बेवफा पत्नी की पहचान कैसे करें हर बेवफा पत्नी देती है यह 8 संकेत

बहुत से पुरूषों की पत्नी करेक्टर लेस या बेवफा होती है। और तो और कई को तो यह पता भी नहीं होता है कि उनकी पत्नी बेवफा है। इस लेख के अंदर हम बात करने वाले हैं बेवफा पत्नी की पहचान कैसे करें । इससे पहले हम बेवफा महिला की पहचान करने के तरीके आपको बता चुके हैं

‌‌‌आप नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करके । लेख पढ़कर पूरे तरीके से ‌‌‌जान सकते हैं कि एक बेवफा पत्नी की पहचान कैसे की जाए ?

चरित्रहीन या बेवफा महिला की पहचान कैसे करें

‌‌‌वैसे आजकल विवाहेतर संबंध रखने का चर्सा बहुत अधिक बढ़ चुका है। इस वजह से इसका असर महिलाओं और पुरूषों दोनों पर ही पड़ा है। लेकिन कोई भी व्यक्ति यह नहीं चाहेगा कि उसकी होने वाली पत्नी उससे बेवफाई करे ।

‌‌‌इस लेख के अंदर हम बात करने वाले हैं उन संकेतो की जोकि इस बात की और ईशारा करते हैं कि आपकी पत्नी बेवफा हो सकती है।

 

 

‌‌‌1. क्या आपकी पत्नी आप से दूर दूर रहती है ?

 

जब कोई महिला किसी पर पुरूष से संबंध हो जाता है तो वह अपने पति से दूर दूर रहने लग जाती है। मतलब जब आप अपनी पत्नी को टच वैगरह करते हैं तो उसके व्यवहार से क्या आपको लगता है कि वह आपसे छूटने का प्रयास कर रही है? यदि आपको ऐसा लगता है तो हो सकता है वह ‌‌‌बेवफा हो । क्योंकि कोई भी पत्नी अपने पति को सिर्फ छूने या किस्स करने के लिए इंनकार नहीं कर सकती । यदि आपकी पत्नी ऐसा करती है तो 99 प्रतिशत यह चांस है कि वह बेवफा हो । और यह बदलाव अचानक से उसमे आया हो तो यह बात और पुख्ता हो जाती है।

 

‌‌‌2. अपने मोबाईल को प्रईवेसी मे रखना

 

एक बेवफा पत्नी की पहचान यह होती है कि वह अपना मोबाइल आपको नहीं देती है। और देती भी है तो उसके अंदर आपको कॉल हिस्टरी नहीं मिलेगी । सबसे अच्छा तरीका है अपनी पत्नी का मोबाइल आप कुछ दिनों के लिए अपने पास रखने को उसे बोलें । यदि वह बेवफा होगी तो विरोध करेगी ‌‌‌और आपके सामने बाहने बनाएगी । लेकिन यदि बेवफा नहीं होगी तो आपको बिना किसी सवाल के अपना मोबाइल रखने को देदेगी ।

sad love photo

 

‌‌‌3. अब वो प्यार नहीं रहा

 

वेबफा औरत के व्यवहार के अंदर भी बदलाव आ जाता है। यदि आपकी पत्नी पहले आपको बहुत अधिक प्यार करती थी। लेकिन अचानक से आपके साथ उसका प्यार कम हो गया तो इस बात की पूरी संभावना है कि वह बेवफा हो चुकी है। मगर प्यार कम होने की और कई वजह भी हो सकती हैं। जिनमे आपने कोई गलत ‌‌‌काम कर दिया हो । यदि आपने अपनी पत्नी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला कोई काम नहीं किया है तो इसका मतलब है कि वह बेवफा हो चुकी है।

 

