कान से दूध निकालने का जादू कैसे करें Dhinchak-Plastic-Disappear-Bottle-

दोस्तों हम आपको निरंतर नए नए जादू के रहस्य के बारे मे बताते रहते हैं। यदि कोई ट्रिक आपको समझ मे नहीं आ रही है तो आप नीचे कमेंट कर हमे बोल सकते हैं। हम आपकी मदद अवश्य करेंगे । इस लेख के अंदर हम आपको बच्चे के कान से दूध निकालने का जादू ‌‌‌सीखाने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं दोस्तों यह जादू कैसे किया जाता है।

 

‌‌‌किन सामान की आवश्यकता होगी

दोस्तों आपको इस जादू को करने के लिए कोई खास सामान की जरूरत नहीं होगी ।

  • एक स्पेसल प्रकार की बोतल
  • बच्चा जो थोड़ा छोटा हो

‌‌‌कैसे यह जादू करना होगा ?

इस जादू को करने के लिए आपके पास एक स्पेशल बोतल होगी । जिसके अंदर दूध भर लें । अब जिस भी छोटे बच्चे पर यह जादू आप दिखाना चाहते हैं। आप उसको स्टेज पर बुलाएं और फिर उसके मुंह के अंदर बोतल रखदें । और बोल दें की बोतल का दूध बच्चे ने पिलिया और बोतल को उलटे रखें । उसके ‌‌‌बाद आपको बोतल को लड़के के कान के पास ले जार वापस सही अवस्था मे ले आना होगा । बस अब उसके अंदर दूध वापस आ जाएगा । देखने वालों को यह रियल के अंदर लगेगा की आपने बच्चे के कान से दूध निकाल लिया है। लेकिन सच्चाई कुछ और ही है।

‌‌‌क्या है बच्चे के कान से दूध निकालने का रहस्य ?

दोस्तों बच्चे के कान से दूध निकाले का वैसे कोई रहस्य नहीं है। इसके अंदर सारा कमाल बोतल का ही होता है। यह एक स्पेसल प्रकार की बोतल होती है। इसको जब आप उल्ट देते हैं तो इसके अंदर का दूध जाता कहीं नहीं है। वरन दिखता नहीं है। और लोगों को लगता ‌‌‌है कि दूध गायब हो चुका है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है। दूध बोतल के अंदर ही रहता है। और जब आप इसको सीधा करते हैं । बच्चे के कान के पास ले जाकर तो दूध वापस दिखने लग जाता है। बस इसका यही रहस्य है।

‌‌‌बोतल को कैसे बनाएं ?

दोस्तों आप इस बोतल को घर पर नहीं बना सकते । सो आपको इसको ऑनलाइन ही खरीदना होगा । क्योंकि इसको घर पर बनाना आसान काम नहीं है। हालांकि यह बोतल आपको 400 रूपये तक की पड़ जाएगी ।

Dhinchak-Plastic-Disappear-Bottle-

‌‌‌बड़े लोगों पर इस जादू को ना करें?

दोस्तों यदि आप यह जादू दिखा रहे हैं तो आपको यह बड़े लोगों पर नहीं करना चाहिए क्योंकि उनको पता लगने का ज्यादा चांस होता है। इसका प्रयोग केवल छोटे बच्चों पर ही करें तो ज्यादा बेहतर होगा ।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *