इस बच्चे के सर के बीचों बीच है दरार

‌‌‌दोस्तों दुनिया के अंदर बहुत अधिक दुखी लोग हैं। कई बार हम सोचने लग जाते हैं कि केवल हम ही दुखी हैं। लेकिन वास्तव मे हम बहुत सुखी हैं। क्योंकि सबसे बड़ा सुखनिरोगी काया का है। यदि आपका शरीर सही है तो सच मे आप से सुखी इंसान कोई दूसरा नहीं होता ।‌‌‌ तो दोस्तों  आप उन लोगों से बहुत खुश हैं जो लाचार हैं । देखिए नीचे खबर पढिए । और सोचिए आप कितने खुश नसीब हैं। ‌‌‌ और दुआ किजिए इस बच्चे के लिए अपने भगवान से ।क्योंकि उससे बढ़कर दुनिया मे दुसरी ताकत नहीं होती है।

एक अग्रेजी वेबसाईट के अनुसार  कंबोडीया के रहने वाले एक बच्चे के सर र के बीचों बीच ऐसी दरार पाई गयी है। जिसे देख कर कोई भी डर जाएगा । हांलाकि बच्चे के माता पिता को डॅक्टरो ने पहले ही बता दिया था कि उनके बच्चे के सर मे कोई प्रोब्लम है।
‌‌‌जन्म के समय इस बच्चे के सर मे एक छोटी सी दरार थी किंतु काफी समय बीतने के बाद बढ़ती चली गयी । वहीं बच्चे की दादी बच्चे के ईलाज के लिए भीख मांकर पैसे एत्रित कर रही है।
‌‌‌हांलाकि अब बच्चा वैसे स्वस्थ नजर आता है।

 

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।