे दिया गया इंटरफेस दिखेगा । नीचे आपको दो लिंक मिल जाएंगी । आपका फोन कौनसा है। उस हिसाब से आपको एप अपने फोन के अंदर डाउनलोड कर लेना है।

 

‌‌‌एप को फोन के अंदर इंस्टॉल कैसे करना है

एप को डाउनलोड करने के बाद इसको इंस्टॉल करने से पहले फोन की सैटिंग के अंदर जाकर अज्ञात सोर्स को ऑन करदें । उसके बाद एप को इंस्टॉल करलें । अब एप पूरी तरह से आपके फोन के अंदर इंस्टॉल हो चुका है। और अच्छे से काम भी करने लग गया है।

‌‌‌ट्रेक कैसे करें

अब आपको अपने पहले वाले अकाउंट के अंदर लॉग इन करना है और वहां पर आपको उस फोन की सारी डिटेल मिलती रहेगी । आप वहां से यह डिटेल डाउनलोड भी कर सकते हैं। लेकिन ऐसा तब तक ही होता रहेगा जबतक copy 9app अगले व्यक्ति के फोन के अंदर है। जैसे ही यह एप हट जाएगा । आपको डिटेल मिलना बंद ‌‌‌हेा जाएगी

copy 9 app trail version है

‌‌‌आपको यह एप फ्री के अंदर नहीं मिलता है। यह सिर्फ 2 दिन के लिए ही फ्री है। लेकिन यदि आप इसको काफी समय तक यूज करना चाहते हैं तो पैसे देने पड़ते हैं। लेकिन यदि आपको इसकी ज्यादा आवश्यकता है तो आप इसको खरीद सकते हैं। वैसे मुझे यह एप काफी अच्छा लगा । इसके कितने पैसे लगते हैं? जानने के लिए ‌‌‌नीचे ईमेज दिया गया है। उसको देखें ।

‌‌‌सबसे अच्छा आइडिया है

दोस्तों वैसे तो मैंने आपको बहुत सारे तरीके कॉल रिकार्ड वैगरह के बता दिये हैं। लेकिन यह तरीका सबसे बेहतर है। आप जिस प्यक्ति के बारे मे जानना चाहतें हैं। उसके फोन के अंदर यह एप इंस्टॉल करदें । और उसके बाद आप यह आसानी से यह पता लगा सकते हैं कि वह अब क्या कर रहा है। ‌‌‌कहां गया हुआ है?

One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *