ब्रेस्ट कैंसर के बाद भी लड़का करेगा शादी गजब true love story

दोस्तों लवस्टोरी तो आपने भी बहुत सुनी होगी किंतु कुछ लव स्टोरी ऐसी होती हैं जो की दिल को छू जाती हैं। आज कुछ ऐसी ही लव स्टोरी हम आपको सुनाने जा रहे हैं।
‌‌‌वडोदरा शहर की एक लड़की को मुम्बई के रहने वाले लड़के से बेइंतहा प्यार हो गया । जबकि लड़की ने उसे साफ साफ बतादिया कि उसे ब्रेस्ट कैंसर है वह शादि नहीं कर सकती कैंसर के चलते उसका एक ब्रेस्ट पहले ही निकाला जा चुका है। लेकिन लड़का तो उससे प्यार करता है। और शादी करना चाहता है।

love story

‌‌‌इस लड़की का नाम प्रिया बताया जा रहा है जोकि एक डॉक्टर की बेटी है। जो कार्पारेट सेक्टर के अंदर लेक्चर देती है। वह काफी दिन पहले मुम्बई के अंदर लेक्चर देने गयी थी । वहीं पर एक कंम्पनी मे काम करने वाला समीर भी आया था । वह उसके लेक्चर को अटेंड करने आया था।
‌‌‌वह पहली नजर के अंदर ही प्रिया को अपना मान बैठा। उसके दूसरे ही दिन उसने अपने दोस्तों के माध्यम से उसके पास प्रपोज लेटर भिजवादिया था। एक पल मे सीधे ही प्रिया ने उसे मना कर दिया क्योंकि वह शादी नहीं करना चाहती थी। उसका एक ब्रेस्ट तो कैंसर की वजह से पहले ही निकाला जा चुका था।

‌‌‌और वह अपने माता पिता की अकेली संतान थी। उसने अपनी जिंदगी को इस तरह से ढाल लिया था। कि आराम से जिंदगी बिता सके ।

‌‌‌जबकी समीर प्रिया से काफी अधिक प्यार करता था। वह उसे किसी भी हालत मे छोड़ना नहीं चाहता था। जब प्रिया ने उसे समझाया कि वह ब्रेस्ट कैंसर का शिकार है। तम्हें तो कई और लड़कियां मिल जाएगीं और तुम्हारी मर्जी है।

 

‌‌‌उसके बाद समीर ने कहा कि उसे किसी तरह की कोई प्राब्लम नहीं है। वैसे भी अब इस दुनिया के अंदर उसका कोई नहीं है। उसके माता पिता का देहांत होगया है। यदि तुम शादी करती हो तो बहुत अच्छा रहेगा । हांलाकि अंत मे दोनों की बात बन गयी और दोनों काफी खुश नजर आ रहे है।

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।