भूतों पर यकीन नहीं करने वाले यह देखें real ghost video

दोस्तों कुछ लोग इस बात को मानते हैं कि भूत होते हैं तो कुछ लोग इस बात को नहीं मानते ।यदि आप भी भूतों पर विश्वास नहीं करते तो हम आपको एक ऐसा भूतों से जुड़ा रियल प्रुव दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे । ‌‌‌इस विडियो को देखने के बाद आपको इस बात पर यकीन करना पड़ेगा कि सच मे कोई भूताहा शक्ति होती है। जो इंसान की सोच और समझ से परे है। दुनिया के हर धर्म के अंदर म्रत आत्माओं का जिक्र मिल जाता है। जिससे भी यह साबित होता है कि आत्माएं होती हैं। और अब तो विज्ञान भी मान चुका है कि आत्मा होती है

‌‌‌दिल्ली के कड़कनुमा अदालत मे भूत का रियल फूटेज

 

दोस्तों दिल्ली की एक अदालत का यह फूटेज है। इस अदालत के बारे मे यह कहा जा रहा है कि इसके अंदर भूतों का आतंक मौजूद है। रात को भूत आते हैं और अपनी अदालत चलाते हैं।

 

 

‌‌‌रात को 12 बजे अपने आप ऑन हो जाते हैं कम्प्यूटर

 

सीसी टिवी फूटेज मे देखने पर पता चला है कि एक लाइट का गोला आता है। और उसके बाद सारे कम्प्यूटर अपने आप ही ऑन हो जाते हैं। और सुबह तक चलते रहते हैं। जब यहां के कर्मचारियों देखा तो पहले तो उन्होंने सोचा कि भूल से चालू रह गए होंगे

‌‌‌लेकिन उनके बंद करने के बाद भी दूसरे दिन चालू मिले यहां तक की पॉवर सप्लाइ कट जाने के बाद भी कम्प्यूटर ऑन हो गए । जिसकी वजह से कर्मचारियों को कुछ भी समझ मे नहीं आया । और वे बुरी तरह से डर गए ।

 

‌‌‌लगाया CCTV camera  

 

जब किसी को कुछ भी समझ मे नहीं आया तो एक सीसीटिवी कैमरा लाकर लगा दिया गया । फिर जब दूसरे दिन सीसी टिवी कैमरा के फूटेज चैक किया तो यह देखकर सब लोग हैरान रह गए कि वह कम्प्यूटर भी चल रहा था जो रियल मे खराब हो चुका था । और एक लाइट का गोला भी कैमरे मे कैद हो चुका था ।

 

‌‌‌क्या कहते हैं लोग ?

 

अब तो वहां के सब कर्मचारी भी मानने लगे हैं कि वहां पर किसी उपर हवा या भूत प्रेत का साया है।  इसी बीच जब यह विडियो फूटेज एक चैनल वाले को दिखाई तो उसने इस बात की पड़ताल की । तो पता चला की सारी घटना सच्ची थी ।

 

‌‌‌कहां से आता है आग का वह गोला ?

 

दोस्तों फूटेज को ध्यान से देखने पर आपको पता चलता है कि एक आग का गोला आते ही सारे कम्प्यूटर अपने आप ही ऑन हो जाते हैं। यह कैसे होता है? यह सिर्फ रहस्य है। जिसके बारे मे सही सही कोई कुछ नहीं जानता ।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *