ऐसी लड़कियां हो जाती हैं जल्दी से इंप्रेस Such girls get impress quickly

‌‌‌दोस्तों लड़कियां भी कई टाइप की होती हैं।  आपने देखा होगा कि कुछ लड़कियां तो पटने के लिए हमेशा तैयार ही रहती हैं। बस उन्हें किसी अच्छे लड़के का इंतजार होता है। जबकि कुछ लड़कियां अपनी रिलेशन के बारे मे सिरियस होती हैं जोकि किसी एक फ्रेंड के साथ रहना अधिक पसंद करती हैं। लेकिन ऐसी ‌‌‌लड़कियां होती बहुत कम हैं। इस लेख के अंदर हम लड़कियों की उन खास बातों की चर्चा करेंगे जिनकी मदद से आप यह जान सकते हैं कि लड़की पट सकती है। या नहीं ? मतलब उसे आसानी से इंप्रेस किया जा सकता है।‌‌‌ यदि आपको यह सब पहचान करनी आ जाती है तो आपको अधिक समय तक लड़कियों के आगे पीछे चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे ।

hot  girl photo

 

‌‌‌1. ज्यादा बोलचाल वाली लड़कियां जल्दी पट जाती हैं

 

एक रिसर्च के अंदर यह पाया गया है कि वो महिलाएं जल्दी पुरूषों से इंप्रेश हो जाती हैं जोकि बातूनी होती हैं। क्योंकि वे अपनी बातों को अपने मित्र को सुनाती रहती हैं। और उन्हें बाते सुनने वाला मिल जाता है तो सब कुछ मिल जाता है। वे महिलाएं ‌‌‌जल्दी इंप्रेस नहीं हो पाती हैं जिनको आलतू फालतू बकवास करना पसंद नहीं होता है।

 

‌‌‌2. जिसका पति बाहर गया हो उस महिला को पटाना आसान है

 

यदि हम अवैध संबंधों की बात करें तो ऐसी महिलाओं के अवैध संबंध अधिक हो रहे हैं। जिनका पति या तो विदेस चला गया है। या फिर वह कहीं ओर बाहर काम करने गया है। इसका मतलब यह है कि ऐसी महिलाओं को पटाना आसान काम है। ‌‌‌यदि आप किसी महिला को पटाने की सोच रहे हैं तो ऐसी महिला को चुने जिसका पति बाहर गया हो । इसकी वजह यह है कि भारतिए महिलाएं पति बाहर रहने पर एक दम से खुल्ली हो जाती हैं। और पति के रहते उनको बहुत सारी पाबंधियों का सामना करना पड़ता है।

 

‌‌‌3. पढ़ी लिखी महिलाएं जल्दी पट जाती हैं

 

एक वैज्ञानिक रिसर्च के अनुसार पढ़ी लिखी महिलाओं को पटाना अपनढ़ महिलाओं की तुलना मे आसान काम हैं। इसकी वजह यह है कि पढ़ी लिखी महिलाएं ज्यादा समझदार होती हैं। और वैसे भी उन महिलाओं को किसी तरह का डर नहीं होता है। जबकि अनपढ़ महिलाएं अधिकतर घर के ‌‌‌अंदर रहती है।और ऐसी महिलाएं एक खास तरह की धारण बना लेती हैं जिसको तोड़ना कोई आसान काम नहीं होता है। ‌‌‌इसलिए पढ़ी लिखी महिलाओं को पटाने की कोशिश करें ।

 

‌‌‌4. करेक्टर लैस हूमेन को पटाना आसान है

यदि आपको पता है कि किसी महिला का कई पुरूषों के साथ अफेयर चल रहा है तो उसे पटाना बहुत ही आसान है। ऐसी करेक्टर लैस हूमेन कम तो होती हैं। लेकिन हर जगह पर कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं। इन महिलाओं की सबसे बड़ी खास बात यह होती है कि यह जल्दी ही दोस्ती कर लेती ‌‌‌और काफी मजेदार होती हैं। लेकिन ऐसी महिलाओं के साथ आप केवल मजे लेने के लिए संबंध जोड़ सकते हैं।अपने आस पास आप अपने फ्रेंड से ऐसे महिलाओं का पता लगा सकते हैं।

 

 

‌‌‌5. जो पहले से किसी के साथ रिलेशन मे ना हो

  girl photo

यदि कोई लड़की पहले से ही किसी लड़के के साथ रिलेशन मे है तो आप उसको आसानी से नहीं पटा सकते । लेकिन यदि लड़की पहले से ही सिंगल है तो आप उसे आसानी से पटा सकते हैं। क्योंकि ऐसी लड़की को ब्योयफ्रेंड की जरूरत होती है।‌‌‌यदि लड़की पहले से किसी के साथ रिलेशन मे है तो उसको पटाना थोड़ा मुश्किल है

 

‌‌‌6. जल्दी विश्वास करने वाली लड़की को पटाना आसान है

 

दोस्तों अधिकतर लड़कियां इस वजह से धोखे का शिकार हो जाती हैं क्योंकि वे लड़कों के उपर जल्दी ही विश्वास कर लेती हैं। यदि किसी लड़की को हर किसी पर जल्दी विश्वास करने की आदत है तो उसको पटाना काफी आसान है।

 

 

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।