How To Make Black Magic काला जादू कैसे करे

 

‌‌‌काला जादू का वर्णन दिया के हर संस्क्रति के अंदर मिलता है। ‌‌‌काला जादू का प्रयोग लोग अक्सर अपना स्वार्थ सिद्व करने के लिए अधिक करते हैं। भारत के अंदर बंगाल एक ऐसी जगह हैं जहां पर बहुत अधिक काला जादू होता है। वैसे यदि कोई तांत्रिक किसी पर काला जादू कर देता है तो उसे भी अपने गलत कर्मों का ‌‌‌फल भुगतना पड़ता है। लेकिन ‌‌‌काला जादू का असर जिस पर यह जादू किया जाता है। उसपर भी होता है। बहुत से लोग ‌‌‌काला जादू को नहीं मानते हैं। उनका मानना होता है। कि जादू जैसा कुछ नहीं होता ।उनके लिए मैं बतादूं कि जिसके साथ बीत चुकी है। उसी को पता चलता है।‌‌‌वैसे कभी भी काले जादू का गलतप्रयोग नहीं करना चाहिए ।

‌‌‌‌‌‌काला जादू मे ली जाती है बुरी ताकतों की मदद

कुछ जानकार यह बताते हैं कि ‌‌‌काला जादू के अंदर कुछ तांत्रिक लोग बुरी ताकतों की मदद लेते हैं। और जाहिर सी बात है । बुरी ताकते हमेशा बुरा ही करेंगी । सो ‌‌‌काला जादू से अच्छे की उम्मीद रखना बेकार

है।

‌‌‌काला जादू कैसे करें

दोस्तों काला जादू करने के कई सारे टोटके होते हैं। इस लेख के अंदर हम आपको कुछ टोटके बताने जा रहे हैं। ध्यानदें इन काला जादू के तरीकों को किसी तांत्रिक की देख रेख मे ही अजमाने की कोशिश करें । हो सकता है इसमे आपका भी नुकसान हो जाए । क्योंकि थोड़ी बहुत गलती होने पर यह आप पर ‌‌‌भी बुरा असर डाल सकते हैं।

 

दोस्तों हमने आपको पीछले लेख के अंदर यह बताया था की बबलू के पेड़ से भूत कैसे बूलाया जाए? और उसका तरीका बताया था । इस लेख के अंदर हम आपको काले जादू के कुछ चमत्कारी टोटके बता रहे हैं। जिनको जानकार आप आसानी से किसी को अचंभे मे डाल सकते हैं।

‌‌‌ काला जादू कैसे करे औरत के स्तन गायब करना Woman’s breast disappearing

यदि आप किसी औरत के स्तन को गायब करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले लाजवंती के पतियों को कहीं से लाना होगा । उसके बाद उनको अपने दोनों हाथों पर मललें । जब आप एक हाथ को किसी औरत को दिखाओं और तुरन्त अपनी मूठी बंद करदो । एक मूठी बंद करने से एक स्तन और ‌‌‌दूसरी मूठी बंद होने दोनो स्तन गायब हो जाएंगे । लेकिन दोनों मूठी खोलने पर दोनों स्तन वापस आ जाएंगे । इस तरह से आप यह काले जादू की चमत्कारी क्रिया कर सकते हैं।

‌‌काला‌ जादू कैसे करें कटे सिर से आवाज निकालना remove voice for cut head

सबसे पहले आपको कहीं से कटा हुआ सिर लाना होगा । उसके बाद आपको उसके अंदर एक मेंढक को रख देना है। मेंढक इस प्रकार से रखना है कि वह किसी को दिखे नहीं उसके बाद उस सिर पर लोबान की धूनी दें तो कटा हुआ सर बोलने लगेगा । देखने वाले आश्चर्य कित रह जाएंगे ।

