महिला या स्त्री वशीकरण करने के 5 अचूक उपाय

‌‌‌स्त्री वशीकरण के टोटके. एक मिनट में वशीकरण, महिला वशीकरण मंत्र इन हिंदी विवाहित स्त्री वशीकरण स्त्री वशीकरण तंत्र. स्त्री वशीकरण मंत्र हिंदी में , वशीकरण के आसान उपाय, स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र

]यदि आप किसी महिला को या स्त्री को वश मे करना चाहते हैं तो यह लेख आपके लिए ही है। महिला को या स्त्री को वश मे करने के नीचे कई तरीके दिये जा रहे हैं।

‌‌‌वशीकरण का मतलब है किसी को अपने वश मे कर लेना या किसी पर इतना हावी हो जाना कि वह आपके इशारे पर नाचने लगे । जीवन के अंदर कई प्रकार के क्षण आते हैं। जब हम किसी के पास आना चाहते हों तो वह हम से दूर रहना चाहता है और जब हम किसी से दूर रहना चाहते हों तो वह हमारे पास आने की कोशिश करता है। ‌‌‌ध्यान दें आकर्षण क्रिया करें तो आपका मुंख पूर्व की ओर होना चाहिए और विकर्षण करें तो मुख पश्चिम की ओर होना चाहिए।

woman india photo

दोस्तों कई बार हम लोग किसी ऐसी महिला से या लड़की से प्यार कर बैठते हैं । लेकिन वह लड़की हमको पसंद नहीं करती है। और ऐसी स्थिति के अंदर हम चाहकर भी कुछ कर नहीं पाते हैं। ‌‌‌क्योंकि लड़की की बिना अनुमती के हम उसे छु भी नहीं सकते । ऐसी स्थिति के अंदर हमे वशीकरण मंत्रों का ही सहारा लेना पड़ता है। और वैसे भी इसके अलावा हमारे पास और कोई चारा भी नहीं बचता है। ‌‌‌यदि आप किसी भाभी महिला या लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे हैं और वह पट नहीं रही है तो आप इन अचूक उपायों की मदद ले सकते हैं। आइए जानते हैं इन अचूक उपायों के बारे में ।

‌‌‌महिला या स्त्री वशीकरण ‌‌‌उपाय … 1

‌‌‌पुरूषों को पूर्णिमा के दिन नीचे दिये गए मंत्र को गोरचन कुमकुम क्ष्री खंड और कस्तूरी की स्याही व अनार की कलम से भोजपत्र पर लिखकर ।मंत्र का 108 बार जाप करके उसे अपनी दाहिनी भुजा पर बांधने से मनचाही स्त्री आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌कामोनागाह पंचस्हरा कंदर्पो मीन केतानाह

क्ष्री विष्णु तनयो देवह प्रसन्नो भवतु प्रभो

महिला या स्त्री वशीकरण ‌‌‌उपाय … 2

‌‌‌प्रथमत किसी पति को अपनी पत्नी पर संदेह नहीं करना चाहिए फिर भी यदि संदेह है तो उसका एक केस बिना पत्नी की जानकारी के घर से बाहर लेजाकर जलादें और फिर उसको दाहिने पैर से मसल दें । उस रात पत्नी से रमण ना करे । उसके बाद पत्नी सदैव आपके वश मे रहेगी ।

महिला या स्त्री वशीकरण ‌‌‌उपाय … 3

‌‌‌दिपावली या ग्रहण के समय नीचे दिये गए मंत्र को 11000 बार जप करके सबसे पहले सिद्व करलें । उसके बाद मंत्र से किसी भी मीठी वस्तु को अभिमंत्रित करने के बाद आपनी पत्नी को या अपनी प्रेमिका को खिलादें । वह आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌नाम नाथय नाथय मोहय मोहय

आकर्षय आकर्षय दासानुदासं कुरू कुरू

वंश कुरू कुरू स्वाहा ।

महिला या स्त्री वशीकरण ‌‌‌उपाय …4

‌‌‌सबसे पहले खच्चर के 27 दांतों का प्रबंध करें । उन्हें पीरोकर माला बनालें ।अब आप किसी भी प्रात काल को पूर्व दिसा की ओर मुख करके बैठ जाएं और निम्न मंत्र का कम से कम 1101 बार जाप करें

girl indian  photo

उं नमो भूतनाथ समस्त भुवन

भूतानी साधय हुं

महिला या स्त्री वशीकरण ‌‌‌उपाय …5

‌‌‌शनीवार के दिन अपनी बिसों उंगलियों के नाखुन उतार लें । उसके बाद अपने शरीर के किसी भी गुप्त हिस्से के बाल काट कर दोनों को किसी तवे पर सेक लें अच्छी तरह से भून लें । व उसके बाद निम्न मंत्र अधिक से अधिक जपने के बाद उन्हें । उस महिला को खिला दें जिसको आप वश मे करना चाहते हो ।

‌‌‌ओम चिमी चिमी स्वाहा नाम लें

ओम चिमी चिमी स्वाहा

This Post Has 3 Comments

  1. Pravin

    Pllz muje meri biwi ke liye karna he…
    9152584884..whats nob he mera muje jankari de….plzzzz

  2. shankar

    bhi aap process ko follow karo

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।