यह हैं दो सिर वाली अजब गजब लड़की

यह दुनिया अजूबों से भरी पड़ी है। यहां हर तरफ अजूबे ही अजूबे ही हैं सबके बारे मे बताना कठिन है। आपने एक सिर तो सबके ही देखा है। लेकिन क्या आपने कभी दो सिर वाले इंसान को देखा है। शायद नहीं ।

‌‌‌22 साल की दो जुडवा बहनों ने चिकित्सों को भी हैरानी के अंदर डाल दिया है। इन दोनों बहनों का नाम एबीजेल और ब्रिटनी है। इन दोनों लड़कियों के सिर दो हैं लेकिन जिस्म केवल एक ही है।

‌‌‌इतना ही नहीं यह दोनों पढाई भी करती हैं। और एक सामान्य इंसान की तरह ही सड़क पर बैग डालकर चलती हैं। इनके दो सिर देखकर हर कोई हैरान रहे बिना नही रह सकता ।दोनों ने स्नातक की परीक्षा पास करली हैं। दोनों काफी लाड़ प्यार के अंदर पली हैं।
‌‌‌उन्होंने कार ड्राईविंग टेस्ट तो केवल 16 साल की उम्र मे ही पास करलिया था। जब वे कार के अंदर बैठ कर जाती हैं। तो लोगों को काफी अजीब लगता है। इन दोनों के दो पेट दो लीवर हैं लेकिन नर्व सिस्टम केवल एक ही है।

 

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।