इन 9 cool bike cycle को दैखकर आप हैरान रह जाएंगे

इन साईकिलस को मोर्डन साईकिल भी कहा जाता है। यह साईकिल काफी अजीब डिजाईन के अंदर बनाई गई हैं। जिन्हें देखकर आप आश्चर्य मे पड़ जाओगे ।

1.Cykel electric and padal bike

‌‌‌यह एक विशेष प्रकार की साईकिल और इले बाईक है। इसके अंदर पैडल लगे हुए हैं। जोकि काफी मजेदार भी है। और आप इसे electric  पॉवर से भी ऑपरेट कर सकते हैं। इसके टायर आुधनिक तकनीक से लैस हैं।

 

2.City bike by lount

‌‌‌यह कार्बन फायबर से बनी हुई है। और यह काफी हल्की भी होती है। यह काफी अजीब है। और समथिंग डिफ्रेंस भी है। आप इसे चित्र मे देख सकते हैं।

3.Lzibi folding bike

‌‌‌इस बाइक की खास बात है कि आप इसे छोटा कर सकते हैं। और इसको अपनी कार के अंदर आसानी से डाल सकते हैं।यह स्ट्रोंग carbon  फायबर से बनी हुई है। इसके सिर्फ एक ही सीट है जिसपर चालक बैठ सकता है।

 

4.Green shadow bike

‌‌‌यह काफी मजेदार बाइक है। आप इसे ऑन बोर्ड कम्पयूटर भी कह सकते हैं। इसकी मदद से आप अपनी हेल्थ को भी ट्रेक कर सकते हैं। और आपने कितने कलौरी खर्च की इस बारे मे भी पता चल जाता है।

5.The everglide

‌‌‌यह ईको फ्रेंडली बाईक है। आप इसकी मदद से अपने फोन को जार्च कर सकते है। इसके पैडल भी लगे होते हैं।यह कुछ हद तक छोटे टेम्पू की शक्ल मे होती है।लेकिन इसके टायर सिर्फ दोही होते हैं।

6.Grasshopper bicycle

‌‌‌इस साईकिल को आप आसानी से फोल्ड कर सकते हैं। यह electric  फेक्सन के साथ आती है। देखने मे यह एक रोबोट की तरह दिखाई देती है।

 

7.Taurus seat less bike

‌‌‌यह बाईक सीट लेस होती है। यह देखने मे काफी मजेदार होती है। इसके पैडल भी लगे हुए होते हैं। इसकी खास बात है कि आप इसे केवल खड़े खडे ही चला सकते हैं।

 

8.On folding bicycle

 

‌‌‌इस साईकिल की खास बात है कि यह फोल्ड होती है। आप इसको कही पर रखकर आसानी से ले जा सकते हैं। यह खास कर बहुत कम स्थान घेरती है।

9.Locust folding bike

‌‌‌यह पूरी तरह से एक साईकिल की तरह ही होती है। लेकिन यह फोल्ड होती है। इसका कलर सिलवर होने की वजह से यह काफी अच्छी दिखती है। इसमे पैडल भी लगे होतें हैं। ‌‌‌और बैठने के लिए सीट भी होती है।

Leave a Reply

arif khan

‌‌‌हैलो फ्रेंड मेरा नाम arif khan है और मुझे लिखना सबसे अधिक पसंद है। इस ब्लॉग पर मैं अपने विचार शैयर करता हूं । यदि आपको यह ब्लॉग अच्छा लगता है तो कमेंट करें और अपने फ्रेंड के साथ शैयर करें ।‌‌‌मैंने आज से लगभग 10 साल पहले लिखना शूरू किया था। अब रोजाना लिखता रहता हूं । ‌‌‌असल मे मैं अधिकतर जनरल विषयों पर लिखना पसंद करता हूं। और अधिकतर न्यूज और सामान्य विषयों के बारे मे लिखता हूं ।