अब आगया है मच्छर दूर भगाने वाला टीवी

यदि आपका टीवी मनोरंजन के साथ साथ मच्छर भी दूर भगाने लगे तो कैसा रहेगा निश्चय ही अच्छा होगा आपको भी बार बार मच्छरदानी से उलझना नहीं पडेगा और मच्छर भी आपको परेशान नहीं करेंगे लेकिन ऐसा ही टीवी एलजी कम्पनी ने लॉच किया है। इस टीवी की खास बात यह है


 

‌‌‌कि यह आपका मनोरंजन तो करता ही है। इसके साथ ही साथ आपके रूम से मच्छर भी भगा देता है। कम्पनी ने इस टीवी को भारतियों की जरूरतों के अनुसार बनाया गया है ताकि यह पूरी तरह से मार्केट के अंदर खरा उतर सके
‌‌‌इस टीवी की शूरूआती कीमत 26900 रूपये बताई जा रही है। 31 इंच की कीमत 26900 रूपये है जबकि 42 इंच की कीमत 47500 रूपये है। कम्पनी का कहना है कि मच्छर दूर भगाने के लिए इस टीवी को बार बार ऑन करने की आवश्यकता नहीं है।
‌‌‌यदि आपने इसको एक बार ऑन करके बंद करदिया तो यह आपके सारे कमरे के मच्छरों को भगा देगा इसको बार बार रसायन भरने की जरूरत भी नहीं है। और इसमे किसी खतरनाख रसायन का भी प्रयोग नहीं किया गया है।

 

‌‌‌कुल मिलाकर यह टीवी आपके लिए बेहद उपयोगी एक बार इस टीवी को खरीदिये और मच्छरों की समस्या से छूटकारा पाइए

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।