‌‌‌‌‌काला‌ जादू कैसे करें अंडे को हवा के अंदर उडाना Flying eggs in the air

सबसे पहले कहीं से अंडे की व्यवस्था करें । उसके बाद सूई से अंडे के अंदर एक छेद करदें और उस छेद से अंड के अंदर की पूरी सफेदी को बाहर निकाल दें । उस अंडे के अंदर ओस भरदे । और उसका मुह मोम से बंद करदें । जब अंडे को हवा के अंदर रखेंगे तो अंडा उड जाएगा ।

‌‌‌‌‌‌ काला जादू कैसे करे अंधेरे के अंदर पढ़ना Reading inside the dark

यदि आप लोगों को चमत्कार दिखाना चाहते हैं तो यह तरीका भी बेस्ट है। कहीं से मरा हुआ कबूतर लाएं और उसका खून निकाल लें । उसके बाद उसके खून से जो कुछ भी लिखेंगे । वह दिन के अंदर नहीं पढ़ा जाएगा । आप उसको अंधेरे के अंदर पढ़ सकते हैं। शीर और आक से कागज पर लिखें जब वह सूख ‌‌‌जाएगा तो नहीं पढ़ा जाएगा । जब उपलों की राख डालेगे तो पढ़ा जाएगा ।

‌‌‌‌‌‌ काला जादू कैसे करे नींबू उछालने का टोटका Lemon jumping totaka

आपने कई तांत्रिकों को नींबू उछालने का टोटका करते हुए देखा होगा । कुछ अनजान लोग इसको चमत्कार समझ लेते हैं। लेकिन वास्तव मे यह एक चमत्कार नहीं है। वरन एक वैज्ञानिक तरीका है। इसके लिए सबसे पहले एक नींबू लाएं । उसके अंदर का रस निकाल लें और उसके अंदर पारा और नौसादर बराबर ‌‌‌मात्रा के अंदर डालकर धूप मे रखने से नींबू अपने आप ही नाचने लगेगा ।

‌‌‌‌‌‌ काला जादू कैसे करे आग से हाथ न जलना hand Not burning with fire

आपने कुछ लोगों को आग पर चलते देखा होगा और हाथ से खिरे को उठाते हुए देखा होगा । और आप यह देखकर आश्चर्य चकित हो गए होंगे कि यह सब कैसे होता है? आज हम आपको बताते हैं कि यह कैसे होता है ?

25 ग्राम नौसादर और 20 ग्राफ काफूर लेकर दोनों को बारीकी से पीस कर अपने दोनों हाथों पर मल ले।

‌‌‌उसके बाद अपने हाथों से दहकता हुआ कोयला उठा लें । आपके हाथ कभी नहीं जलेंगे । और देखने वाले आश्चर्य चकित रह जाएंगे ।

‌‌‌‌‌‌ काला जादू कैसे करे इंसान को बंदर की तरह दिखने लगेगा The person will look like a monkey

आपने कुछ ऐसे जादूगरों को भी देखा होगा जो इंसान को बंदर या किसी अन्य प्राणी के रूप मे बना देते हैं। वे यह सब कैसे करते हैं ? आइए जानते हैं

सफेद चिरमिटा और मिटटी मरे हुए बंदर के मुंख के अंदर गाड़ दें । उसके बाद उसे रोज सींचा करें । और जब फल लगे तो उसे ‌‌‌रविवार के अंदर तोड़ लाएं । और तमासा दिखाएं तो उस फल की माला को जिसके गले के अंदर डालेंगे वह दूसरों को बंदर जैसा नजर आएगा ।

‌‌‌दोस्तों यह इंद्रजालिक क्रियाएं हैं इनको किसी की देख रेख में ही करें । आपको यह लेख कैसा लगा । इस संबंध मे आपको कोई हेल्प चाहिए तो नीचे कमेंट करें । आपका कोई सवाल है तो हमें बताएं ।

भूत को बुलाने का मंत्र भूत प्रेत वशीकरण मंत्र

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *