लड़की का चेहरा कैसे बदले who change face in real with Silicone Female Masks

‌‌‌यदि आप अपना फेस चेंज करना चाहते हैं और वो भी एकदम से रियल तो इस लेख के अंदर हम आपको कुछ खास फेस मास्क के बारे मे बताने जा रहे हैं। यह फेस मास्क खास कर लड़कियों के लिए बने हुए हैं। लड़कियां इसको लगाकर अपना चेहरा आसानी से बदल सकती हैं।

‌‌‌दिखने मे यह मास्क सिलिकॉन से बने हैं और एकदम से रियल लगते हैं। सॉफट भी हैं। पहली दफा यदि आप इनको देखते हैं तो कोई यह नहीं बता सकता है कि लड़की ने मास्क पहन रखा है। क्योंकि यह एकदम से रियल लगते हैं।

लड़की का चेहरा कैसे बदले

‌‌‌कुछ खास कामों के अंदर कर सकते हैं Silicone Female Masks यूज

कई बार हम कुछ ऐसे लफड़ों के अंदर फंस जाते हैं कि हमे अपना ऑरिजनल चेहरा छिपाने की आवश्यकता होती है। ऐसी स्थिति के अंदर आपको यह मास्क बहुत अधिक काम मे आते हैं। दुनिया के अंदर बहुत सारे लोग इनका यूज करते हैं।

‌‌‌यदि आप कोई एडल्ट वेबसाईट चलाते हैं और चाहते हैं कि महिलाओं का असली चेहरा सामने ना आए तो आप इन मास्क का युज कर सकते हैं। इन्हें पहनने के बाद महिलाओं का असली चेहरा छुप जाता है। और पता भी नहीं चल पाता है कि महिला ने मास्क पहना है।

‌‌‌इसके अलावा भी आप इनको अन्य कई काम मे ले सकते हैं। यदि आप का कोई यूटुब चैनल है तो उसपर भी आप इनका प्रयोग कर अच्छे विडियो सूट कर सकते हैं। कुल मिलाकर आप इनको अन्य किसी काम मे ले सकते हैं।

‌‌‌ Silicone Female Masks खरीदने के कितने पैसे लगते हैं ?

दोस्तों आपको वैसे अलग अलग वैराईटी के अंदर यह गर्ल के मास्क मिल जाएंगे । कम से कम आपको 6000 रूपये का एक मास्क मिलेगा । इसके अलावा 20000 हजार रूपये तक की प्राइज रेंज के फेस मास्क उपलब्ध हैं। यदि आप अच्छी क्वालिटी के साथ लेना चाहते हैं तो आपको 15000 रूपये ‌‌‌तक देने पड़ सकते हैं। आप खुद silicone-female-mask

पर जाकर देख सकते हैं। यहां पर आपको कई प्रकार के फेस मास्क मिल जाते हैं।

‌‌‌किन फैचर के साथ Silicone Female Masks आते हैं ?

दोस्तों आपको इन मास्क के अंदर कई सारे फैचर सलेक्ट करने का ऑपसन भी मिल जाता है। जैसे आपको कई प्रकार की ईबैल मिल जाती है। जिनकी मदद से आप मास्क की आंखों का कलर बदल सकते हैं। इसके अलावा आपको ‌‌‌इसमे मास्क का कल चुनने की आजादी भी रहती है। आप किस प्रकार का कलर चुनना चाहते हैं। जैसे ऐसियन गर्ल या अन्य प्रकार का कलर भी आप चुन सकते हैं। मैकअप के अंदर आप रिमूवेबल मैकअप चुन सकते हैं। या फिर आप परमानेंट मैकअप भी चुन सकते हैं। यह आप पर निर्भर करता है।

‌‌‌ Silicone Female Masks कहां से खरीदें

लड़की का चेहरा कैसे बदले

दोस्तों यह गर्लस मास्क खरीदने के लिए आपको जाना होगा silicone-female-mask पर आपको यहां पर कई सारी वैराईटी के अंदर यह मास्क मिल जाएंगे । यहां पर इन फेस मास्क की कई सारी ईमेज भी दी गई है। जिनको देख सकते हैं और आप यह आसानी से पता लगा सकते हैं कि यह ‌‌‌कैसा लगेगा ? इसके अलावा आपको नीचे रिव्यू भी मिल जाएंगे । आप रिव्यू भी देख सकते हैं।

‌‌‌पेमेंट कैसे करेंगे ?

दोस्तों इन मास्क की रेट डॉलर के अंदर है। इस वजह से आपको पेमेंट करने मे दिक्कत आ सकती है। तो इस मामले मे मैं आपको सजेशन दूंगा की आप अपने सारे पैसे पेपाल के अंदर अपलोड करें । और फिर उसके बाद आप उनको डॉलर के अंदर बदलकर आसानी से पेमेंट कर सकते हैं।

‌‌‌यदि आपके पास पेपाल अकाउंट है तो आप अपना विजा कार्ड से पैसे एड कर सकते हैं । लेकिन यदि आपके पास पेपाल अकाउंट नहीं है तो पहले पेपाल अकाउंट बनाकर उसे वैरिफाई करवाएं ।

‌‌‌रिर्टन पॉलिसी और गारंटी

इस प्राडेक्ट के अंदर आपको सैलर की तरफ से कोई मनी बैक गारंटी नहीं मिलती है। लेकिन आपको डेमेज प्रोडेक्ट होने पर ebay s की तरफ से मनी बैक गारंटी मिल जाती है। जिसमे आप को आपका पूरा पैसा वापस भी मिल जाता है। यदि पोडेक्ट डेमेज हो या किसी काम का नहीं हो तो ।

Silicone Female Masks

का प्रयोग फीमेल रोबोट के अंदर यूज किया जाता है

Silicone Female Masks

का प्रयोग कई सारे फीमेल रोबोट के अंदर अब तक यूज किया जा चुका है। सिलिकॉन के मास्क देखने मे रियल चमड़ी की तरह ही लगते हैं। सेक्स रोबोट की की चमड़ी के रूप मे सिलिकॉन का प्रयोग किया जाता है। रोबोट रॉक्सी और एरिका के अंदर आप इन फेसमास्क को देख सकते हैं।

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।