वे 4 चीजें जो लड़कियां लड़कों में सबसे पहले देखती हैं

वैसे तो लड़कियों के लिए हर छोटी से छोटी बात के मायने होते हैं लेकिन कुछ चीजे लड़कों की ऐंसी होती हैं जिनको लगभग हर लड़की पसंद करती हैं। यदि किसी लड़के के अंदर वे सारी चीजें मौजूद हैं तो लड़कियां उसे बड़ी जल्दी ही पसंद कर लेती हैं।

वे 4 चीजें जो लड़कियां लड़कों में सबसे पहले देखती हैं

आज हम आपको वो चीजें बताने जा रहे हैं जो लड़कियां लड़कों के अंदर सबसे पहले देखती हैं। हांलाकि जरूरी नहीं की यह सब चीजे हर लड़की देखे लेकिन लड़की चाहे कैसी भी क्योंना हो वह किसी लड़के को अपना फ्रेंड बनाने से पहले इनमे से कुछ चीजों को ‌‌‌अवश्य ही देखती हैं। तो आइए जानते हैं वे चीजें

1.लड़के का लुक 

लड़कियों के लिए लड़के का लुक भी बहुत ही मायने रखता है। बढिया लुक वाला लड़का हर लड़की को पसंद होता है। इसमे कोई किंतु परन्तु नहीं है। यदि किसी लड़के का लुक अच्छा है तो उसकी कई सारी लड़कियां आसानी से फ्रेंड बन जाती है। लुक वो चीज है जिसको लड़कियां सबसे पहले देखती हैं। सुंदर लुकवाला लड़का लड़कियों की ‌‌‌हमेशा से ही पहली पसंद होता है।

2.लड़के की पर्सनलटी

बढ़िया  पर्सनलटी को हर लड़की पसंद करती है। यदि आपकी पर्सनलटी ही बेकार है तो वे आपको आसानी से पसंद नहीं करती आप अपनी पर्सनलटी को अपने अनुसार चेंज कर सकते हैं। इस लड़कियां बढिया पर्सनलटी को पसंद करती हैं या नहीं इस बात का सबसे अच्छा प्रमाण आप अपने आस पास पेंट कोट लगाए घूमने वाले लड़कों को देख कर पता लगा सकते हैं। एक बढिया पर्सनलटी लड़की को अपने आप ही attract  कर लेती है। यह दूसरे नम्बर पर आती है।

3.पैसा

पैसा तो किसे पसंद नहीं होता है। लड़कियों पर जो लोग पैसे खर्च करते हैं तो वे आसानी से उनकी ओर attract हो जाती हैं। लड़कियां आसानी से लड़के को देखकर यह अनुमान लगा लेती हैं कि लड़का कितने पैसे वाला है। आपने भी देखा होगा की अमीर घर की अधिकतर लड़कियां अमीर लड़कों से ‌‌‌दोस्ती करना करती हैं। क्योंकि उनको ऐसा लड़का चाहिए होता है जिसके पास खूब सारा पैसा हो और जिससे वे अपनी जरूरतों को पूरा कर सकें पैसा भी लड़कियों की पसंद है। और एक गरीब लड़की की भी यह ख्वाईस होती है कि उसका दोस्त अच्छे पैसे वाला हो

4.उंचा कद

उस लड़के से तो लड़कियां आसानी से इंप्रेस हो जाती हैं जो उनकी नजरों के अंदर उंचे कद वाला होता हैं। उंचे कद का मतलब है वह लड़का  जो किसी अच्छे पद पर नौकरी करता है। मानलिजिए कोई आईपिएस अफसर लड़का है और लड़की को जब पता चलता है कि उसके साथ रहने वाला लड़का एक अधिकारी है तो वे उससे आसानी से इंप्रेस हो जाती हैं। यह आपने अपने क्लास रूम के अंदर भी देखा होगा की क्लास के ‌‌‌होशियार लड़कों से हर लड़की बातें करना पसंद करती है।

तो यह 4 चीजें हैं जो लड़कियां लड़कों के अंदर देखती हैं। यदि किसी लड़के के पास यह चारों चीजें हैं तो वो आसानी से अधिकतर लड़कियों को इंप्रेस कर सकता है। हांलाकि हर लड़की इन चारों चीजों पर गौर नहीं करती किंतु वो इनमे से कुछ चीजों पर अधिक ध्यान देती है जबकि कुछ पर कम और कुछ को देखती ही नहीं लेकिन एक पढ़ने वाली लड़की इन चीजों पर अधिक ध्यान देती है।

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।