‌‌‌4. अकेलापन पसंद

आपकी पत्नी के बेवफा होने पर उसके अंदर कई सारे बदलाव आते हैं। जिनमे से यह भी एक है। अचानक से यदि आपकी पत्नी को अकेलापन पसंद आने लगा हो और अकेले वह अपने मोबाइल के साथ बैठी रहती हो तो हो सकता है वह किसी ओर से बातें कर रही है। ‌‌‌यदि आपकी पत्नी पहले अकेली बिल्कुल भी नहीं रहती थी और अब अकेले ही अकेले रहती है तो इसका मतलब वह किसी और से जुड़ चुकी है।

 

‌‌‌5. अधिक समय तक सोसियल नेटवर्क पर एक्टिव रहना

यदि आपकी पत्नी अधिक समय तक सोसियल नेटवर्क पर एक्टिव रहती है। और अधिक से अधिक समय यहां पर बिताती है तो हो सकता है। उसका चक्कर चल रहा हो । और यह बात तब और पुख्ता हो जाती है। जब वह अचानक से सोसियल नेटवर्क मे अपना समय अधिक व्यतीत करने लगे । ‌‌‌यदि आप चाहें तो उसके सोसियल अकाउंट को चैक कर सकते हैं। यदि वह आपको पासवर्ड देने के लिए मना करदे तो इसका मतलब है वह 100 प्रतिशत बेवफा हों चुकी है। क्योंकि जरा सोचिए वही पत्नी अपने पति को अपने सोसियल अकाउंट का पासवर्ड देने से मना कर सकती है। जो कुछ गलत कर रही हो ।

 

‌‌‌6. आपके दूर जाने पर खुश हो जाए

 

आमतौर पर होता यह है कि यदि महिला का पति उसे छोड़कर कहीं चला जाता है तो वह काफी उदास उदास रहने लगती है। लेकिन बेवफा पत्नी के मामले मे ऐसा नहीं होता है। आप इस बात को नोटिस कर सकते हैं। कि आप उसे एक दिन बोलें की आप दूर कमाने जा रहे हैं । उसकी प्रतिक्रिया को सही ‌‌‌से नोट करें । यदि उसमे आपको वह बदलाव दिखे जो नहीं होना चाहिए तो इसका मतलब वह बेवफा हो सकती है।

 

‌‌‌7. आपकी रिस्पेक्ट मे कमी

यदि आपकी पत्नी बेवफा हो जाती है तो उसकी रिस्पेक्ट के अंदर भी कमी आप साफ देख सकते हैं। यदि अब वह पहले की तरह आपकी रिस्पेक्ट नहीं करती है। आपके कुछ हो जाने पर भी आपकी उतनी परवाह नहीं करती है तो हो सकता है। वह एक बेवफा पत्नी बन चुकी है।

 

‌‌‌8. बार बार अकेले घर से बाहर जाना

 

यदि आपकी पत्नी बिना वजह के ही बार बार अकेले ही घर से बाहर जाती है तो इसका मतलब दाल के अंदर काला है। आप उसे रोकने की कोशिश करें । तो हो सकता है वह आपका विरोध करे । फिर आप उसे यह पूछे की आज से हम दोनो रोज बाहर जाएंगे । चलोगी । ऐसे समय मे वह आपके साथ जाने मे दिलचस्पी ‌‌‌नहीं लेगी ।

 

‌‌‌दोस्तों यह मोस्ट कॉमन संकेत हैं जोकि कोई महिला वेबफा होने के बाद देती है। लेकिन कुछ महिलाएं पहले से ही मतलब शादी से पहले से ही किसी पर पुरूष के साथ संबंध रखती हैं तो उसके भी लगभग ऐसे ही संकेत होते हैं। आप और अधिक जानने के लिए हमारा  नीचे दिया गया लेख पढ़ सकते हैं।

चरित्रहीन या बेवफा महिला की पहचान कैसे करें चरित्रहीन महिला की पहचान करने के 8 तरीके

‌‌‌इस लेख के अंदर हमने आपको  उन तरीकों के बारे मे विस्तार से बताया है। जिसकी मदद से आप एक बेवफा पत्नी या किसी महिला की पहचान बहुत ही ईजी तरीके से कर सकते हैं।

 

 

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।